part 2💫🌈

381 51 11
                                    


Chalo let's start the story 💞🌼
.

.

.
Karishma jaise he phone dekhte he toh dekh kar numb ho jate hai .

Ks: ye kaise hi sakte hai woh mere saath ase nahi kar sakti hai ye jhut hai . Haa woh toh sief hum se piyar karte hai .ase kaise .

Or ks apna phone se call karte hai kisiko .

P: hello bolo .

Ks: vani ye kia hai .

P: matlab tune photo dekh liya . Haa yehi sach main kisi dusre se piyar karti hu or use Saadi karne wale hu.

Ks: ye.. ye... Kyaa bol rahe ho aap vani aap toh mujhse piyar karte ho nah toh ye kaa ha .  Samaj geya  aap mere saath ...mazam kar rahe hai .nah boliye na vani .

Vs: nahi ye he sach hai main kabhi tumse piyar karta he nahi tha main sirf divya se piyar karti thi .

Ks: toh fir kiyu mere feeling saath khel rahe the aap . kiyu itni din natak kia .

Vs: kiyuki mujhe kabhi harna pasand nahi hai . Meri fans ne mujhe chellenge dia tha ki tumhe pata kar unse saadi kar ke dikhao or isliye main ye natak kia aabhi mujhe tumse devoce chahiye 2 din me tere pass pepars aah jayenge or sign kar dena .

Or itna bolke call cut kar dete hai .

Ks abhi bhi shook me the ki ye jaan kar jis issan se woh sabse jada piyar karte the wohi person sif itne dino se unke saath piyar ki natak kar rahi thi

Or Karishma ye sab such kar ro rahi thi woh rote rote so gei the .

Ab morning ks uthe hai ase ki kuch hua he nahi or ready hoke thana ke liye nikal jate hai ps ke saath .

Dono thana puchte hai .

Har din ke tarah pj ks ko khosh rahi thi but ks kuch nahi bol rahi thi seif sunte he jaa  rahi thi or apne dash me jake chup chap kam kar rahe the

Or kuch time baad hm ate hai or sab use jai hind bolte hai .

Hm: jai hind ss koi update.

Ss: haa ms  aaj fir se ps ne ks ko khosha par aaj ks ne kuch nahi bola or jab se thana aah rahe hai  woh sif kam he kar rahe hai .

Ks: aama bhak santo ms case ke bare me puch rahe hai .

Ss: no update ms

Hm: Okh ks kiya hua koi problem hai aap bohot tension me lag rahe hai .

Ks: kuch nahi hua hai ms . Hamare field duty hai hum jaye ms .

Hm: ji jaye or haa dhiyan se .

Ks: jai hind ms

Or ks chala jate hai .

Hm: Okh get back to work every one and koi kam ho toh bula lena .

Or hm cabin me chale jate hai

Kuch der baad  ks apna field duty  khatam karke mpt ke liye ah rahe the .
Or tabhi dekha ki kuch ladke ek ladki se batamizi se baat kar rahi hai or ks ko ghusa aah jate hai . Or unlogo ke pass jate hai .

Ks: aama bhak ye kia chal rahe he be.

G: please mam mujhe basa lijiye .

B: ye police wali jao yeha se ye hamare sikar hai
B2: tum nahi jante hum kon hai .

Un ladko ki baat sun kar ks ko bohot ghusa aate hai or lagate he 2,3 KANTAP or un ladko ko ase dhote hai jaise kapre dhute hai or koi ye video bana kar upload kar dete hai or video viral ho jate hai .or ks us ladki ko bolte hai ki tum thana chalo inke khilaf complain likhao

G: nahi mam mujhe complain nahj karna mere ghar me nahi manege please mam ye baat aap tak he rakhiye nahi toh ase he log meri family ke upar  ugli karenge or please mam

Ks: thik hai tum jao hum in logo ko dekh te hai .

G: thank you madam

Or ladki chal jate hai .

Or ks un ladko ko waring de ke thana aah jate hai

Or MPT me woh video sab dekh rahe the or hm bohot jada ghuse me the .

Kuch der baad ks thana ate hai.

Hm: aye aye Karishma Singh.

Ks: jai hind ks .

Hm: jai hind aap bolenge apne un ladko ko kiyu mara .

Ks: ms woh log ladki ke saath batamizi se baat kar rahi thi . isliye humne unlogo ko mara .

Hm: Apke pass koi official complain hai . Aap ko kitni bar bola hai ki  mar pit mat kariye but aap ko kuch samajh me he nahi ate hai pata hai apne kise mara hai woh  MLA ke ladke hai .

Ks: hume koi farak nahi padta kon hai agar koi galat karenge toh hum hamresha khada honge unke samne .

Ps: apko kia jata hai jabab toh ms ko dena padta hai har time bhari hui banduk bankar ghum rahete hai .  Apke karan kisi din hamare thana band ho jayenge .

Hm: DELHIYE ks agar aap ase he rahenge toh hum apke saath kam nahi kar payenge .hum thak gei hai apki ye batamizi sun sun kar . Or dekh dekh kar agar apko  hamare saath kam karna hai toh apko jaazbaat se kam lena padega .

Ks: sorry ms apko ye jaajbaat samajh me nahi aaate hai hum jaise hai use he thik hai or hum case ase he solve karenge .

Hm: thik hai fir .  Jab tak ap jaazbaat se case solve karna nahi mante tab tak  hum apko saspand karte hai .hume apki dekhna bhi manjur nahi hai .

Aap jaa sakti hai .

Ks jo pehele se he tuti hui thi or bhi tut jate hai or kuch nah bolke woha se chup sab  chali jate hai .

1)Apko kyaa lagta hai ks ko kiya karna chahiye ?

Aaj kei liye itna he . Agar apko pasand aye toh vote or comments kar dena .

                    💫 Thank you 💫

             
                      🤝 The end 🤝

Lost and Found ✨Where stories live. Discover now