Let's start
Next day
Malik house
All were sitting on sofa and hm thinking at how can that be Krish Singh.
Hm: hume abhi bhi yakin nhi ho raha h Krish abhi tak yahan hain.
Ss: bhabhi ho sakta hai na ki wo bhai na ho unka koi ham shakl ho.
Cc: ha humne suna bhi h ki ek aadmi ka is duniya mein 7 shakl k log rahte hai ho sakta h apne di jisko dekha wo jiju na hokar koi unke hi tarh dekhane wala unka hmshkl ho.
Ss: kya? sach mein cheete aisa hota hai kya mtlb ek insan k jaisa 7 aur dikhane wale log?
Cc: uff ye maths mein kamjori wala masumiyat santu ji agar aisa hua to 8 log ho jayenge na mtlb ek shakl k 7 insan hote h hum aise aa rahe the.
Ss: ha tu kitna smart ho gya h mere saath rahte rahte.
Cc: ji santu ji.
Noorjahan Malik (nm): wo krish hi hai.
Ps: par noor ji aapne dekha tha na us din usko us halat se kaise koi wapas aa sakta hai.
Ss: bhabhi aapne kya unka face dekha tha.
Hm: nahi.
Ps: tab bahurani tum kaise kah sakti ho ki wo krish hi tha...
Hm: jb hum..
Tabhi waha kareena aa jati hai aur wo sab krish ka naam sun leti hai and said and hm cut by karu.
Kareena (k): ye krish kaun hai ammi?
Flashback
When karu asking hm that who was
Krish Singh.
Then she saw them and she was on verge of crying but she wipes her tears quickly but ps notice that.Flashback end
Ps: beta aap jao apna bag lekar aao phir humare saath nashta kar lena.
K: thik h dadu.
And karu left.
Ps: to tab ye hua tha.
Ss: agar ye baat hai to hume pta lagana chahiye ki wo bhai h ya koi aur?
Cc: ha di pta to lagana chahiye lekin kaise?
Nm: humare paas ek tarkib h idhar aaiye sb.
Mute conversation.
Hm: idea to bohot achha h ammi.
Sternly and left MPT immediately.
After dropping karu school and hm went to her cabin.
Now it was 7 am IG sir entered with a officer.All were there expart officer.
All: jai hind sir.
IG Sir: jai hind.
Hm: ye kaun h sir?
IG: ye is shehar k new DSP hai aur uske saath hi IP aur RO k undercover agent.
Ps: par sir inka naam kya hai aur ye apna face kyo chhipaya hua h humse?
IG: ye apna parichy khud denge aapko.
Aur aaj k baad aap log inke under kaam karenge.All shocked.
IG: ab hum chalte hain humara kaam ho gya ab aap log apna inko introduction de dijiye.
Hm: ji sir.
All: jai hind sir.
IG: jai hind.
And left.
After some time officer not turned back.
Ps ask slowly as her back for facing ps.Ps: ye kaun h santu?
Ss: suna nhi pushpe IG sir ne kya kaha ye Lucknow k new DSP hai.
Ps: ha jadbuddhi humne suna lekin hum ye kehna chahte h ki Lucknow k DSP to DSP bhukkad h na to phir naye DSP kyo aur inhone apna chehra kyo chipaya hua h?
Ss: shayad inko bhi mere jaise pimple ho gye honge pushpe isliye.
Ps: amma bakwas bnd karo na.
Hm: officer hum h is thane k SHO HASEENA Malik.����
Aap hume apne baare me btaiye.Officer turns
She was shocked to see that person in MPT as new DSP and thinking that how can this be possible.
To be continued.
Stay happy.
Bye.