Guys aaj ka ye part special Stithi ji k demand par likha gya hai.�������
So Let's start
Hm: aap bataiye kuchh apne baare mein?
Officer: hum h is lucknow k new DSP aur aap sab ke senior krish singh.
Iske saath saath hum IP aur RO k undercover agent bhi hain.And turn..
All were shocked.
They can not believe what they are seeing.Ss: bhai aap yaha kaise?��
Ks: bhai nhi senior h hum tumhare santu.
Ss: sorry.
Ks: phali baar hua h isliye maaf kar rahe hain aage se dhyan rakhna.��
Ss: ji aur main bhi aapko kuchh kahna chahugi ki mujhe santu sirf mere apne bolte hain aur koi nhi isliye aap mujhe santosh sharma kahiye santu nhi.
Ks: bilkul kyo nhi waise kaafi intelligent ho gyi ho in 5 sallon mein.
Ss: thank you bhai sorry aap to senior ho na humare wo flow flow mein nikal gya sorry.
Ks: koi baat nhi itni jaldi aadat nhi lagegi lekin lag jayegi dhire dhire jaise hume lg gyi.
Ss: ji and thank you maaf karne k liye.
Hm composed herself and asked.
Hm: ss aapko inse sorry bolne ki koi jarurat nhi hai.
Ss: ms sorry apno k aage nhi bola jaata h seniors k samne bolna padta h pta nhi kb kaun si baat buri lg jaaye aur apki job chli jaaye kyo cheete?
Cc: ji santu ji ms santu ji bilkul thik kah rahi hai.��
Yes you have a right so here is the twist.
Krish ab itne heartless ho gye h ki agar kisi ne apni duty mein chhoti si bhi galti ki to sidha suspension.
Kaisa laga Krish ka ye kadak behaviour batana zarur.
All: jai hind sir.
Hm: Krish humara mtlb h sir waise to aapko kisi se introduce karana Zaruri nhi h phir bhi kara dete hai�����
Ks: aise kaise jarurat nhi h miss malik sorry Mrs. Malik.
Hum bhi to dekhe jaisa humare jaate waqt hum chhod k gye the sab kuchh waisa hi h ya kuchh badla bhi h in 5 saalon mein.Hm: ji to hum h aapki SHO HASEENA Malik.�����
Ks: humari nhi Iss thane ki SHO Mrs. Malik.
Hm: ha sorry wo toung sleep ho gya.
Ks: achha to ab achhe se introduce dijiye.����
Hm: ji jai hind SHO HASEENA Malik reporting.
(Pointing towards ss) ye h humare thane ki constable and cyber cell expart Santosh Sharma wife of cheeta chaturvedi.Ss: jai hind sir.
Hm: ye hai cc (pointing towards cc)
Humare thane k male constable and Women psychology specialist husband of santosh sharma.Cc: jai hind sir.
Hm: aur ye h head constable and counselor pushpa ji (pointing towards ps) aur iske saath ye humari mother-in-law bhi h.
Ps in her style: jai hind.��
Krish became scared and two step back and said.
Ks: aaram se pj.
Ps: sorry sir.
Cc: sir humara na personal leval par ek saal h agar aap bura na mane to puchh le.
Ks: aise to hum kisi k sawal ka jawab dena jaruri nhi samjhte h lekin tumhara personal leval par h to puchh lo aur usse pahle shaadi k liye bohot bohot badhai aakhir tumne apne pyaar ko paa hi liya good job bolo ka sawal h tumhara.
Cc: ji aur thank you very much aur humara ye saal tha ki aap DSP h to apne filed duty kaahe liya mtlb log field duty se jyada desk duty karna pasand karte h aur DSP ka to post ho to koi kaahe apna jaan khatra mein daalna chaahega?
Ks: cheeta humne apne kaabiliyat se DSP ka post paaya h aur hume kbhi apna jaan ka tension nhi rahta h isliye hum undercover agent ka bhi kaam krte h.
Ps: aap bohot bure h sir.
Ks: dhanyavaad pj achha ab aap sab log apna apna kaam kijiye aur Mrs. Malik aap humse apne cabin mein miliye kuchh Purane DSP k baare mein puchhtachh karni h aapse.
Hm: ji krish humraa mtlb h sir.
Krish was somewhere happy and have tears to listen krish but then she remember that she is SHO HASEENA Malik not her HASEENA Malik Singh.
This name was given by HASEENA to Karishma in her wedding day.
She quickly wipes her tears but hm notice that.
But she did not say anything.Hm: pj aap DSP Sir ko humare cabin mein le jaiye.
Ps: ji ms sir aap aaiye humare sath hum apko ms k cabin mein lekar chalte hain.
Ks: ji chaliye pj.
And all get back to there work and hm goes to her cabin.
All were focusing on there work except KarEena.
And like this whole day passed.Kaisa lga twist batanaa jarur.
Vote and comments your views.
I am impatiently waiting.Aur ab kuchh din k baad update aayega.
Bye.