Aaj ka part special 943828s ji and @arvindbhardwajabc ji k liye likha gya hai.
So Let's start
Ks: ye sab baatein thi jo aap log hum par yakin nhi kar rahe the.
Aur majburan is case k just solve hone k baad hum aap sabhi ko kareena ko chhod kar chle gye.Ss: pj kya ab bhai hume maaf karengen?
Ps: ye toh hume nhi pta santu pta nhi humse itni badi galti kaise ho gyi....����
Cc: hum sab se galti nhi gunah hua h.
Bc: isliye hume maafi nhi saja milni chahiye.�����
Ps: lalla hum saza k liye taiyar h tum hume jo saja doge hume manzur h.
Ks: ye bohot achha h pahle vishwash na karo, bolne tk ka mauka na do aur phir jb sach pta chlne par maafi mangana wah.
Aur krish waha se chle jaate h and reena said.
Reena: bhaiya to gaddaar, selfish the na to ab bhai aur lalla kb ho gye haan.
Us room mein khade kisi ke muh se kuchh bhi nhi nikal rha tha became everyone know ki reena bilkul thik kah rahi h?� and again reena said.
Reena: aap logon ne na hi kuchh bolne ka mauka diya aur na hi kuchh proof karne kaa balki us din se kuchh na kuchh sunate hi rahe na sirf hm balki puri MPT bhi sirf un logo k wajh se hi lucknow ke best duo ko lucknow chhodna padaa unke wajh se hi lucknow ne apna bestest officer kho diya unke wajh se hi ek pita ko apne hone wali se 5 saal dur rahna pada sirf unke krish par vishwash na karne k wajh se aaj pure MPT ko krish k samne rona pada wo behan ne un par shaq kija jo ki janti thi uske bhai k liye uske duty se aage kuchh bhi nhi phir bhi un par usi behan ne aarop lagaya unki baat tk na suni.
Aur usse bhi badi galti inki sagi maa aur wife ki ki h aap dono (ps and hm) ek baar bhi bolne tk ka mauka Nhi diya yaha apne hi sunne ko taiyar nhi the to ise bilkul bhi galti nhi gunah hi kahenge.
Aap sare log police wale jarur h iska ye mtlb nhi ki aap log apne karibi logo k ek baar bhi baat na sune kisi rishte mein jitna pyaar mayne rakhta h utna trust bhi.Bc: hum sab krish sir se maafi manege.
Ss: ha hum sb bhai se mafi maanenge aur unhe manaayenge bhi (looking at cc)
Cc: bilkul hume ummid h ki wo hume maaf kar denge.
Ps: ha aur bahurani ka sach bhi hum lalla ko bta denge tb wo zarur manega.
Hm: hume lgta h abhi hume chlna chaiye kareena thane mein wait kar rahi h.
Aur sab MPT chle jaate hai....
To guys ye tha aaj ka humara part aur kl milenge is story k last part mein.
Kaisa lga aaj ka part comments karke batana.Bye guys..
Tack care..👍