Purvi: acp sir ek baat btani hai aap logo ko
Acp; ha kya bolo .Purvi; look at all and said sir mujhko DCP sir pr doubt hai...
Abhijit; kyu purvi ..... Agar DCP sir hote toh easily information jaati na gang tk.
Acp; nhi agar aisa hota toh bhut jldi DCP pakda jaat bhut safe khel rha hai...
Daya; mtlb DCP jaanta hoga ki Misha kha hai .
Purvi: sir Vivek se mujhko ek jagha ka pta chla tha...pr. Udhar mujhko kuch nhi mila..
Pankaj; sir Misha ki koi photo milti toh hum apne informers ko activate kr dete.
Sheetal yeh rhi...
Tarika; yeh toh bhut cute hai.
Purvi; cute nhi tarika naughty hai bhut...Mishti; mere crime partner hai yeh abhi busy hai na yeh...isliye nhi aati.
Purvi; mishti aap dadi k saath canteen m jao pta hai bhut yummy burgers hai yha pr.
Mishti: seriously dadi chlo na...pls.
Sheetal and mishti leave.
Shreya: sir DCP sir ko trace krne ka ek tarika hai.
Daya; kya ....
Shreya; sir actually ek Din party mein na DCP sir thode drunk the toh mein unko bolte suna tha ki unko purvi bhut hot lgti hai...
All were shocked...
Dushyant; Buddha tharki hai ek no ka..
Nakul and purvi look at each other...
Nakul; purvi ......woh mein.
Purvi; ok got it.
Pankaj; sir aaj DCP sir shaam ko club ja rhe hai.
Ishita: how come u know that pankaj
Nikhil; isne DCP sir ka phone hack kiya hai ....
Pankaj: sir aap log sunege toh dhang rh jayege..
Acp : recording sunao zara hum bhi dekhna chahte hai ki kaisa hai yeh dcp...
Call recording....
DCP; oye sun aaj mera mood bhut kharab hai ...aaj mein club aauga.....
Person; thik hai aur kuch arrangements...
DCP: hai dil ko jis ki tammana hai bs woh mil nhi rhi hai . ....kuch bhi chlega ....aaj dance dekhne ka zaada mood hai mera..
Call cut .......Ishita; chii yeh DCP sir hi hai na.
Abhijit: inko jldi pakdna padega .Kavin; pr kaise..
Dushyant; look at him and saw a angry red face of Kavin....
Dushyant: ek idea hai kyu na DCP ki tamanna puri kr de...