Virat: ok aur kuch ..
....: No come soonVirat smile seeing his phone
Tarika: koi special hai kya.
Virat: yes mere jaan hai
Virat; Abhijit sir aaj aap sab log pls mere ghar aayege dinner pe..Abhijit: kyu nhi ab toh tum bhi cid ki family k member bn gye ho.
Pankaj; came with sad smile u guys enjoy the dinner mein nhi aa pauga Kavin sir ne bhut saari files di hai complete krne k liye.
Virat; Kavin sir...mein mil nhi unse.
Daya: ha woh apne cabin m hai..
Kavin: kuch kaam hai kya
Virat: hello sir inspector virat.
Kavin; hmm welcome to the team.
Virat; sir aaj aap mere ghar dinner pr aayege.Kavin; sorry no.
Ishita; sab aayege ....hi I'm inspector Ishita.
Kavin; Ishita tum yha ku aayi ho ....
Ishu; Kavin bhai yeh Dushyant hai na mujhko ice cream nhi khila rha hai.Kavin; dush bhai kyu nhi khila rhe ho aap Ishu bhabhi ko ice cream...
Dush; jhuth madam abhi 3 ice cream khayi hai ab 4th time maang rhi hai...
Kavin; Ishu .....no ab nhi...
Ishu; so virat tumhari family m kon kon hai.
Virat; woh ...and his phone ring .....
Virat; ji boliye .....okk........haa .......fine mein khoshish kruga...puchta hu....
Virat; Abhijit sir kya mein thoda jldi ja skta hu woh dinner ki preparation krni hai..
Daya: ha koi case nhi hai hum bhi sb ja hi rhe hai...
In ACP home.
Sheetal: aagye tum log.
Kavin: directly went to his room.
Misha: bhai mein woh kh rhi thi ki kl woh ....purvi di .....ka..Haseena : aap log itna jldi.
Nakul: woh ek new member n join Kiya hai ....toh usne dinner pr invite Kiya hai...Acp; tum log jaao sab baache.
Misha: woh papa kl Pooja rkhni hai toh.
Sheetal: hum log nhi jaayege...
Acp: mera bhi mn nhi hai Kavin dush aur Ishita tum log chle jaao...There in kavin's room.
Kavin sitting holding a photoframe.
Kavin; jaan pta hai aaj kya hua hai Ishita na sunti hi nhi hai jb dekho ice cream khati rhti hai .
Kavin; khash tum hoti yha pe toh shyd humara bhi koi baby hota hum bhi khush rhte na ....lekin nhi tumhne aapna wada nhi nibhaya....Kavin; tear drops fall in photograph.....
I'm sorry mein tumhko nhi baacha paaya mein .....He heard a knock.