Tv anchor - Aj duniyaa k mashur boy band BTS apne desh South Korea se India k liye ravana ho chuke hai...ji ha ye vahi boy band hai jo keval apne country me hi nahi balki all over international level per famous hai..enhone apne army hi nahi Balki kitne country se khitaab jeeta hai toh es baar paari hai India k liye jo enhe youth generation k liye samaanit kiya jaayegaa..Indian army aj bahut hi Khush hai ki unki ecchaye Puri ho jayengi..aap dekh sakte hai laakho ki bheed airport pe machi hue hai...lakin unka abhi kuch pata nahi chal raha hai...
(Y/n tab close karte hai or peeche chair per lean karte hue deep breath leti hai..door per knock hota hai)
Y/n-Come in
Somi-Mam , BTS boy band nikal chuke hai or abhi vo flight mein hai..
Y/n- Hmmm .(apne chair se uthkar bolti hai) kisi bhi chiz mein Kami nahi rahni chahiye.
(Vo office se nikalte hue bolti hai uske peeche uski secretary..y/n ko dekhte hi sab apne chairs se uth jaate hai..ek aadmi door open karta hai)
All- good morning mam
Y/n- good morning to all of you..(smile) Everyone listen carefully jaise ki aap sabhi ko pata hi hai BTS boy band India aa rahe hai..or es baar vo hamare Royal hotel me rahane wale hai ..unke rahne tak unki har choti choti baaton ka khayal rahe..koi bhi gadbadi nahi honi chahiye.agar mujhe ek bhi complain mila toh use direct restiget Kara dungi..understood ??
All-yesss mam..
Y/n-Good..and yess I have one good news for everyone.Aj se tumhari sailary bada di gaye hai.
(Bolkar chale jaati hai..sab khusi k maare naachne lagte hai)
Alock-mam ne aachanak salary q bada di?
Soni- y/n mam BTS boyband ki Bahut badi fan hai.
Alock- what?bas isliye?
Soni-haa..unhone aj jo kuch bhi kiya hain sirf or sirf un tak pauchane k liye kiya hai..or dekho aj vo billionaire hai.
YOU ARE READING
Tere Liye 18+
FanfictionY/n Jo ek K-pop idol Taehyung se pyaar karti hai bola jaaye toh uske success k peeche ka reason vahi hai.. ___ Or ek din Aisa bhi aata hai jab destiny dono ko Mila deti hai... ___ Vahi taehyung bhi usse beintehaa mohabbat karne lagta hai.... ___ Vah...