Vahi Rm maush hua rone k kagaar pe tha
Jimin - hey! Bro what's happened?
Rm-(wipe his tears) Nothing (force smile)
Tabhi tae or y/n apne bedroom se apne bags lekar nikalte hai
Jimin - where are you going?
Tae-Hum kahi or shift ho rahe hai..baby chalo pahle hi late ho chuka hai..
RM or Jimin ko hug karta hai
Tae-Sab hone ki koi jarurat nahi hai maine sirf yaha rahana choda hai BTS band nahi...vaise bhi practice k liye mulaakat toh hote hi rahegi.
Rm-Q nahi! Excuse me y/n..
Y/n-Sure...(dono ek side me jaate hai)
Rm-y/n promise me..tum taehyung ko akela nahi chodogi..use kahi jaane mat dena uske health ka dhayan rakhna..pata nahi uske dimaag me ye decesion kaha se aaya ! Kya soch kar liya..tum samajh sakte ho right? Taehyung mera ek chota Bhai jaisa hai
Y/n-Rmmm you don't need to worry about this..i promised chaahe kuch bhi ho jaaye I'm not gonna leave him.
Tae-baby..come on!!
Dono chale jaate hai..Jk apne balcony se dono ko jaate hue dekhta hai uske aankon se aansu nikalata hai..vo uski di hue diary kholta hai..vo diary Jk ki nahi balki Y/n ki the vo Jk se kuch kehna chahte the lakin bol nahi paaye isliye usne diary k jariye use batana chaha..Or ye baat Jk ko bhi pata chal gaya .
Y/n- Dear,Jk Aj mein Jo kuch bhi hun taehyung k wajah se hum..he is my life creator.we both love unconditionally..mein Taehyung ko kabhi bhi nahi chod sakte . I'm sure you deserve better girl who only thinks only about you not like me..jo apne husband k saath saath kisi or k baare me bhi sochte ho..aisa Ishq mere liye nahi bana hai..or fir tum mere pass aaoge or kahoge dekho maine tumse bhi aache ladki dhund Li..or Ha sorry mein tumahar jacket tumhe nahi Dena chahte..mujhe pasand aaya vo mat maangna..Ho sake toh hum dubara milenge..Gonna miss you bye...love you!!
Itna padte hi vo use apne seene se lagakar rone laga Rm uske pass aata hai
Rm-Sambhalo apne aap ko..(hug karke rone lagta hai)
Vahi y/n tae ko pakadkar baithe the or soch me doobe hue the..
Rm-pata nahi hamare group ko kiski najar lag gaye.
Jimin -Hope so sab theek ho jaaye..
________
Author POV
Kisi ne ye expectation bhi nahi ki hogi ki aage chalkar sabhi ki life itni change ho jaayega..Aisa lag raha ho ki maano ek joro se ocean ka wave aaya or sab kuch apne saath samet le gaya..lakin aakhir kaar bhatka hua musaafir hamesha apne ghar laut kar wapas aata hai theek ese tarah Kaye saalo baad finally sab milne Wale hai...kya pata sab kuch pahle jaisa ho jaaye,ya fir kuch Aisa hoga ki kisi ne socha bhi nahi hoga ?!!
_________
RM counter pe drink kar raha tha uske saath uski wife bhi the..
YOU ARE READING
Tere Liye 18+
FanfictionY/n Jo ek K-pop idol Taehyung se pyaar karti hai bola jaaye toh uske success k peeche ka reason vahi hai.. ___ Or ek din Aisa bhi aata hai jab destiny dono ko Mila deti hai... ___ Vahi taehyung bhi usse beintehaa mohabbat karne lagta hai.... ___ Vah...