She picked up the phone..
Y/n- tae..tae kaha ho tum ?
Tae-he..hii..ba.baye i ...l--kove you..(drunk voice)
Y/n-es waqt kaha ho tum ?
Tae-m_me..he..hey..pata nahi...ee..ee.waiter where am I ?
Waiter - Sir you are in Oxbert bar...
Y/n-Tae tum vaha se bilkul mat hilana me vaha aa rahi hun...(bhar ki or bhagte hai or car start karti hai phone speaker pe rakhkar)
Tae-ba..be..tum..tum Mujhe nahi...chodo .gi
Y/n-Kabhi nahi..(uske aankho se aansu nikalata hai)
Tae-Mu..mujhe pat..pata tha..vo Jk..bolta hai ki tum..tum usse-
Y/n-Tae please uske baare me baat mat karo
Tae-Vo..tumhe bhi nahi pa..pasand na..?
Y/n- nahi...I love..you..(cry)
Tae-I..love..you too(laugh) tum ab Tak aaye nahi...kaha ho ?
Y/n- Tumhare peeche ..(vo peeche dekhta hai or uske pass jaane k liye chair se uthata hai)
Tae-Ba..bae..(girne wala hota hai y/n use fauran pakad leti hai..or hug karte hai..jyada nashe me hone k wajah se vo apna pura weight usper daal deta hai)
Y/n-ye kya ho gaya tumhe..
Instead of saying anything he just laughed..and with the help of waiter she sat him inside the car..
Y/n-thank you..
Waiter -My pleasure mam..(bolkar chale jata hai)
Vo driving seat pe baithe hai..
Y/n-Tumne itna drink kyoun kiya ? Sab kuch theek toh hai na...(vo kuch nahi bolta or apna head uske lap pe rakh deta hai..y/n uske sir ko cress karte hue drive karti hai..kuch der baad pahuch jaane par y/n bodyguards se help lete hue bed tak laati hai ..Jk or Suga dono living room me unhe dekh rahe the lakin y/n k gusse k aage vo bhi aage nahi aate)
Y/n use bed pe aache se sulaate hai or uske shoes or shocks ko nikalkar uske shirt ko nikalte hai....bowl me cold water lekar kapde se uske upper body ko Clean karte hai.. lastly use duvat se cover karke forehead pe kiss karti hai..
Y/n-Ye kya haal kar liya hai tumne .?
Use dekhkar vo bas roye ja rahi the..use pata bhi nahi ki vo kab rote rote taehyung k pass so Gaye the..at morning taehyung ki nind khulti hai or dekhta hai y/n uske baaju me soye hue the uska haat pakadkar..
Tae-Baby...(bolta hai or turent use aache se bed pe sulata hai..or not deeply but he kissed her) you are my World.. don't leave me..I love you..Mein chahata hun ki hum apni life aache se jeeye,Ab mujhe hi kuch karna padegaa ki vo Jungkook ka baacha humaare beech me Naa aaye.
Vo fresh hone chale jata ..fresh hone k baad balcony me khade hokar bahar ka view dekhta hai..tabhi koi use peeche se back hug karta hai.vo samjah jata hai ki uske baby k alawa or koi nahi ho sakta..vo uska haat pakadkar apne aage lagta hai..
Y/n- Tae,Are you ok ?
Listing to her he immediately hugged her tightly..
Tae-I'm alright..(kiss karne lagta hai..usi beech me vo rone lagti hai)
YOU ARE READING
Tere Liye 18+
FanfictionY/n Jo ek K-pop idol Taehyung se pyaar karti hai bola jaaye toh uske success k peeche ka reason vahi hai.. ___ Or ek din Aisa bhi aata hai jab destiny dono ko Mila deti hai... ___ Vahi taehyung bhi usse beintehaa mohabbat karne lagta hai.... ___ Vah...