Abhi 5:00 baj rhe the or toofan satart hogya tha sabhi hospital ko inform kardiya gya tha aur doctors ko emergency hone pe apne saath emergency ke liye jaruri cheeze ki liye inform kardiya gya tha bhaut Sare log marine drive road mumbai mein phas gye the traffic jam lag chuka tha sea current 🌊 jor se land ko hit kar rhi thi light poll bhi gir gye the ussi waqt ek black colour ki gadi ka accident hogya ek truck se aur truck driver waha se bhag gya.
Nearby hospital ko inform kiya gya jisme Umar tha aur umar ne duty li woh ambulance mein chada aur driver ko 100 ki speed mein chalane ko bola puri roads mein pani bhar chuka tha kariban 7:00 baje toofan aur tej hogya jam ke karan umar 1 ghanta late pauhcha phir usne aur uske colleague ne uss aadmi ko gadi se nikalne ki koshish ki petrol beh rha tah woh kabhi bhi blast ho sakta tha umar ne ambulance ko dur le jane ko kaha aur fir khud bhi uss aadmi ke saath dur hogya aur military udhar aagyi thi aur kaise bhi uss car mein fire ko bhuja diya lekin woh aadmi abhi hosh mein nhi tha Umar ne kaha " Hey are you okay " " He is bleeding " Usne apne colleagues ki help se uss aadmi ko ambulance mein rakha aur driver ko hospital le jane ko kaha aur hospital mein present doctors ko inform kardiya. Phir Umar ne ek bachi ki roti hui awaaz suni " Bachao mummy 😭 " Umar ne peeche dekha toh woh ladki marine drive ki border pe latki hui thi Umar ne kaha " Hey dont worry mein tumhe upar le aaunga just try to keep yourself warm " Usne paas se hi rasi layi aur usse ek majboot public seat se baandh diya aur neeche kuda gya phir usne uss bachi ko upar bheja. Phir Umar upar aane ki koshish kiya par tabhi algae se uska per 🦶 slip hogya aur woh niche sea mein girgya usne help bulaane ki koshish ki lekin thunderstorm ke karan koi nhi aaya phir woh behosh hoke sea ki waves ke karan side rocks ke paas aagya
Meanwhile Asim bhi marine drive ki jam mein phasa hau tha usne kaha "Shit itna sara jam abhi lagna tha haalat bigad rhi hai city ki pata nhi Umar bhai kha hoge " Usne Umar ko call lagaya lekin call utha nhi dusri baar lagaaya tab bhi nhi utha aise usne das barah baad call lagya lekin koi response nhi. Usne kaha " Ajeeb hai waise toh Umar bhai 3 baar mein call attend kar lete hai " Phir Asim ne ek dog poll ke niche phasa hua mila woh gadi se nikal kar usse nikalne laga aur kaha " Itne toofan mein tum kya kar rhe ho jao " Tabhi woh dog Boundary ke paas bhokne laga Asim ko doubt hua toh usne niche dekha toh woh shock aur dar gya.
He said " Umar bhai " usne Boundary se jump lagadi " Umar bhai Umar bhai kya hua utho " Asim ne kaise bhi karke Umar ko upar laya aur phir uski body se pani nikalne ki koshish ki tab bhi kuch nhi hua Umar kuch response nHi de rha tha Asim ka dimaag nhi chal rha tha tension ke karan uske aankho 👁 se aasu 💧 aane lage phir usse aachanak se yaad aaya ki Umar ne bataya tha ki agar usse koi duba hua insaan mile jisse bataya jaa sakta hai uske body se pani nikal kar usse CPR deni chaiye toh woh bach sakta hai.
Asim ne turant apne aansu poche aur Umar ki body se pani nikalne laga phir usse CPR diya phir Umar ko thoda sa hosh aaya. Asim ki jaan mein jaan aayi usne kaha " Umar bhai are you okay? Umar bhai can you hear me? " Umar ko kuch sunai nhi de rha tha usse sab cheez blur dikhai de rhi thi usne bas " Asim " Bola aur behosh hogya. Asim ne usse carry kiya aur apni car 🚘 ki back seat par leta diya aur speed mein gadi chala kar nearby hospital mein legya. Aur woh hospital Umar jahan ka doctor hai whai tha.𝗜𝗻 𝗛𝗼𝘀𝗽𝗶𝘁𝗮𝗹 🏥
Dr Ajay verma was available in the hospital and he was one of the sweetest friend of Umar.
Asim ko Umar ko strecher mein lakar dekhkar Dr. Ajay turant dorkar 🏃💨 unke paas gye aur kaha " Asim? What happened? "
𝗔𝘀𝗶𝗺 : Ajay woh behosh hogya hai maine CPR diya tah par phir behosh hogye.
𝗔𝗷𝗮𝘆 : Don't worry tum bahar raho mein dekhta hu.
𝗔𝗳𝘁𝗲𝗿 𝟭 𝗵𝗼𝘂𝗿 :
Ajay came out of the emergency room.𝗔𝘀𝗶𝗺 :Doctor is everything okay.
𝗔𝗷𝗮𝘆 : Yes Asim chill. He is alright. Cold body ke karan brain mein blood supply slow hogya tha now it's okay.
𝗔𝘀𝗶𝗺 : Thank god! Mein usse ghar le ja sakta hu?
𝗔𝗷𝗮𝘆 : Ofc but yeh yaad rakhna ki ki usse abhi sirf warm rakhna maine uske wet clothes utarwa diya hai aur uske clothes cabin se nikal kar use pehna diya hai.
𝗔𝘀𝗶𝗺 : Thanks Ajay.
Asim andar gya.
𝗔𝘀𝗶𝗺 : Umar bhai?
𝗨𝗺𝗮𝗿 : Asim? And where am I? And what happened?
𝗔𝘀𝗶𝗺 : bahut badi kahani hai Chalo ghar chale.
Asim ne Umar ke haat ko pakda aur usko car tak legaya. Phir usne car par usse bethaya aur khud driving seat mein beth gya.
Asim ne kaha " jab maine aapko inform kiya tha toofan ke bare mein toh aap marine drive kyu gye agar mein udhar nhi aata toh"
Umar ne kaha " Tune toh kabhi meri itni chinta nhi ki "
Asim ne kaha " Majak lag rha hai aapko thik hai mein bhi aise hi kahi behosh hojata hu phir bachalena mereko movie toh chal rhi hai "
Umar ne chilakar bola " Pagal hai kya kya bol rha hai dont you dare to say that thing again "Umar ko malum tha ki Asim naraz hogya hai usse ab banana padega toh usne usse tease karna chalu kar diya.
Umar ne kaha " Waise mereko yaad toh aa rha hai kisi ne mereko hosh mein laya tha"
Asim ne kuch respond nhi diya.
Umar ne kaha " Arai ha Asim tu hi toh tha "
Asim abhi bhi silent tha
Umar ne kha " Tune mereko 2 min tak CPR diya tha lagta hai juicy lips pakar usse chorne ka man nhi kar rha tha "
Asim ne kaha What? Are you serious? Aisa kuch bhi nhi tha jo tune sikhaya tha wahi kiya maine.
Umar ne kaha arai chal bahane mat kar. Aur Umar hasne laga
Asim ne Umar ke bicep ke paas punch kiyaa aur kaha aisa kuch bhi nhi hai.
Umar haste haste kaha Ouch! 😂Aur woh log ghar mein aagye aur phir unhone dinner kiya aur raat ke 12:00 baje sone chale gye.
𝗦𝘁𝗮𝘆 𝘁𝘂𝗻𝗲𝗱 𝗳𝗼𝗿 𝗺𝗼𝗿𝗲.
YOU ARE READING
𝕊𝔸𝕄𝔼 𝔹𝕃𝕆𝕆𝔻 𝕃𝕆𝕍𝔼 ❤💕
FantasyThis story is about Umar and Asim and their love story. Even though they are brothers but they still fall in love with each other. I hope you all will enjoy it. If you don't like it than please dont watch it please🙏. There will be 🔞 contents so k...