Hey guys,
Good morning 😂🤭...
Mai update de rhi hu pr iska mtlb ye nhi ki mere exams khtm ho gye hai wo avi v chl rhe hai pr aaj ke liye maine kaafi padh li aur nhi ho rha hai mujhse to socha kyu na ek update hi likh du 😭...To maine likh diya😭...
Waise Thank you so much for your love and constant support..I really feel overwhelmed with this kind of love ❤️...I really appreciate your efforts to read this story and keep waiting for me for this long tym...
Dil se thank you yrr 🥺❤️....
★★★★★★★★★★★★★★★★★★
Let's start,
Afreen - Naaz chl college ke liye late ho jayenge nhi toh..
Naaz - wo afii mai aaj na college nhi jaa rhi hu.. Tujhe jana hai to chli jaa... Mujhe thoda market mai kaam hai to sweetie pie ke sath jaungi avi...
Afreen - Aisa kon sa kaam hai Bhn tujhe mujhe bhi bta mujhe bhi jrurat ho shyd..
In mind, Kamini 🙄...jhut bolne lg pdi hai aajkal.. Huhh ayi badi kaam hai kon se kaam hai iske saare kaam to hm saath mai krte hai..Mai ab bht jyada wala hurt ho rhi hu Allah 🥹...Ye Meri naazi mujhse jhut bol rahi hai 🥹... Hayeeee Aur to aur bhaijaan ko v jhut bol rahi hai unke sath Jaane ke liye 🥹... Mujhe jldi ye case solve karni hai kon hai iska bf 🤔...Us chooze ko dekh lu thoda...
Naaz- Arey Wo hnn aa...hnn..mmm.. mujhe na thoda wo kuch shopping krni hai isliye aur tujhe to pta hi hai mai Shopping krte waqt ya to tere sath jaati hu ya tayi ammi ke sath pr aaj college nai tera assignment submission ka deadline hai aur Tayi ammi Busy hai aaj to maine Subah Jaa.. ko boli I mean sweetie pie ko boli to unhone mujhe kaha ki Wo le chlenge mujhe isiliye bs 🥹.....
Afreen - Okay Babe tu Jaa Bhaijaan ke sath mai niklti hu college ke liye late ho rha hai..Ammi Mai aati hu.. Bhaijaan Allah Hafiz..
Sid- Khuda Hafiz meri jaan ❤️ Ache se Jaana
with that she left from there While thinking,
Naazu se mai college se aate hi baat krti hu kon se chirkut ke pyar mai hai ye..Agr accha hai to shi hai nhi to mai meri Naazu Meri babyyyyyyy ko glt raaste nhi bhej sktii pr mujhe pta kyu nhi chla college mai to hm sath rhte h.. Canteen v sath jaati hu Washroom corridor bunk sb sath milkar krti hu wha to pakka koi nhi hai.. Aur idhr ghar se bahar v to hm sath jaate hai aur ye akeli to khi jaati nhi hai bahar.. Ghar pe to join Na Mehram aata nhi hai..Khala Jaan ka beta se to hme shakt nafrat hai aur rhi us chudaili Fufojaan ki beta wo to langoor hai 🤣... Aur kon ho skta hai..Kya wo online pyaar kr baithi pr ye ladki phone se to koi taaluq rakhti nhi Jyada phir kon hai jo meri nigahon se bach rha hai..hayee Allah meher kr mere Naazu pe agr uska pyar sacha hai to usndono ko unke Manzil tk Jrur pahuchana... Thinking that she reached college...Here In Khan Villa,
Naaz- Tayi ammi mai jake ready ho jaati hu aap v ho jao hm jaate waqt aapko khalajaan ke wha chor denge aur aate waqt apko sath le aayenge..shi hai na sweetie pie?
Sid- Ji ammi naaz shi bol rahi hai chlo aap tayaar ho jao sath hi chlenge hm jaate waqt drop krdenge hm..Ab dono jaiye aur jldi kijiye already late ho rha hai hme...
SM- Jii Sidharth Aap rukiye mai avi aayi..Naaz tu v jldi aa jaa tayaar hoke bachaa...
Naaz- Ji tayi ammi..with that she left for her room and SM also goes towards her room... while Sidharth got busy in file checking...
After 10 Mins they both came and saw sidharth totally engrossed in his file...
Naaz- Sweetie pie Chliye..hm tayaar ho gye hai..
Sid - Hnn Chlo Tm ammi ko leke aao mai Car Nikalta hu..
Naaz- Jii
Naaz And SM Goes Towards the car where sidharth is waiting for them.. They both sat in the backseat.. While SIDHARTH in the driving seat... Seeing Naaz sitting in the back seat he glanced her but it was no of use as she was totally engrossed in blabbering with his mother..He was feeling like driver were both the ladies where talking and not giving any bhao to him..He made a grumpy face and Started the car...
Then the trio left for their destination..
Naaz- Hayee Tayi ammi apka beta kitna boring hai ye nhi ki gaane hi suna du khud chup hu toh..
SM - ye baat to tune shi boli Chanda pta nhi mera beta hoke itna boring kaise ho gya ye iske abbujaan v aise nhi hai mai v nhi...mai kvi kvi sochti mera bacha gya kispe hai..Khi nurse ne hospital mai badal to nhi diya tha ..
Listening to her Naaz started laughing 😂...
Naaz- Hnn Tayiammi ho skta hai kya pta koi aur ho kyuki ye to bde hi khadoos mizaz wale hai 😂.. chehra dekho inka Aise muh fula ke baithe hai jaise hmne inko mara hai 😂🤣... again started laughing vigorously
While SIDHARTH glared her And Said
Sid- Naaz kuch jyada nhi bolne lag padi ho aap... Aur ammi aap v iska sath de rhi ho mai kya adopted hu 😤.... Huhh mujhse koi pyaar hi nhi krta hai 😤... Sirf meri bhn krti hai phle ammi krti thi pr wo v is chudaili ke sath mil gyi 😤😤...
Naaz- Tauba tauba sweetie pie apne meko chudaili bola 😳🥺...Apse ye ummid nhi thi baat nhi krungi apse.. Mujhe hurt krte ho aap bs..Aap to khud khadoos ho aur mujhe chudaili bol rahe ho jao mere muh mat lagna ab...
SM - SIDHARTH kya hai ye hm to Mazak kr rhe the apka fula hua muh dekh kr pr aapne to mere Chanda ko hurt Kiya mtlb mai v hurt hui ab jbtk Meri Chanda baat nhi krti mai v nhi krungi baat... Huhh 😎
Sid be like: te kha fasa diya mujhe 😭..Ye to lgne pe hurt hoke meri band bajate hai 😭.. hayee Allah miyan apne bande pr rehem kro 🥺😭...
Sid stopped his car 🚗... After reaching his khalajaan house..
Sid- Ammi aa gya..
SM - Hnn chlo tmlog v aao milkar chle jana..
Sid- Nhi ammi pick krte waqt aungaa mai avi late ho rha hai bht...
SM - Acha thik mai chlti hu Chanda..Khuda Hafiz bacha..
Naaz- Khuda Hafiz Tayiammi .. Said While kissing her hands
Sid- Khuda Hafiz ammi..
While she got out from car and goes inside the house...
Sid-..........
That's it for now 😅...
Do Vote
Do Comments
Do Follow
Love you
GARGI ❤️
YOU ARE READING
❤️❤️ SIDNAAZ'S LOVE (SS) ❤️❤️
RomansPeep in to know ✨❣️... This Story Will Contain Some Short Stories: • Cousin Love • Secret Room Confession • Family Connection Week • One Night Stand • Lockdown Saga This Story Will Contain Mature content...