Priyanka: raaviii.... Tujhe aur kitna time lagega...
Nimrit: haa raavi....pls jaldi bahar aa... Hume late ho jayega...
Raavi: Aa gyi... Aa gyi... Chalo..
Raavi said while coming from washroom... And then trio left for college...
At college...
Trio sitting in canteen... When a boy come and sit on his knees...infront of raavi....
Abhi: Raavi... I--
Raavi: It's your 43th time...abhi... I told you... I am not intrested in you...
Abhi: But whyyy... I really like you... Infact I love you..
R: But I don't believe in love... Aur jis chiz pr vishwas nhi hai to phir vo me kaise kr sakti hu...
Saying this... She went from there... Nim & pri follow her...
After college get over...
In trio's hostel room...
( They share one room )Nim: raavi... Why you not believe in love...
Pri: Yaaa.. why?
R: ek baar dil tut gya... Ab vapas kisi ko dene ke liye hai nhi mere pass.... Aur pyaar sirf ek feeling hai... Vo to kabhi bhi kisi ko bhi aa sakti hai... Lekin pyaar ke sath aur bhi chize judi hoti hai... Aur--...anyways... Kal hamari holidays pe Tum dono apne apne ghar chali jaogi... So hum log aaj chale club??
Pri&nim: yeahhhh....!!!
Pri: Vaise is baar bhi tu holidays me Ghar jayegi ya nhi...
R: jaungi.....
Pri & nim looked her shockingly...
Nim: really? Tu sachi me jayegi...?
R: haaa Nimmo... Me jaungi...
Coz di ka birthday hai... Unhe itni khushi to de hi sakti hu me...Pri: that's osm... Raavuuuu.... finally tu 3 saal baad apne Ghar jayegi...--
R: Correction...vo mera ghar nhi hai... Meri di ka hai...
Nim: ok..ok... Chalo packing kr lete hai... Aur phir shopping pr chalte hai... aur phir raat ko clubbbb.....
*********
In pandya mansion...Shiva get ready... and come downstairs....
Shiva: good morning bhabhi....
Su: Good morning shivaa....
Shiva: Bhabhi jaldi se nashta de do... Mujhe late ho raha hai..
Su: haa... Chalo..
Shiva sit on dinning table... Sushila serve him... When pramod comes... And he sit too...
Pra: Shivaaa...
Sh: haa bhaiya...
Pra: ( he see sushila so he change his mind to not to say anything ) Good morning.....
Sh: good morning...
After having breakfast... Shiva left.... And pramod made sushila sit on chair...
Su: areyy.. kya kr rahe hai aap..
Pra: shh... Chalo ab chup chap breakfast kro... Ruko me serve krta hu...
YOU ARE READING
<•𝗝𝘂𝘀𝘁 𝗮 𝗠𝗶𝘀𝘂𝗻𝗱𝗲𝗿𝘀𝘁𝗮𝗻𝗱𝗶𝗻𝗴•>
General FictionCover credits goes to @-jibasmita_creates