#6. Why did you break up?

714 72 14
                                    

In evening....

Pramod come home early.....

In SuMod's room.....

Pramod come and hug sushila from behind......

Su: arey... Aaj aap jaldi aa gye?

P: haa.... Ab tum meri baat suno... Jaldi se packing kro... Hum log bahar Jaa rahe hai.... (Excitedly)

Su: yese achanak.... Kaha Jaa rahe hai hum? Aur kon kon??

P: sirf hum dono..... Ab jaldi packing kro yaar... Hume nikalna hai...

Su: lekin... Raavi ko akele-

P: akele kaha... Shiva hai na uske sath....

Pramod goes for change his clothes.... And sushila looks on worriedly....

Su: aap itne khush lag rahe hai.... Me kaise batau aapko shiva aur Raavi ki baat.... Mujhe to ye bhi nhi pata ki aap kaise react karoge.... Jo baat kal raat hum mazak me soch rahe the... Aaj vo sach ho gyi hai...

******
Shiva's side....

Sh: Khair bro.... Ye chod.... Tu bata... Itna gusse me laal pila kyu hai?

Aryan: kuch nhi yaar... Papa se jhagda hi ho raha tha jab tera phone aaya.... Toh beech me hi chod kr aa gya.... Ab Jaa kr continue Krna padega... Papa wait kr rahe hoge....

Sh: Toh ek kaam krte hai... Tu aaj ghar hi mat Jaa.... Tu mere sath chal... Vaise hi humne bohut dino se maze nhi kiye... Aur phir exams hai... Abhi hi chill out ke lete hai... Chal...

Aryan: Hm vo to hai.... Me mummy ko call kr ke bata deta hu...

Sh: Haa...aur is baar to Ghar me bhaiya bhabhi bhi nhi hai...

Ar: Kyu? Vo kaha gye?

Sh: Arey kal bhabhi ka birthday hai... Bhaiya ne unke liye surprise plan kiya hai.... Idea bhaiya ka tha... Kiya mene hai....

(Ye hi tha shiva ka urgent work...)

A: Ohh...Nice...

****
SuMod get ready.... And about to leave...

P: Oh.. me to bhul hi gya tha ki raavi hai yaha... Chalo usko bye bol aate hai...

Su: Nhi... Uski koi jarurat nhi hai.... Hum chalte hai... Late ho jayega... Me raavi ko call kr lungi...

P: Okk....

And they leave...

****

In Raavi's room....

Pure din raavi apne room me hi thi... As she can't face Sushila....but now she was worried.... Coz kisi ki aawaz bhi nhi aa rahi thi... So she have to come out....
she shout sushila' name...
And search her in her room... And then she asked a servant about SuMod.....
when bell rings... Raavi open the door and see shiva....

R: Thank god... Koi to Mila... Tum kaha the? Aur tumhe pata hai Di jiju kaha hai?

S: Kyu.. Tumhe nhi pata? Nhi I mean mujhe laga tumhe bata kr gye hoge na...

R: tum baat ghumao mat... Pls batao kaha hai di jiju?

S: Kal bhabhi ka birthday hai... Bhaiya ne surprise plan kiya hai..vo dono Dwarka gye hai...

<•𝗝𝘂𝘀𝘁 𝗮 𝗠𝗶𝘀𝘂𝗻𝗱𝗲𝗿𝘀𝘁𝗮𝗻𝗱𝗶𝗻𝗴•> Where stories live. Discover now