At night
By 1 pm.Raavi helplessly sitting in balcony... And seeing stars & Moon... And her conversation with shiva... Thier met after 3 years... Everything that happen in 2,3 days... come front of her eyes...
R: Urghhhh... Kyaa karuu? Daaru to pi nhi saktiii... L..lekim uske bina raha bhi nhi jata... Neend hi nhi aati...
Raavi open her insta and scrolling her profile... When she saw her & Shiva's pictures....
R: Our first pic on first met...
Us din se hamari--... Meri aur tumhari life kitni badal gyi na...Flashback.... 4 years ago...
In SuVi's room...
17 years old raavi... & 21 years old sushila... Getting ready... To met Pandya brothers...
Sushila: Raavuuuu... Dekh na ye theek lag raha haina... Me acchi to lag rahi hu na?
R: areyyy...areyyy... Meri pyaari dii... Aap bohut bohut sundar lag rahi ho.. ab bas kro.. aur chalo... Waha Mr. Pandya ka wait krte krte bura haal ho raha hoga...
Su: raavi... Vo tere jiju ban ne wale hai.. unhen waha Mr. Pandya mat bolna... Bura lagega unhe....
R: Ohhhh... Bura lagega Unhe.. ( teasing ) Okay fine... Nhi bolungi... Lekin... vo jiju ban ne wale hai... Abhi bane nhi hai...
Su: raavi.... ( Seriously, she cups raavi's face ) Raavi.... Tu bohut pyaari hai...tu acchi hai.. lekin ye sirf me samjhti hu... Kyunki me tujhe janti hu... Pls apna Aisa behaviour change kr le.. Thoda ladkiyon ki tarah raha kr.... Mujhe tere liye bohut dar lagta hai...
R: di... Aapko mere liye darne ki koi jarurat nhi hai... Me jaisi hu bohut acchi hu... Aur me aapki baat smjh rahi hu.. aapko meri shadi ki fikr hai na? To don't worry... Me jis se shadi karungi vo mujhe yesa hi accept karega aur uska pariwaar bhi... That's it... Ab chaloooo...
Su: hmm...
And they leave for caffe to met P bros...
Raavi's outfit ☝️
( Crop top & Black jeans )
YOU ARE READING
<•𝗝𝘂𝘀𝘁 𝗮 𝗠𝗶𝘀𝘂𝗻𝗱𝗲𝗿𝘀𝘁𝗮𝗻𝗱𝗶𝗻𝗴•>
General FictionCover credits goes to @-jibasmita_creates