Yn: chocolate ice cream 🍦 . Rii: Bhai 2 chocolate ice cream dena 🍫 . Yn: thank you 😘 . dono bridge 🌉 ke pass a jate he . Yn: pata he rii mene apni life khabhi yeh sab dekhna hi nhi ... . Rii : kyu ? . Yn: mein apni life me bahut busy thi ...mom dad ke sapne pure karna ....unhe kisi bhi chiz ke liye dusro ke age haath na failana padhe ....unki zaroorat se zayda dena ...mere dad business karte he lekin kisi ne unke pe case file kar diya tha jiss wajah se dad ka business nhi chal paya ...unhe ab mujhse ummed thi ... . Rii: oh 😌 . Yn: pata he humari ek middle class family thi pehele ....jab mene just apna career Start kiya tha ....me earn karne me itna busy ho gyi ki insab chiz ke liye time hi nhi milta tha ....abhi me school me teacher hon lekin pehele me dad ke business ko handle Kiya tha ... company ko age badhaya ...jab sab thik ho gaya tab mene socha ki meri abhi tak ki journey me mene khabhi bhi enjoy nhi kiya sirf kaam hi kiya ....then mene business dad ko de diya or ek primary school me admission liya ....itne payare bache mene dekhe waha par sab itne massum the ...esa mann hota tha ki phirse inke jese bache ban jau ....or ab mene shadi karli 😌 . Rii: hmm lovely...i am proud of you babe 😘or ab tumhe sirf Aram karna he ...tum sirf hukum karna or chiz tumhare samne hogi 😉 . Yn: 🤭 isliye toh i am so lucky that I have married to greatest man in the world 🥰💕 . Rii: it& ;s your hard work let you here 😘 . Yn:☺️ . Rii : or kha Jana he madam ? 😘 . Yn: long drive par 👀 . Rii: sure ... . Yn: lekin mujhe thand lag rahi he🥶 . Rii apna jacket tumhe pehna dta he . Rii: ab nhi lagegi 😘 . Yn: abhi bhi Lag rahi he . Rii comes closer and hugs you tightly 💕 . Rii: ab ? 😚 . Yn: 🤭nhi . dono room me vapis a jate he or sab so rahe hote he .... NEXT MORNING 🌄 . Word limit 💔 .
YOU ARE READING
Arrange Wala Love
RomanceHey sweeties ❤️ New story again 😊 Story name : arrange Wala Love About story :- newly wed couples 💕 comedy, romance . .and deep love ❤️❣️ It just a fan fiction ❤️ Read it and enjoy ❣️ Introduction 🤍 💫Riyaz Aly , business man 👀, rich he , gitar...