Untitled Part 32

65 4 2
                                    

 Yn: sachi 🤭🤣 . Riz: ha ab thudi der shant rhenge ..... mummy papa toh bhar gye he isliye sab ko mene Sula diya 😏... . Rii: acha kiya 🤣🤣 . Yn : kya acha riyaz sab ko pata chal jayega toh? . Rii: kon batayega ? . Riz: come on bhabhi enjoy Karo app dono meh to ja rahi hon Netflix dekhne 😜 . Rii: bhuk lagi he .. . Yn: me break fast lati hun 🙈 . he also follows you to the kitchen... . Yn:hum Ghar kab jayenge ? . Rii : jab app bolo 😘 . Yn : kal chale ? . Rii: 👀 . Yn: 🤨 . Rii:👀 . Yn: what ? 🤨 . Rii:👀 . Yn: kya riyaz ? . Rii : yn hilna mat..... . Yn: kyu🤨 . Rii: 3....2....1..... . Yn : kya bol rahe ho darr lag raha he . Rii: HATTOOOO!!!!! CHIPKALIIII !!!!!!HEEE PICHEEEE!!!!! . YN: AHHHHHHAAAHHHHH😭MUMMMAAA😭 . RII: 🤣🤣kuch nhi he 🤣🤣 . Yn : 😭😭Riyaz app bahut bure hoo...i hate you 😭😭 . She went up crying .... . Riz: kya hua Bhai yn kyu ro rahi he ? . Rii : mene Dara diya 🤣 . Riz:pagal 🤦🏻‍♀️kitna roo rahi thi woh ja usse mana or chup Kara . Rii: 🥲gaya meh toh ab . . Rii enter the room . Yn: EK KADAM BHI MAT RAKHNA CHUP CHAP BAHAR JAO 😤 . Rii: babe 😘 . Yn: Shut up!!😤 . Rii: sorry na 👀 . Yn: nhi meko kal hi Jana he or me apne ghar jaungi ...rehna akele 😏 . Rii: nhi Naa ...idhar aaoo.... . he kisses you until your mood was better again . Yn: darr laga tha bahut 🥺 . Rii: sorry na jaan ❤️ . Yn: no problem 🤭 . Next day sab Ghar a jate he ....Rii or yn apne honeymoon pe jane ki soch rahe he ... .

Arrange Wala LoveWhere stories live. Discover now