Untitled Part 33

60 3 1
                                    

 . Yn : Rii apki packing ho gyi? . Rii: app hi kardo na mujhe nhi samajh a Raha . Yn: thik he . Next morning 🌅 . They were having a flight ✈️ towards Maldives...there honeymoon destination..... . Reached airpot .. . . Yn: Riyaz ...mujhe plane me darr lagta he 😔 . Rii: kuch nhi hoga mein hona...😙 .. Yn: lekin jab take off karta he tabhi drr lagta he ...🥺 . He hold her hands ...❤️ . Rii: kuch nhi hoga trust me ...👀 . . At the flight ✈️ . . Rii: see bahar dekho ya toh meri akhon me dekhk dono mese koi ek choose Karo ...😌 . Yn: wahhh !! Isme me se mera kya benefit hoga ? 😏 . Rii: 😩tumhe drr kam lagega ..😫 . Tum window ke bahar dekhti he .... . Rii: tumhe flight se darr bhi lagta he or window seat par bhi bhaithi ho😣...or jab flight se drr lagta he toh itna Durr travel krne ki kya zaroorat he .. 😩 . Yn: ha toh ab hum hamara honeymoon nalasopara mein manayein ge na 🙄🥴 . ( place in Mumbai ...with district people or labur) . . Rii: 🙂 . The flight started to take off ..🥴 . Yn: rii...ab kya hoga 🙂 . He holds her hand tightly....and turned her face towards his ....gently having a eye lock..she was relaxed...he slowly whispered.. . Rii: apse zayada beautiful iss duniya mein koi nhi he ❤️ . He then slide her head towards the window...making her to see the beautiful view... . Rii: dekho kitna acha dikh raha he 😘(whispered) . Yn: 😲 Wow 😳... . They later landed safely... . Later that day :- .

Arrange Wala LoveWhere stories live. Discover now