Broken (Part 7)

958 47 4
                                    

"Raavi is the one who always care for others but get in troubles because of same persons whom she cares. Why always raavi" shiva thinks.

Mami was right raavi's every problem is because of Pandya's only. This time also shweta target raavi to take her useless revenge from dhara.

Shiva - "Bhabhi keu sab k sab meri massom raavi k piche pare hai jisko vi jisse vi badla lena hota hai to meri chipkali ko hi keu target karta hai keu
har kise ko vohi keu dikhti hai keu bhabhi"

Rishita - "Keu k wo janta ha ki tumhara rista kamjoor h, wo aae jante hai ki tere maan me insecurity paida karna, sak paida karna aasan hai, wo aa jante hai ke tu chooti chooti baat pe insecure ho jata hai, chooti chooti baat pe raavi pe ghussa aur sak karne lagjata hai

Es baat pe koi shaak nai ha shiva ki tu raavi se beintaha pyaar karta hai uske liya kuch vi karsakta hai aafni jaan vi dau par lagasakta hai par jab baat vishwash ki aati h na shiva tao tu piche reh jata hai, tere saak k saamne tere distrust k saamna, misunderstanding k saamna tera raavi k liya pyaar kai dabjata hai kho jaata hai aur tu galti kar beyatta hai or isbaat ka faida log utha the hai."

Indeed everyone target raavi because everyone know that raavi have no one to support, everyone know if they try to fame someone else they have support but not raavi. Not even her husband who love her a lot are able to trust her he don't even try to clear misunderstanding he just know to burst his anger on her so its easy for other to target raavi.

Rishita - "Shiva main janti hun tu raavi se kitna pyaar karta hai par tu usse baat nai karpata tujhe kuch bura lagta hai to tu dhara bhabhi k pass jata hai raavi ke pass nai balki tere barema, tere insecurity ke, tere pain ke bare mai jaanne ka pehla hak raavi ka hai.

Shiva mai ye nai kehti k aagar tujhe kuch bura lagta hai to tu usbaat ko dabade sirf dusroo ke bare soch nai bilkul nai afne baare soch baat kar par sab se pehle raavi se baat kar lekin akhela main sab ke samne chilla kar injam lagakar nai band kamre mai pyaar se bethkar.

Shiva tujhe uski kai baat ka bura lagta hoga, kavi kavi uske baat karne ke tarika se bura lagta hoga  samjh sakti hun main akhir tu vi insaan hi hai par un baat ka ye matlab to nai na k tu uske character per hi saak karne lagjaye usse itni gatiya baat karbetha haina tu shiva sayad tujhe khud hi khud par gussa aaraha hoga avi

Mai ye vi samjti hu tujhe fetus removal wale baat sunkar bura laga hoga tera dil tuta hoga but mujhe ye baat samjha what makes u think k oo baccha kisi aur ka tha, ho sakta hai raavi ne sachme abortion karwaya ho pan wo baby tera hi ho. Tune report dekhi us basis per raavi par abortion ka injam lagaya par kis basis par tune arnav aur raavi ka physically connection hai ye man liya bata itna hi bharosha hai tujhe afni biwi pe.

Manti hun pichle ek mahine se dono ka jhagda chalraha tha per usse pehle to sab thik tha na haina aur ye bhi to hosakta tha na ki kissi na raavi ke saath kuch galat kiya ho par wo daar ke mare kuch bolna pai ho sab ke samne injam lagane se pehle ek baar possibilities dekh leta shiva.

Aur man leta hai tu itna pain ma tha ki tu aasab soch hi nai paya tab vi arnav bich me kaha se aaya shiva.

Ye sab nai socha thik ha manliya par Kamse Kam jab wo chilla chilla ke bolrahi thi tab to sunleta, sochta k wo tere biwi ha ek baar beth kar baat sunleta hu pan nai socha, ek baar sochleta ki raavi itna bolrahi ha to ek baar hospital jake pata karleta hun socha kya.

Jis tareke se tu sabke saamne usper sawal utha tha haina shiva wo tarika galat hai infact character per to band kamre mai vi sawal uthana galat hai jab tak saboot na ho.

Pati aur patni ke bich chahe lakh jhagde keu na hojaya shiva, lakh misunderstanding keu na hojaya, lakh duriya keu na aajaya, baat talak tak keu na pouch jaya, ya dono alag hi keu na hojaya par jab tak aaf afne partner ko kissi ke bistar pa na dekhlo tab tak aaf ye nai k sakte ki uska uske saath sararik sambhand hai aur uske saath baccha hai.
Nai shiva nai keh sakta na sirf ek pati patni ko balki ek patni vi afne pati ko itni gatiya baat bolne ka hak nai rakhte jab tak pukta saboot na ho, Pukta shaboot matlab koi abortion report nai balki sambhand hone ka saboot."

__________*****

Broken 💔Where stories live. Discover now