Broken (Part 32)

514 28 2
                                    

Shiva went to his room and everything was flashing infornt of his eyes. The time when he get angry on raavi for not telling him about her wounds rather than taking care of her. Then yesterday when his hand was bleeding but no one noticed it.

The way he had give water to raavi and suman maa insulted her that time and today when dhara thrown whole jug of water in his face.

The way he was shouted on raavi talking nonsense about her character and today when dhara talk nonsense about his character.

Shiva take raavi's photo and smile with teary eyes.

Shiva - Sahi kehte hai log raavi karma "KARMA" na sachme hota hai aaj mere saath vi hua same to same bas farak itna tha ki baat itni jaida nai bari. Mane hamesha dhara bhabhi ko tujhse upar rakha, sabse jaida pyaar kiya sabse jaida bharosha aur ijjat unper karta tha par unke maan me mere liya koi pyaar, ijjat kuch nai hai raavi. Mere dardse jaida teri bimari se jaida unko kisi aur ke bacche ke celebration ki pari hai....

Mere uper unhe jarasa vi bharosha nai hai. Pata hai raavi jab shweta ne kaha tha na ki Dhara bhabhi use lai wapas to mene akhin nai kiya bhabhi per itna bharosha tha mujhe ki aae jante hua vi ki bhabhi chiku ke liya pagal hai obsessed hai mene unper believe kiya par unhone nai kiya raavi..  

Shiva keep raavi's photo on his chest and hold it tightly.

Shiva -  Aaj ashesah hua raavi jab wo insaan aafpar bharosha nai karta jisse aaf hadse jaida pyaar karta ho to kitni taklif hoti hai..  I am sorry raavi I am sorry.

Shiva lay down on bed staring at ceiling, keeping raavi's photo near his heart and remembering every single moment he had spend with his raavi their nokjhok, their romantic moments, their normal fights, their biggest fights and everytime he had accused her either for others or because of his insecurity.

His trance broke by the sound of door open. Dishita enter inside and went to shiva. Shiva get up and rub his tears.

Rishita - Bura laga ?

Shiva look at her and noded in no

Shiva - Realisation hua.

Rishita smile a little and sit beside him followed by Dev.

Rishita - Dhara bhabhi ki baat ko dilse mat laga wo gusse mai bolgai fikar mat kar. Par Jo hua wo thik nai tha tujhe bura laga na jhut mat bolna

Shiva - Usse vi to laga hoga na bhabhi jab maine.... 

Shiva brust into tears.

Shiva - I deserve this bhabhi sayad Jo hua sahi hua mujhe sabak mila barna kya pata mai yeh galti fir dohra deta jaise lodge kand hone ke baad yeh fabroid.

Bhabhi aafni galti ka ashesah to hospital mai hi hogaya tha par wo dard aaj mehsush hua par pata hai isbaat se jaida bura isliya laga ki unko raavi ki bhi fikar nai hai unhe sirf aafne ijjat ki pari hai.   

Bhabhi me me pata nai bhabhi me raavi ko kyase face karunga aaj Jo dard mujhe hua na usse kahi jaida dard usko diya hai maine. Meri to sirf bhabhi thi sirf ek baar blame kiya par mene mene to bar bar kiya hai bhabhi uska aafne pati ne baar baar usper, uski ijjat per kichad uchala hai, use beijjat kiya, uska dil toda hai usper kya gujri hogi bhabhi. Mai kya karu bhabhi kya karu.  Mai imagine vi nai karsakta aagar raavi ne mujhse aee baat kahi hoti to mai pata nai..   bhabhi kuch samaj nai aaraha hai.

Rishita - Use kehna hota to tabhi keh deti shiva jab Disha ne tujhe cheeks per kiss kiya tha.

Shiva shockingly look at rishita.

Rishita - Raavi ne nai bataya mene dekha tha khud Disha ko tujhe kiss karte hua vi, raavi ko tere aur uske uper pani fakte vi aur tum dono ki behesh vi suni thi.

Shiva - Bhabhi pata hai raavi bohot gussa hue thi usko bura vi laga tha

Rishita - Wo jealous vi hue thi aur insecure vi par ek baar uske mu se aae baat nai aaye shiva ki tumdono ke bich kuch galat.....  jab ki usbakt tumdono ka rishta tutne wala tha tumdono ekdusre se nafrat ka dikhawa karraha the, ek dusre par bharosha nai tha usbakt tumdono ko

Shiva with guilt and shame - fir vi usne itni gatiya baat nai boli jitni mene boli wo vi hamara rishta sudharne ke baad, itna bhakt uske saath bitane ke baad, usko jaanne ke baad.  Mai khudko kavi maaf nai karpaunga bhabhi aagar raavi mujhe maaf karvi dena tabvi mere maan me yeh malal jindagi bhar rahega hamesha.

Rishita - Wase shiva hua kya tha shuva Dhara bhabhi kya bolrahi thi

Shiva - Mai arnav se milne gaya tha jab bahar aaya to dekha ek ladka raavi ko hug karraha tha to

Rishita interputed - Fir kuch to nai kardiya tune

Shiva - hum

Rishita angrily - Shiva

Shiva smile - wo nai kiya jo aaf soch raheho, mujhe laga wo ladka raavi ko parisaan kar raha hai to mai waha gaya but waha Cabir tha aur Manik bhai vi fir jab wo log raavi ko lekar gaya to mai wapas aagaya bas

Rishita - matlab tu kissi ladki se nai mila

Shiva little confused - Nai

Shiva think and something strike on his mind.

Dev - Matlab dhara bhabhi ne jhut bola

Shiva - Ek minute

Shiva get up from bed

Shiva - yaad aaya, jab mai wapas aaraha tha......

Flashback
Today morning when shiva was going toward dukan after meeting manik and cabir.

Shiva was lost in his thoughts about Manik's words and raavi's condition suddenly he bump into some one and both fall down.

Shiva get up and scratch his hand. A girl around 20 to 22 was shown. She hold his hand and get up.

Shiva - Sorry wo mera dhan nai tha aafko lagi to nai na

Girl - Ji nai it's ok I am fine. Wase vi galti meri thi mai phone me dekhkar chal rahi thi.

Shiva noded and was about to go and the girl also about to go but suddenly the girl's leg hit with a stone and get disbalance and about to fall but shiva hold her and make her stand then the girl hug him making him shocked and immediately broke the hug.

Girl - Thank you so much mai to girne wali thi or wo vi pet aur face ke baal face kharab hojata mera (she speak dramatically while touching her face) thank you so much Mr.

Shiva with a weak smile - You're welcome

"Wase aafka naa..." The girl was about to ask his name but shiva went from there again all lost in manik's word.

But for his bad luck dhara saw him hugging the girl and for another bad luck they were exactly beside a cheap lodge which go unnoticed by shiva.

Flashback end

Broken 💔Where stories live. Discover now