Hello Everyone
Here is the Character Intro
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
Shaleen Malhotra as Special Agent Karan Shergil
Kaveri Priyam as Special Agent Dr. Monami Shergil
Kunal Karan Kapoor as Cadet Siddharth Ganju
Diljot Chhabbra as Special Agent Sanjana Dubey
Aditya Deshmukh as Special Agent Faizuddin Siddki
Simple Kaul as Cadet Koel Roy
Mahhi Vij as Tanya
Moran are married before 3 years.
Both are Special Agents or dono same post pe hai..Karan Parakran SAF Me Mission Ghar Ghar me SOLDIER ka head Trainer hai..
Faizy is second on command and Sanjana is third on command.Sidsa & Koezi are in relationship.
Academy me monu ko koi nahi janta.. kisi ko moran ki shadi ke baare me bhi pata nahi hai..
Yaha tak ki Sid bhi monu se 5 saal se nahi mila ..
Isliye use Moran ke baare me kuch pata nahi hai or ye bhi nahi ki monu ek commando hai..Tanya ek Terrorist group ki leader hai..
Ye baat sirf Karan jaanta hai..Tanya ek cadet banke PSAF me aai thi ..
Dheere dheere karan ko uspe shak hone laga or eventually karan ke samne sach aa hi gaya lekin Karan ke pass koi saboot nahi tha isliye wo kisi ko bhi kuch bata nahi sakta tha..Uper se Tanya ne Karan ki video recording kar li thi jab Karan uske adde pe gaya tha chanbin karne.
Tanya ne karan ko dhamki di ki Karan ko uski sari baate manani padegi warna wo Karan ko deshdroh ke ilzaam me phasa degi..
Karan ko Suspende hone ka dar nahi tha or na hi apni jaan jane ka lekin Tanya ke baare me use jo information hath lagi hai wo kisi or ko nahi pata hai.
Or nahi wo bata sakta hai kyuki uske pass koi proof nahi hai..Agar wo Tanya ki baat na mane or Tanya ne use Suspende karwa diya to Desh me kai logo ki jaan khatre me pad sakti thi kyuki Tanya bahot hi khatarnaak planning kar rahi thi..
Isliye Karan ne socha ki wo dusra plan use karke Tanya ko expose karega...
Isliye usne Tanya se kaha ki thik hai wo Tanya ki sari baat manega siway desh ke khilaf kuch ho .Tanya ne uske aage shart rakhi ki use sabke samne Tanya ko Propose karna hoga or apni Girlfriend banana hoga...
Tanya monu ke baare me kuch nahu janti..
Basically Tanya Karan se obsessed hai... wo karan ko pane ke liye kuch bhi kar sakti hai..
Phir baad me Tanya ne karan ko se****ly abuse karne ka try kiya par wo karan ne mana kar diya..
Jo ki Tanya usse obsessed hai wo na nahi sun pai or uske baad se usne karan ko alag alag tarike se chot pahochana start kiya..
Iss baat ko 2 weeks ho gaye hai..
Or Tanya Karan ko hurt karne ka koi chance nahi chhodti..Karan ne Tanya ko ha to bol diya..fir Usne socha ki monu ko inform kar dega..
Lekin Monami koi mission me busy thi isliye uska phone nahi lag raha tha..Lekin karan ko apna farz nibhana tha isliye usne Tanya ko apni jhooti Girlfriend bana liya..
In sab ko 1 month ho gaya hai or usne 2 weeks Tanya Karan ko hurt kar rahi hai..Karan or monu ki Family me koi nahi hai..
Mahhi vij ka negative Character sirf fictional hai ..
Unke liye kisi bhi tarah hate nahi hai...No Kundan , Abhay & Nikhil at all.
Ab aage kya hota hai ye janane ke liye bane rahe hamare sath..
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
How is it ??
Hope you like it
First part soon.
YOU ARE READING
Aitraaz
FanfictionHello Readers This Story is inspired from the Movie Aitraaz.. In which Akshay Kumar , Kareena Kapoor & Priyanka Chopra had acted. It will be a Short Story. Hope You like it Disclaimer : This story has received all copyrights. Don't try to steal it...