Hello Everyone
I am so so sorry Guys for being late.
Here is the Chapter 10
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
Karan : Monu batao na me Academy kese aaya.. or Tum yaha kese aai..
Monu : Karan pehlna ek kaam karo thodi der rest kar lo..
Hum uske baad baat karenge..Karan : Monu tum kuch chhupa rahi ho..
Monu : Karan me keh rahi hu na tum rest kar lo baad me baat karte hai na..
Karan : Pakka na ???
Monu : ha baba.. pakka
Karan : thik hai..
Karan laid down and monu started caressing his hairs.
He fall in sleep after sometime.
Then monu left to Tanya's Room.
Tanya waha thi nahi wo to bahar gai thi.. monu ne waha thodi chhan bin ki or use ek dawai ka packet mila..Monu : Lagta hai yehi dawai karan ko di thi..
Dekhe to sahi konsi hai..She checked that packet..
Her eyes widened.Monu : Oh no...
Ye Medicine di hai isne karan ko...
Huh.. I will Kill you Tanya for this.. ab kya karu.. agar Karan ko yadash wapas nahi aai to kese chalega...Monu left the room while thinking..
Tanya's side
Tanya to herself : Ab tak to Dawai ne apna kaam bhi kar diya hoga... Karan Shergil Ab tumhe mujhse koi nahi bacha sakta..
She laughed...
Then she called someone and talked for sometime then disconnect the call..
Tanya : Chalo Tanya ab next step ke liye ready ho jao.. ab iss Karan ko me hamesha hamesha ke liye apne raaste se hata dungi..
Fir iss desh ko asani se barbaad kar sakungi..She again laughed...
Monu's side
She already informed Everyone about everything.
Here Tanya arrived Academy with a lawyer.
Everyone is in the mess except moran.
They are in the room.
Karan is sleeping and monu is doing her work.
In the Mess
Tanya went there with a lawyer.
Faizy : Cadet Tanya , aap bina batay Academy ke bahar kese gai ?? Or ye kon hai ??
Tanya : Ye Mere Lawyer hai..
Sanju : lawyer kahe ???
Tanya : Aapke COMMANDO Special Agent Karan Shergil ne Mujh pe R*p* attempt kiya hai.
Mujhe se***ly abu**d karne ki koshish ki hai...All looked at her with utter shock.
Sumanji : Chal jhooti... Sumanji ko sab pata hai... ye sab tune kiya.. ilzaam hamare Karan sir pe daal rahi hai...
Sid : You just shut up Tanya bro..
I mean Non bro...
* he correct his mistake as Everyone glared at him *
Tumhari himmat kese hui Karan Sir ke baare me ese nonsense talks karne ki..Tanya : Huh.. aap sabko wo Karan sahi lagta hai... wo ek cheater hai.. uski wife thi.. phir bhi usne mujhe Girlfriend banaya... He is a cheater.. mujhe dhoka diya hai usne..
Or kisi baat pe case bane ya na bane iss baat pe case zaraur banega..
Lawyer jaldi se inhe notice dijiye. Or bulau uss Karan or uski wife ko..Faizy gestures sid to call monu..
Sid monu ko bula ke aata hai..
Monu : ab kya kar diya tumne Tanya..
Tanya : Shut Up Mrs. Monami Shergil.. Tumne bhi karan ke sath milke mujhe dhoka diya hai... me chahu to tumpe bhi case kar sakti hu.. lekin chhodo.. or ye lo notice..
Do din baad court me milna..Monu take the papers & read it.
Monu : What is this nonsense Tanya ??
Tanya : Koi nonsense nahi hai ye.. sach hai.. Karan ne jo kiya hai mere sath wo sahi nahi hai..
Monu : Ab tumne Court tak jane ka faisla le hi liya hai to theek hai.. kon sahi hai or kon galat ye to pata chal hi jaayega.. see you in the court Miss Tanya..
Tanya : let's go lawyer..
She left..
Sid : bro lekin hum Tanya ko galat kese prove karenge.. Uper se Karan sir ko kuch yaad bhi nahi hai..
Faizy : Ha.. or iss baat ka wo log pura fayda uthayenge..
Monu : janti hu me.. lekin hamare pass or koi option bhi nahi hai .
Lekin Don't worry Me apne Karan ko kuch nahi hone dungi..She left..
Koel : hum bhi karan sir ke sath hai... Faizy Don't worry..
Sumanji : Ha hum hamare Karan sirji ko begunah sabit karke rahenge..
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
How is it ??
Sorry For Such a Short Part.
Hope You like it.
Next Part Soon
YOU ARE READING
Aitraaz
FanfictionHello Readers This Story is inspired from the Movie Aitraaz.. In which Akshay Kumar , Kareena Kapoor & Priyanka Chopra had acted. It will be a Short Story. Hope You like it Disclaimer : This story has received all copyrights. Don't try to steal it...