Hello Everyone
Here is the Chapter 9
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
Monu come out of room after closing tha door..
She directly went to garden and hugged a tree..
She is crying like hell..
Jo aansu usne ab tak rok ke rakhe the wo aakhir kaar bahar aa hi gaye..
Wo unhe zyada nahi rok paai...Sid is going through the garden and he noticed monu.
He come to her.
Sid : Monu bro..
Monu looked at him and hugged him tightly.
Sid too responded.Sid : bro.. Kya hua.. ro kyu rahi hai.
Monu : wo..sid..sid.. wo..
Sid : bas..bas..monu.. Bas.. itna nahi rote... chal ab rona bandh kar..
He broke the hug and cupped her face. He wiped her tears ..
Sid : chal ab bata..
Monu told him everything and again started crying.
Sid : What ???
Uss Tanya ki himmat kese hui ye sab karne ki..He fisted his hand in anger..
Monu : Sid.. Mene aur Karan ne decide kiya hai ki hum uss pe case karne wale hai..
Sid : Very Good Monu..
Very Good.. I am with you..Monu hugged him : Thanks sid..
Sid : Oy Moti billi.. Agli baar thanks bola na to maar maar ke bhat..bar..
Monu : Bharta..
Sid : Ha wahi bana dunga..
Monu laughed : bola to ja nahi raha thik se.. bada aaya mera bharta banane wala..
Sid : Bas ese hi has liya kar.. aachu lagti hai..
Monu : aacha sun ye tera sanjana kya chal raha hai..
Sid : kya..kya.. chal..raha hai..
Kuch..kuch bhi to... nahi..Monu : aacha..
Jhoote.. dekha mene drills ke time pe.. Kese aankho hi aankho me baate ho rahi thi..Sid blushed : yaar wo... we love each other
Monu : Oh My god..sid.. sach me ??? Tujhe pyaar ho gaya.. yakin nahi hota..
Sid : isne yakin na karne wali baat konsi hai.. tujhe bhi to hua na Karan Sir se.
Monu : nahi.. ese nahi..
Tujh jese nalayak ko itni aachi bandi kaha se mili..Sid : monu ki baachi..
Meri baat karti hai.. pehle ja jake apni shakal dekh aaiyne..
Me to ye soch raha hu ki karan Sir ko tu kese pasnad aai jo unhonhe tujhe ha bola..Monu : Do baate hai..
Pehli mene use Propose nahi kiya tha.. usne hi mujhe Propose kiya tha..
Aur Dusri ki meri shakal mat ja..
Kyuki karan ispe hi marta hai..Sid : unko na Aankho ke numbers lagte hai.. unse bol spectacles pehenle..
Sab sahi dikhne lagega..Monu : you kamine ganju.. sudhar mat jaiyo.. huh..
Kal mil traning ground pe fir batati hu tujhe..Sid : This is not fair bro...
Personal khunnas tu training me nikalegi..Monu : Everything is fair in love and war bro..
Sid : chal ab bahot hua..
Mujhe Sanju se milne bhi Jana hai..Monu : ohho.. Girlfriend ke liye time ha..
Sid blushed..
Monu : aay..haay.. me marjawa..
Blushing and all ha..Sid : ja na kamini..
He left..
Monu went to Karan's Room
He sleeping peacefully.
She sat beside him and started caressing his hairs.Monu : Don't Worry Khadoos Shergil Hum Tanya ko esa sabak sikhayenege ki wo iss janam to kya agle kisi bhi janam me hamare desh ko ya tumhare jese kisi bhi insaan hurt karne ke bare me sochegi tak nahi ..
Eventually She also fall in sleep.
At Evening
Karan Wake up and looked beside him.
Monu is sleeping in sitting position.
Her one hand was on his head and one was holding his hand.
He smiled looking at her.
He take his hand back slowly that she didn't wake up.
And laid her down properly.
But Her sleep get disturbed by this movement. Monu open her eyes and looked at karan.Monu : Tum.. uth gaye.. kuch chahiye kya...
Karan : Nahi Rani Shahiba... Kuch nahi chahiye.. aap so jaiye..
Monu : are nahi ab neend aane se rahi.. ek kaam karte hai Lawyer se milne chalte hai...
Karan : Lawyer se ?? Par Lawyer se kyu ??
Monu : Ek min.. ek min.. Abhi thodi der pehle to hamari baat hui ki hum lawyer se milne jayenge..
Karan : What ??? Lekin kyu..
Aap mujhse thak chuki hai.m isliye kya Monami.. lekin mene kya kiya... nahi na plz.. monu esa nahi karna hai..Monu : Lekin mene kab kaha ki me tumse thak chuki hu..
Karan : Aur nahi to kya aap esi thodi na Divorce manegegi.. aur esi hi thodi na kahegi ki lawyer ke pass chalna hai..
Monu : What ?? Mene kab Divorce manga ?? Aur me tumhe Divorce kyu dungi ???
Karan : Wahi to... tum mujhe Divorce kyu dena chahti ho.m
Abhi abhi 1 mahine pehle to hamari shadi hui..Monu again shocked : oh hello.. kya bol rahe ho.. ek mahine ??? Karan humari Shadi ko 3 saal ho chuke hai.
Karan : ese kese 3 saal ho gaye monami...
Monu : Ruko ek min..
Zara apne aas pass dekho ki tum kaha ho..Karan looked around and shocked.
Karan : me.. me Academy kab aaya ???
Monu is now getting something something.
Monu : Aur tum soye kyu the ??
Karan after thinking : pata nahi..
Me kyu soya..Monu : or sone se pehle kya hua tha..
Karan : Pata nahi..
Monu : Or kal kya hua tha...
Karan : Kal to me Academy se aaya.. aapne hi kaha tha ni ki jab sir chhutti de rahe hai to rakh lo agar imp mission aay to chale jana.. to isliye me aaya.. or ab hum ghumne jane wale hai..
Monu : Karan tumhe sach me iske alawa kuch yaad nahi ???
Karan said casually : Nahi..
Monu in mind : iska matlab karan sab bhul gaya. Lekin kese...
Ek min Uss Tanya ne usse jo galat dawai di thi kahi uska Reaction to nahi hai..
Oh no.. tab to mujhe immediately uss dawai ko dhundhna padega..Karan : Monu batao na me Academy kese aaya.. or Tum yaha kese aai..
Monu : Karan pehlna ek kaam karo thodi der rest kar lo..
Hum uske baad baat karenge..Karan : Monu tum kuch chhupa rahi ho..
Monu : Karan me keh rahi hu na tum rest kar lo baad me baat karte hai na..
Karan : Pakka na ???
Monu : ha baba.. pakka
Karan : thik hai..
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆
How is it ??
Hope You like it.
Next Part Soon
YOU ARE READING
Aitraaz
FanfictionHello Readers This Story is inspired from the Movie Aitraaz.. In which Akshay Kumar , Kareena Kapoor & Priyanka Chopra had acted. It will be a Short Story. Hope You like it Disclaimer : This story has received all copyrights. Don't try to steal it...