Dil ibadat...

372 31 6
                                    

(part 3)

Author's POV

Subah ke 9:30 baje Y/n ki neend khulti hai, wo brush kerke saare gifts Jo Tanvir ne usko diye thhe open kerti hai. Sabhi dolls aur teddy bears ko apne play area mein rakh ker wo Tanvir ke room mein bhagte hue jati hai.

Wo waha nhi tha ye dekhker Y/n dukhi ho jati hai tabhi ek maid usko waha dekhti hai,"baby ji, sahab apne office room mein hai."

Ye sunkar wo bhagte hue uske office room mein jati hai aur bina knock kiye andar ghus jati hai,"BEAR!!"

Room mein Tanvir ke office ke kuch employees thhe jinme se Kaveri aur Geeta bhi thhe,"Good morning Meri Jaan. Come here." Tanvir Y/n ko apne paas bulata hai aur wo naturally uski laps mein beth jati hai aur niche dekhti rehti hai. She feels shy around new people,"Aap run kyu ker rahi thi, humne apse mana Kia tha na?"

"Sowwy" wo pout kerti hai aur Tanvir smile kerke bakiyon ki taraf dekhta hai.

"Guys that's all for today, aap sab office jaker kaam ker sakte hai." Tanvir bolta hai aur wo log waha se chale jate hai.

"Toh ye hai wo chudail?" Geeta Kaveri se whisper kerke bolti hai.

"Chup ker sun lenge wo." Kaveri bolti hai.

"Arrey meri baat maan usko dekha tune kese bacho jesi hai, tu bol de usko ki tu pasand kerti hai, aese bache jesi ladki ke sath rehker wo annoyed ho gaya hoga. Fir kya pata wo uski behen ho, boliyo ki mein apki behen ka khyal rakhungi." Geeta usko samjhati hai.

"Nhi nhi wo usko behen nhi ho sakti." Kaveri bolti hai.

Geeta ek maid ko rok ker puchti hai,"Behen ji wo bachi jesi ladki apke sir ji behen hi hai na?"

Maid kuch der samj nhi paati ki wo kiski baat ker rahi hai fir usko samaj ata hai toh wo,"Ha ha behen hi hai." Sarcastically bolker jati hai kyuki unko dekh ker it's obvious ki wo dono life partners hai.

But Geeta aur Kaveri samaj nhi paati,"Okay mein unko bol dungi"

"Kab bolegi jab uski shadi ho jayegi tab?" Geeta Kaveri ko bolti hai.

"Umm wo humara collector tha na uski success party hai waha per." Wo usse bolti hai.

Idhar Y/n finally Tanvir ko dekhti hai jo usko dekh ker smile kerta hai,"Happy Birthday my love."

"Thank you so much Bear and I love your gifts too! Double thank you!" Wo usko hug kerke bolti hai,"Bear wo log kon thhe? Aur aap yaha kya ker rahe ho? Apne nini nhi kia?"

"Meri Jaan aaj apka birthday hai na, toh mene office se leave lia hai, they were my workers I was telling them the work and mene nini ki hai don't worry baby." Wo uske galon ki kiss kerke bolta hai.

"Aaj aap mere sath rahenge?" Y/n puchti hai aur Tanvir apna sar haa mein hilata hai,"yayy!! Lekin mujhe aur nini ayi hai Bear." Wo pout kerke usko batati hai.

"Aap soo jao, main bhi tab tak thoda sa kaam ker lunga." Y/n uske chest per apna sar rakhti hai aur turant soo jati hai. Tanvir smile kerke uske head ko kiss kerta hai aur apna kaam shuru kerta hai.

Tanvir ka kaam khatam ho gaya tha aur y/n bhi soo Rahi thi, wo bhi usko hug kerke apne paas rakhta hai thodi der baad y/n utth jati hai,"Firse good morning bear."

He smiles like an idiot and says morning,"apko achi neend ayi?"

"Yes!! Bear aap mere sath hi soya karein kyuki mere dreams mein monster mujhe kha leta hai lekin apke sath wo nhi ata." Y/n apni sleepy voice mein bolti hai apni eyes rub kerte hue.

"Acha? Thik hai aajse bear apke sath soyega okay?" Tanvir uske head ko caress kerte hue bolta hai,"Now let's go, aaj bear apko bahar ghumane le jayega."

𝓗𝓲𝓼𝓽𝓸𝓲𝓻𝓮 𝓓'𝓪𝓶𝓸𝓾𝓻Where stories live. Discover now