The Broken Bet..

240 35 2
                                    

🌸🌸

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

🌸🌸

Next day Y/n taiyar hoke college jati hai, college mein uske kuch dost thhe Jo ki online classes ki wajah se Bane thhe,"Hey Y/n!!"  Ek ladka usko bulata hai.

"Hi? Tum?"

"Arrey main Akshay." Wo ladka batata hai,"Aur ye hai Simran, Shruti, Diksha, Abhay, Shivam aur Vishwas."

"Hey guys! Baki Rishabh, Harsh wagera nhi aye?" Wo unse puchti hai.

"Nah, unko anne mein time hai abhi, chalo tab tak campus ghuma de tereko." Shruti bolti hai.

"Ha sure." Sab milke campus mein ghumte hai tabhi unko kisi ke rone ki awaz aati hai,"tum logo ne aawaz suni?"

"Haa yrr Janitor room se aa rahi hai." Shivam bolta hai.

"Koi hai please kholo mujhe Vihaan sir ne band ker dia hai, please mujhe claustrophobia hai mujhe bhut Darr lag rha hai!!! please darwaza kholo!" Wo ladka andar se chilla raha hota hai lekin Vihaan ka naam sunke kisi ki himmat nhi hoti uss gate ko kholne ki lekin Y/n usko khol deti hai.

Andar se ek ladka bahar aata hai jiski pant gayab thi,"Arrey Rohit?! Pant kidhar hai?" Akshay bolta hai.

"Vihaan sir ne wo bhi cheen li." Bechara Rohit ladkiya dekh ker bhag jata hai.

" God isn't ragging not allowed? Fir aesa kyu kia." Y/n bolti hai.

Sabhi usko dekhte hai aur waha se jaldi se le jate hai kyuki unko pata tha kisi ne dekh lia toh vihaan ko pata chal jayega,"Dekho Y/n it's best ki tum inn sab mein na pado, please haa abb se Vihaan dikhe na toh bus greet kerke aage badh Jana."

Abhay usko samjhata hai,"arrey lekin--"

"Tune bola tha na ki tu padhne ayi hai, meri baat ka bura mat maniyo per usse mat ulajhna avoid him at any cost." Shruti bolti hai.

Y/n sabka cehra dekhti hai fir nod kerti hai,"acha thik hai abb chale class ke liye?"

Sab class ke liye chale jate hai, Y/n ko Rohit apni seat pe dikhta hai wo uske bagal mein Beth jati hai,"Hi! I am Y/n."

"Rohit, thank you mujhe waha se nikalne ke liye, don't worry main kisi se nhi kahunga." Wo bolta hai aur fir teacher aaker padhane lagte hai.

Lecture ke beech mein kuch ladke andar aa jate hai,"Excuse me don't interrupt my class."

"Professor, hum disturb nhi karenge jitni jaldi apun log ka kaam hoga utni jaldi tereko padhane milega toh chup ." Ek ladka bhut attitude se professor ko bolta hai.

Tabhi wo ladka andar ata hai jisko sab Vihaan ke naam se jante hai

Tabhi wo ladka andar ata hai jisko sab Vihaan ke naam se jante hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

"Aram se Jatin guru ki izzat kerna cahiye." Fir uski nazar Rohit pe padti hai, wo uski collar pakad ker khechta hai,"Kyu bey Lallu, tereko band kia tha na? Tu bahar kese aya?"

Rohit kuch nhi bolta hai bus chup rehta hai tabhi Jatin usko ek punch Marta hai,"nhi nhi sir mujhe kuch nhi pata please."

"Aese nhi manega ye, dekh chup chap bata de kisne khola tereko, werna pure college ke aage marathon daudna padega wo bhi bina kapdo ke"  Vihaan usko bolta hai.

"Nhi pata mujhe please jaane do sir." Rohit usko bolta hai, Vihaan usko punch kerne hi wala tha ki.

"Mene khola tha gate. Koi problem?"

Sab Y/n ki taraf dekhte hai Vihaan uski taraf turn hota hai and he freezes, par Jatin ke awaz Dene per he snaps out of it,"oh I see

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sab Y/n ki taraf dekhte hai Vihaan uski taraf turn hota hai and he freezes, par Jatin ke awaz Dene per he snaps out of it,"oh I see."

"S..sir please usko maaf ker digiye wo nayi hai yaha, Delhi ki bhi nhi hai isliye pata nhi hai apke baare mein." Simran Y/n ke paas aake khadi hoti hai.

"Delhi ki nhi hai iska matlab ye toh nhi tum logo ne bataya na ho." Jatin bolta hai.

"Haa bataya hai na." Y/n Vihaan ko ghurte hue bolti hai jo ki usko ek amused expression se dekh raha tha.

"Oh really aur kya bataya hai inn logo ne mere baare mein?" Vo uski ankhon mein ghurte hue bolta hai.

"Ki tum kitne ghatiya aur loafer insan ho." Y/n bolti hai aur pure class room mein sannata cha jata hai lekin fir Vihaan zor zor se hasne lagta hai.

"Hahahaha! Bilkul sahi samjha tumne," wo Y/n ke paas akar usko kaan mein bolta hai," bhut ghatiya hu main."

Akshay aur Abhay bhagte hue Y/n ke paas aate hai,"Sir please we are sorry hum iski taraf se maafi mangte hai."

"Ahuh maafi toh ye hi mangegi, come on pretty use that lips now otherwise." Vihaan bolta hai.

"Nhi toh---" y/n bolne wali thi lekin Shruti usko rok deti hai aur usko sorry bol Dene ko kehti hai,"Sorry."

Vihaan smirk kerke usko dekhta hai aur waha se chala jata hai.

"Vihaan Bhai itni aasani se chorh dia?" Uske gang ka ek member bolta hai.

"Vihaan se panga Lena usko bhari padega and I will make sure of it." Wo bolta hai aur everything gets back to normal.

Shaam ko Y/n ghar wapas Jaa rahi thi tabhi usko raste mein Vihaan khada dikhta hai,"Naam kya hai tumhara?" Y/n kuch nhi bolti balki usko avoid kerte hue chali jati hai Vihaan firse uske samne khada ho jata hai,"as your senior I am asking you."

"Oh hello senior hone ka ye matlab nhi ki you can order me around." Wo bolti hai aur firse jaane wali hoti hai lekin Vihaan uska hath pakad leta hai and he pulls her close.

"Trust me babygirl, main sirf tumhe order hi nhi apni ungliyon pe nacha bhi sakta hu." Vihaan usko bolta hai aur idhar y/n apna haath free kerne ke liye struggle ker rahi thi,"sirf naam pucha hai attitude kise dikha rahi hai." For the first time in her life y/n feels scared.

"Y....y/n" wo bolti hai aur Vihaan usko aur paas khechta hai.

"Y/n tumne bhut badi galti ki hai mujhse panga leke now wait for your doom."  Aesa kehke wo waha se chala jata hai. Y/n bhi hostel wapas chali jati hai but deep down wo Darr gayi thi, and Vihaan came out to be the man of his words

𝓗𝓲𝓼𝓽𝓸𝓲𝓻𝓮 𝓓'𝓪𝓶𝓸𝓾𝓻Where stories live. Discover now