🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸
Sabhi maze ker rahe thhe but idhar Vihaan ka pura mood kharab tha, wo champagne ka glass Jo uske hath mein tha, taras gaya tha Vihaan ke muh lagne ko, kyuki Vihaan busy tha kisi ko ghurne mein, Javin.
Yes, Javin, wo Y/n ke sath hi tha tabse,"Iss Javin ko yaad dilana hoga ki wo apni bhabhi pe line maar Raha hai."
Isse pehle Vihaan unn Tak jata Rishabh waha aa jata hai,"Arrey Y/n come on tumhe mehendi lagwa Leni cahiye."
"Nhi Rishabh you know I don't like it." Wo bolti hai aur itni hi der mein Vihaan waha aa jata hai
"You don't like or mehendi do not like you Y/n?" Vihaan laughs at his own lame joke making y/n glare at him, usko pata hai Y/n per uski reverse psychology ache se kaam kerti hai, Y/n turant uss area mein jati hai jaha mehendi lag rahi thi.
"Betu? Tumko toh mehendi nhi pasand na? " Malini uski maa bolti hai.
"Nhi mumma aaj mehendi lagwaungi." Y/n bethti hai.
"Maa wo wali ladki ko bula do, wo achi laga rahi thi, Y/n-u ko wo laga degi," Sunaina bolti hai aur wo ladki aa jati hai.
Vihaan unko dekh ke smirk kerta hai because......
-Flashback-
"Ye lo paise aur wo green suit wali ladki ko tum hi mehendi lagaogi, uske hath mein tumhe VIHAAN likhna hai aur chupa ke likhna kisi aur ko kya usko khud bhi pata na chalne paye." Vihaan says while giving the money to the mehendi girl.
-flashback end-
Wo ladki Y/n ko mehendi laga rahi thi,"Ma'am kaha tak lagau mehendi?"
Y/n jo ki bore ho rahi thi wo dhyan nhi deti bus nod ker deti hai, ghante bhar baad uska dhyan apne hath pe jata hai,"oh no!!" Sab uski taraf dekhte hai,"ye kya kia? Pure hath mein laga diya?"
"Ma'am apne hi toh ha kaha tha..." Wo ladki bolti hai.
"Koi baat nhi beta, dusre hath mein bhi lagwa lo." Mrs Singhania bolti hai.
Y/n sigh kerke dono hath bharke mehendi lagwa leti hai, but what she doesn't know is, uske dono palm mein 'VIHAAN' likha hai.
After a while sab khane ke liye bethte hai, jitni bhi ladies thi unke pati ya boyfriend unko khana khila rahe thhe, Y/n sabka muh dekh rahi thi,"mujhe bhi bhuk lagi hai."
"Ek minute." Javin usko khilane jaa hi Raha tha ki.
"Badtameez ladke apni maa ko khila pehle .....sorry y/n beta bhut jada bhuk lagi hai mujhe." Mrs Singhania bolti hai kyuki Mr Singhania abhi waha nhi thhe toh Javin hi unko khila Raha tha.
Rishabh Y/n ki taraf badh Raha hota hai ki tabhi, Sunaina raste mein aake,"Rishabh please mujhe khana khila do na, lakshya pata nhi kab ayenge." Wo bolti hai aur Rishabh bhut soch ke haa kerta hai aur Sunaina Vihaan ko wink kerke y/n ke paas Jane ka ishara kerti hai.
Vihaan plate leke Y/n ke paas jata hai jo apne dono hath aage kerke bethi thi,"Umm ma...main khila du?" Wo hesitantly puchta hai.
Koi aur option na dekhke Y/n haa ker deti hai kyuki usne bhut time se kuch nhi khaya tha, jab y/n ka dhyan kahi aur tha tab Vihaan apna naam uske hath mein dhudhta hai aur smile kerta hai.
"Ye pagalo ki tarah smile kyu ker rahe ho." Y/n rudely usko bolti hai lekin wo smile kerta hai aur bolta hai.
"Isliye kyuki main tumse haar gaya, mehendi bhut jach rahi hai." Vihaan bolta hai aur Y/n unknowingly blush kerti hai.
"Ja...jaldi khilao baatein mat kero." Y/n topic change kerne ke liye bolti hai.
Wo usko apne hathon se khila Raha tha ye baat do logo hi hazam nhi ho rahi thi.
_____________________________________
Bhut raat ho gayi thi Y/n apne room se bahar aati hai, kyuki usko neend nhi aa rahi thi, wo walk kerne ke liye garden mein jati hai lekin tabhi koi uska hath pakad ke usko side mein kheech leta hai. Y/n usko dekhti hai.
"Kya cahiye apko?" Y/n apna hath usse kheech ke churwati hai.
"Bola tha na mere bete se dur raho?!" Mrs Malhotra chilla ke usko bolti hai.
"Oh hello mujhe kisi pagal kutte ne nhi kata hai jo apke bete ke paas jau!" Y/n ka wese bhi usko dekh ker mood kharab tha.
Mrs Malhotra ko apni bezati sehen nhi ho rahi thi,"agar cahti ho ki tumhari behen ki shadi shanti se ho jaye toh mere bete se dur raho!"
"Dhamka kisko rahi hai aap? Mujhe koi shauk nhi hai Vihaan ke paas Jane ka wo khud hi ata hai mere paas mujhe irritate kerne ke liye." Y/n jawab deti hai.
"Wah wah wah mere bete pe illzam laga rahi hai, sahi hai akhir maa baap ki parvarish hai, dono behene Ameer ladko ko phasati hai!" Mrs Malhotra bolti hai.
"Mrs Malhotra!! Aap badi hai isliye Umar ka lihaz ker rahi hu, mujhe aap kuch bhi boliye lekin mere Maa baba aur behen ke baare mein ek shabd nhi." Y/n apni index finger uske samne snap kerti hai,"you better get that in your head."
"Jhuth kya bola mene dekha hai tumhari behen ka badchalan vyavharz, hone wale pati ki jagah kisi aur ke hath se khana khaa rahi thi, jese tu mere Vihaan ke hath se khana rahi thi, isse pehle red light area mein kaam kerti thi ky--" iske pehle ki wo apni baat Puri kerti
"MAA!!" dono uss direction mein dekhte hai Vihaan wahi khada tha usne sab sun lia tha, wo unke beech mein ata hai,"aap aesi baat bolengi kabhi socha nhi tha Maa. Aap khud ek aurat hoke kisi aur ladki ke baare mein aese kese bol sakti hai?!" Wo y/n ki taraf turn hota hai,"Y/n ....m..mujhe maaf kerdo. I am sorry... Tum sahi thi, chahe jitna bhi Paisa ho Dil ki gareebi nhi Mita pata insan."
"Iss gareeb ladki se mafi kyu mang Raha hai beta!! Ye Tera naam lene ke bhi layak nhi hai!" Mrs Malhotra bolti hai.
"Chup ho jaiye maa aap pehle hi bhut kuch ker chuki hai please andar jayiye." Vihaan low voice mein bolta hai.
"Per beta mene Teri bhalai ke liye -"
"Ye bhalai ki hai apne!! Jiss ladki se main pyaar kerta hu wo mujhse nafrat kerti hai!! Ye hai apki bhalai!!" Vihaan ki baat sunke Mrs Malhotra bilkul chup ho jati hai,"ye kia hai apne maa meri Khushi cheen li apne mujhse abb aur kuch mat kijiyega mere liye please main hath jodhta hu."
Y/n ye sunke bhut shocked thi, iske pehle ki Vihaan usko kuch bolta wo waha se bhag jati hai.
_________________________
Hey you guys! Update after long I know but I was down with seasonal sickness, better now. Hope you guys enjoyed
Don't forget to comment!! I love reading your comments it keeps me motivated to write soon or sooner.
YOU ARE READING
𝓗𝓲𝓼𝓽𝓸𝓲𝓻𝓮 𝓓'𝓪𝓶𝓸𝓾𝓻
RandomThis is a collection of Taehyung short fanfics inspired by my dreams and imagination. They are all supposedly in Hindi. In case someone wants a storyline to be published in this they can always text me