Secret Revealed 😵 part 2

416 49 23
                                    

Recap
Anokhi : hnn PS. I am so happy ... Finally hameri shadi ho rhi h ..

Shaurya : I am also very happy anokhi ...chalo tyari start karte h ..

Present

Anokhi : PS. Humne mummyji aur papaji ko toh bataya hi nhi ...

Shaurya : waise toh mein tumere papaji ko batana bhi nhi chahta... Mein nhi chahta ki tum pe fir koi ilzam lage ga tumpe haat utthe... Unke baare mein sochke hi mera khub khol jata h ... Apni hi bachi pe kaise koi haath uttna sakta h anokhi ... I am sorry agar tumne bura laga ho toh .. but mein kya karu ... Muhje na sochke hi gussa aane lag jata ...

Anokhi (🥺) : PS aap saant ho jaye pls..

Shaurya : mein saant hi ho anokhi ... Ok leave this.. chalo hum kapurthala chalte h ... Babli ji ko bhi bol do woh bhi saath chal lenge hamere.

Anokhi : ji ...

Anokhi then call babli and told her to get ready as they are going to kapurthala...

Anokhi and Shaurya went to babli's flat. (Babli is divorced from her evil husband and know lives in shaan's flat on rent)

Babli : kya baat h Nikki... Ekdum se tujhe kapurthala kyu Jana h ? Tu janti h na agar papaji ko pata chala toh woh chodge nhi ...

Anokhi : ik di ... But jana zaruri h ...

Shaurya : exactly agar Jana zaruri nhi hota toh mein anokhi ko khud kabhi nhi leke jata udar.

Babli : aap bhi aa rhe h hamere saath ?

Shaurya : hnn ...mein bhi aa rha hu.

Babli : Nikki yeh ho rha ...tu muhje kuch chupa rhi h na ? Shaurya ji hamere saath kyu ja rhe h ?

Anokhi : di..woh...dii

Babli : di ...di kya kar rhi h bol na ...

Anokhi tells babli everything how she and shaurya have done secret marriage and then anmol proposing her and shaurya told everyone that anokhi is his wife...

Babli : tune shadi kar li aur kisi ko batana bhi zaroori nhi samaja tune ..

Anokhi : I am sorry di..mein sab batane hi wali thi ...par

Babli (cutting her) : kab ...jab tu doobra shadi karne ja rhi h

Anokhi : di .. i am sorry na ...maaf kar de merko.

Shaurya : hnn babli ji ... Maaf kar diye na... isme anokhi ki toh koi galti hi nhi thi ... Sab meri galti thi ... Aap merpe gussa nikal liye bss anokhi ko kuch mat boliye...

Babli : waise toh mein bahut gussa ho par shaurya ji ki baat sunke maaf karti hoo.. dikh rha h kitna pyar karte h tujhe...

Anokhi blushed hearing this 🤭

Babli (teasing) :
hmm..hmmm..someone is blushing hnnn

Anokhi : di ..chup kar ja aab tu...chal jaldi late ho rha ... Kapurthala jana h na...

Babli : hnn ... Chal

They sat in the car and shaurya started driving..

Babli : Nikki waise tu bolegi kya mummyji aur papaji se ... Tujhe papaji ka gussa pata h na.

Anokhi : ik di ... But hum Manane ki koshish karege na..

Babli : aur nhi maane toh..

Shaurya : nhi maane ...toh aur try karege .. ik anokhi ke liye uske parents ki kya value h ... Aur mein bhi nhi chahta ki unke bina yeh shadi ho ...

Between Two Hearts 💕Where stories live. Discover now