Secret Revealed 😵 Part 3

346 48 21
                                    

Recap

Anokhi tried to compose herself...and they went towards car and drived back to Chandigarh...

Present

Shaurya, anokhi and babli reached Chandigarh. Shakhi dropped babli to her flat.

Shaurya : anokhi tum pls tension mat lo sab sahi hoga.

Anokhi : kaise tension na lu PS...dekha na apne papaji ko .. unke liye toh mar gyi.

Shaurya : pls anokhi tum aaisa mat bolo ... Aacha chalo mein tume tumari fav ice cream khilta hoo..

Anokhi : nhi PS merko kuch nhi kahana ..

Shaurya(trying to divert her mind) : aaise kaise nhi kaha... Merko toh kahana h aur tumne bhi kaha padega...that's final.

Anokhi : manoge nhi na aap...

Shaurya : bilkul nhi 😌

Anokhi : aacha theek h ..chalo

{Shaurya (in mind) : kuch toh karna padega...aaise mein apni anokhi ko preshan nhi dekh sakta.. aab toh mein apne hone wale saas - sasur ko manake hi rahuga chahiye fir muhje unke aage beg hi kyu na karna pade... Apni anokhi ke liye kuch bhi}

Anokhi see shaurya was thinking something and she taps on his shoulder to bring him back...

Anokhi : PS ... Kaha kho gye aap ?

Shaurya : mein..mein woh kuch nhi ..

Anokhi : aap bhi na PS. Chalo aab chalte h fir merko hostel bhi toh jana h.

Shaurya : hnn hnn chalo.

Shaurya and anokhi went to eat their ice cream.

Shaurya : anokhi merko tumne kuch batana h.

Anokhi : hnn boliye.

Shaurya : woh actually kal mein kisi kaam se Patiala jana h .. tum apna dhyaan rakha.

Anokhi : aaise achanak kyu ?

Shaurya : achanak nhi ... Planned tha but mein tumne batana bhul gya.. woh meri patiala campus ki meeting h.

Anokhi : aacha ok 😕 apna dhyaan rkha aap bhi ... Aur kaam mein jada mast mat ho jana... Ki Kahana peena hi bhul jao ...

Shaurya : ji meri maa.

After eating ice cream shaurya dropped anokhi to hostel and left for Sabherwal masion.

Next Day

Shaurya leaves for kapurthala as he wants to talk to Anokhi's parents.

At Anokhi's house

He rings the bell and Rama opens the door...

Rama : putter ji aap?

Shaurya : namaste anutyji... Woh merko apse aur Mr.balla se baat karni thi.

Ramesh (from inside) : kaun h Rama.

Rama : ji woh shaurya ji aaye h....

Ramesh listerns his name and becomes angry ...

Ramesh : kaun aaye ho yaha ?

Shaurya : apse kuch baat karni thi ...baath ke kar sakte h?

Ramesh : muhje kuch baat nhi karni ... Tum ja sakte ho.

Shaurya : par muhje karni h ... Aur mein karke jauga... So pls aap phle aaram se meri baat sun liye... I request u ...

Ramesh : bolo kya bolna h ...

Shaurya : dekhiye Mr.bhalla ...merko baat gol gol gumke bolna nhi aata.. mein sidha sidha bolta hu.. meri aur anokhi ki shadi h next week.. jo ki mein aur anokhi chate h aap aur Mrs.bhalla attend kare aur dil se mein accept karke ashirwad de...waise toh agar aap log nhi aayege toh bhi shadi ho gyi... But mein nhi chahta ki meri anokhi ki smile kaam ho uss din ... Apko nhi pata aap merko pata h kaise ek ek din woh upko aur aunty ji ko miss karti h ... Roti hai... Uski khushi ke liye mein kuch bhi kar sakta ho .. I am Mean it when I say mein kuch bhi kar sakta hoo .. mein apse apni anokhi ke liye bhekh bhi maang sakta ki apne mere saath chalna hoga... I request u aap log pls Chandigarh chaliye aur merko aur anokhi ko accept karke ashirwad dije...

Rama : bhallaji dekhe shaurya ji Apni Nikki se kitna pyaar karte h ... Uske liye apse bhekh bhi maangne ko tyar h ...pls aap sab purnai baate bhul ke Nikki ko apna ashirwad dije.

Shaurya : pls me.bhalla

Ramesh : theek h maan liya... Par kya guarantee h ki Nikki tumare saath khush rahegi ...

Shaurya : guarantee toh apni kudi se khud hi pooch Lena jab aap usse miloge... But meri taraf se puri guarantee h ki mein uski ankhone mein ek aasu nhi aane doonga...yeh mera promise h apse.

Ramesh : theek h ...maan li tumari baat.

Rama : mein abhi mithai lati hoo sabka muh meetha toh karna Banta h na.

Ramesh : hnn hnn leke h.

Rama goes and brings sweets for everyone ...

Shaurya : thank you aap logo ko ki apne hame accept Kiya.

Ramesh : isme thank u baat kya h .. aab toh aap hamere ghar ke jamai Bane wale ho... Aapko thank you nhi bolna chahiye.

Rama : putterji kahana kahke hi jayega aap.

Shaurya : nhi nhi ... Merko kuch kaam h aaj ..mein fir kabhi aauga khana kahne... Abhi merko chalna chahiye... Aur hn apse ek request thi ... Pls aap log anokhi ko kuch mat batana iss bare mein ... Mein chahta hoo aap jab shadi ke liye aaye toh usse surprise mile...

Rama and Ramesh : theek h putterji..

Shaurya : aab mein chalta hoo .. aap logo ke liye mein kal gaddi bhej doonga ... Jabtak aap packing kar lije..

Shaurya bid them and leave for Chandigarh...


So yay guyss...

I know merko wedding rituals likhne the iss part mein ... But mein kya karu ...yeh part bhi important tha ki how shaurya convenes Anokhi's parents... Next part will be wedding rituals and then wedding... Last 2 chapters left ...

Till then toddles ♥️
Lots of love 😘

Between Two Hearts 💕Where stories live. Discover now