Secret Revealed 😵 Part 4

329 45 17
                                    

Recap
Shaurya bid them and leave for Chandigarh...

Present

Shaurya reached Chandigarh but didn't told anokhi about anything.
As next week was there wedding so everyone was busy in shopping and arranging things...

Anokhi was also very happy bcz she was marrying the love of her life but somewhat deep down she was sad bcz her parents were not there... Shrugging of her thoughts she tired to be happy...

One week passed so quickly and from today all the functions are going to start.

The first function starts with mehandi and sangeet... Everyone were getting ready in their respective rooms and anokhi was with Reema and babli in her room(she was in Sabherwal house and she was given a room there)

Reema : bss anokhi kab tak aaise udas rehegi....

Anokhi (🥺) : Reema mein kya itni buri hoo ki mere papaji muhje baat tak bhi nhi karna chahte ... Unke liye mein maar gyi ... Aaj mera itna bada din h fir bhi woh log nhi aaye....

Ramesh : tu bhuri nhi h putter..bura toh mein hoo jo mein tujhe samaja nhi ... Muhje maaf kar de Nikki...muhje pata h mein jo kiya uske baad maafi bahut chota shad h ... Par ho sake toh muhje maaf kar... Mein apni galati ka ehasss h ...

Anokhi (shocked seeing her parents) : papaji...aapp.....aap log kab aaye...aur aaise kyu bol rhe h ...

Ramesh : sahi bol rha h hoo mein ... Itna kuch kiya h mein tumare saath ... Pls apne papaji ko maaf kar de putter...

Anokhi : papaji ... Bss kare pls...aap aaise maafi mat maange..aap bade h mere...

Ramesh : par galti toh Kari h na ... Toh maafi bhi maangu mein.

Rama : sahi bol rhe h putter bhalla ji maaf kar de inko...

Anokhi (😭) : maaf kar diya mein apko papaji ... Bss aap hath mein jodiye..

Ramesh : agar shaurya ji nhi hote toh mein kabhi apni galti nhi samaj pata ..

Anokhi (confused) : PS ? PS ne kya kiya ?

Ramesh and Rama : yeh PS. kaun h ?

Shaurya : PS. yani mein ... Uff shaurya

Anokhi : PS. papaji yeh kya bol rhe h? Apne kya kiya h ?

Ramesh told everything to anokhi how shaurya came and begged for her... Babli was so happy to listern this...

(Shaurya is indeed a gem ✨)

Anokhi : PS..🥺 thank you so much ... Aagar aap nhi hote toh merko papaji aur mummyji kabhi wapas nhi milte...

Shaurya : isme mein kuch nhi kiya anokhi ...

Ramesh : Nikki sahi bol rhi h ... Agar aap nhi hote toh merko kabhi apni galti ka ehsas nhi hota... Dhanywaad apka...

Shaurya : aree...papaji aap kaisi baat kar rhe...thank u bolne ki zarurat nhi h ... Aap bade h hamere...

Reema : bss bss sab bss kariye aab... Anokhi ka pura makeup kharab ho rha h ...

All laughed listerning to her...

Shaurya : sahi bola tumne Reema...warna anokhi ka pura makeup kharab ho jata... Waise anokhi tum bahut pyari lag rhi ho..♥️

Anokhi : thank you PS ♥️ aap bhi bahut handsome lag rhe ho ♥️

Shaurya : thank you ❣️

Aastha : anokhi...(she stopped seeing her parents)

Anokhi : aastha mam..aaye na...

Between Two Hearts 💕Where stories live. Discover now