Gautami's pov:-
Ek mahina ho gaya hai abhyudaya aur mera jhgda huye hue. Mujhe uski bohot yaad aati hai. Mae bas ye soch hi rahi thi ki achanak se phone baja.
*on call*
Hello? Kaun hai?
Sm1- ma'am ye phone jiska bhi hai, unka accident ho gaya hai. Un dono ki iss jagah pe maut ho chuki hai. Aap kaun he?
Kya-a? Mai unki beti hu. DONO KO HOSPITAL LE JAAYE PLEASE! Mae abhi aa rahi hu. Aap please bata sakte hai ki ye kaha hua hai?😱😩😢
Sm1- ye ********* ******** jagah pe hua hai. Aap aa jaaye.
Thik hai. Thank you!😯😢
*she tells myth and urmila all these things*( i dont know if gautami has siblings or not so....)
(Achha mujhse ye sab over emotional wale scenes nahi likhe jaate so ab time skip to some days later...)
Abhyudaya's side:-
(So now he was working with triggu in his gaming company. Myth ne ye baat isko bataayi hai......)
KYA? maine full voice mai chillaya.
YE SAB KAB AUR KESE HUA? I asked with mixed emotions.😯😰😩😧😨😭 (these are mixed feeling thikhe?😂)
Myth- abhi kuch din pehele hi hua. Please yaar dekh,jhagde ko side pe rakh ke gautami ki halat ka soch. Abhi usko sabse zyada tere jese friend ki zaroorat hai.
Th-hikhe b-bhai. Mae dekhta hu.😔
Mae phone karu ya na karu? Vo mera phone kyo uthaygi? Maine uske feelings ko hurt kiya hai.... meri himmat nahi ho rahi yaar.
Gautami's side:-
Pehle mere best friend ne mujhe chod diya,ab mere parents ne bhi chod diya.mae itni buri hu kya?😭😩😧 abhyudaya, bas ek baar-bas ek baar mujhe call karlo... mae sab kuch bhul jaungi. Hum phir se dost ban sakte hai. Mujhe pata hai ki myth ne tumhe zaroor bataaya hoga......
( gautami ne abhyudaya ke phone ka bohot wait kiya lekin uska call kabhi nahi aaya.....vo dheere-dheere cold-hearted......)
Thats it for today, I know it is a really short chappie but ya know..... i have some work too.
Your author- rose~chan💝
YOU ARE READING
💟love never fails💟
FanfictionTHE FIRST EVER SLAYYPOINT FF IN WATTPAD BELIEVE IT OR NOT. MY 1ST EVER FF TOO... kinda wrote crap here but read if you want <3