Chaalu karne se pehle i wanna
Say ki.... mere paas 3 ideas hai slayypoint ff ending and chapters ke liye. Pehla idea iss vali mai use karugi. Dusra vala jo abhi mera triggu vala ff hai jaha pe abhi slayypoint special chal rha hai vaha pe hoga(btw sorry uss pe chapter daal nhi rhi,and uss pe 3-4 chapters slayypoint speacial hoge which means nishchay bohot kam hoga. Ik ki triggu ke ff mai triggu hi nhi hai but trust me,in dono slayypoint ff se zyada interesting vaha pe hoga lol😂)
Tisra abhi recently chaalu kiya hai ff
☆college vala love☆ us me bhi bohot interesting hoga......Thanks mera bhashan sunne ke liye. Ab bina kisi bak---- ok sorry sorry part chalu karte hai.
Abhyudaya's pov:-
Mae jab andar gaya tab maine dekha ki gautami ro rhi hai. I ran towards her and asked.
Gautami kya hua tu ro kyu rhi hai?!😰
Gk- yaar chacha ka beta ka to number hi tha, bua ne call kiya tha.
Ahaa. Aur? Kya kaha?😯
Gk- vo zidd kar rhi hai ki vo mere ghar rehna chahti hai😧😢mai nhi chahti ke vo mere ghar pe aaye! Saari fasad ki jad vahi hai! Tumhe pata hai? Jab humara jhagda hua tha,tab vo hi mujhe kehne ke liye utsa rhi thi vo copyright vali chiz. Uske vajah se humara jhagda hua😭! Mere parents USKO airport choddne gaye the,uss time unka A-accident hua tha!😭 usko mai bhul ke bhi mere life ki paas nhi aane de sakti. Maine kehne ki koshish ki usko lekin-*crying continuouslyand hugs him*😭😭
Achha achha ro mat. Dekh,mai ab tere saath mai hu na. Mai kuch karta hu. Ab mai teri life mai kabhi bhi udaasi nhi aane dunga.☺❤
Gk-*stops crying* *smiles beautifully*😊 tu promise kar mere har wakt mai saath dega! Achha ho ya bure,tu kabhi bhi mujhe chodd ke nhi jayega😩😫 her words made my heart skip a beat. Idk why.
I promise. Ab tu mujhe tera phone de. I tried to divert her mind.
Gk- par kyu?
Aree tu dena!😌
Gk- *gives her phone* tum kya karne vale ho?😮
Tum dekhti jao. Ek minute phone ka password kya hai?
Gk- u-umm..... la d-de....😳she tried to hide but failed. She typed my name.
Tune m-mera naam password mai likha hai?😶😖 i didn't knew that she missed me so much ke MERA naam phone ke password mai rakha hai. Like vo apne mummy-papa ka bhi naam rakh sakti thi but she chose me?!😳 idk why my heart is pounding and i am feeling like i have achieved everything. This is a very good feeling✨😌 mujhe ho kya raha hai? Wth.
Gk- u-umm y-yeah.😳😷t-tu kya kar rha tha pehle. Ye le mera phone..... abhyudaya!? ABHI?😑
h-ha? Sorry. La de mujhe phone. I took the phone & dialled the most recent number (her bua's no.)
Gk- tu kisko call laga raha hai?!😦
Tu bas wait kar. Just wait and see.😉
*on call*
Bua- hello? Gautami beta mai all packed hu.....
Hello aunty?
Bua- hello? Tum koun ho? Aur tumhare paas gautami ka phone kya kar rha hai?
Mai uska dost hu. Mai aapko batana chahu ga ki gautami aaj se 3 mahine office ke kaam mai bohot busy rahegi. Itni busy ki usko ghar janeka bhi time nhi milega. Work overload hai. To aap aaogi to kisko milne ke liye? Khali ghar?
YOU ARE READING
💟love never fails💟
Fiksi PenggemarTHE FIRST EVER SLAYYPOINT FF IN WATTPAD BELIEVE IT OR NOT. MY 1ST EVER FF TOO... kinda wrote crap here but read if you want <3