At night.......🌃
Abhyudaya's pov:-
Kya issiliye issi liye mujhe ye weird si achhi feeling aati hai? Kya isiliye mera dil zor se dhadakta hai jab vo mujhe hug karti hai? Kya isiliye mujhe butterflies feel hote hai jab vo mujhe "abhi" kehti hai? Is this how love feels?
Nahi,i can't fall in love with gautami right? 😳😓
Gautami's pov:-
We are back to making videos. Maine meri company mere chote bhai kartikey ko saunp di. As he had an interest aur mai abhi ke saath vids banane mai real khushi hu.
itne mahine mai jo kuch hua mere saath vo soch rhi thi. Kitni badal gayi na meri life? Sab kuch abhi ke vajah se😊 uske vajah se mai ek real smile karna sikhi, vaapis kisiko trust karna and apnana sikhaya. Thanks Bhagwan mujhe vaapis khushi dene ke liye.
Mujhe achanak se saare abhyudaya ke saath moments spend kiye vo yaad aaye. Har baar mujhe 1 ajeeb feeling aayi thi. Mai kahi baar to blush bhi ki thi. Par kyo?
Maine aankh bandh karke sone ki koshish ki but abhi ke saath ke moments yaad aaye. Mera dil achanak se zor zor se dhadakne laga and my face started heating up. Ye kya ho rha hai mere saath?
Maine clock mai time dekha. 11:45 p.m....... ye sab mai bohot time se ye sab feel kar rhi hu uske liye and i don't know what to do. Urmila. Ha vahi ab meri madad kar sakti hai.
I called her.
On call....
U- hello? Itna late kyu call kiya tune sab theek to hai?😮
Um mai thikh hu. Mujhe tujhe kuch batana hai.
U- kya batana hai?
Urmila mai ajeeb si chize feel ho rhi hai abhyudaya ke liye......
U- kaisi ajeeb feelings?
I told her abt the the stuff i have been feeling abt him and she told me....
U- Gautami,u have fallen in love.......
W-what? Love? Vo bhi a-abhyudaya se??! Nahi. Ye nhi ho sakta,how could i fall in love with my bestfriend!?😰
U- lekin jo chize tune mujhe batayi hai usse to yahi lagta hai ki tu-----
Nahi! Esa nhi ho sakta! Tujhe galat lagta hai!😔
U-par! Thikhe jo tujhe thikh lage. Mat maan. Butnu have fallen in love with him and u will realize that soon........
Mai tujhse kal baat karugi. Bye.😳
U-bye.
I cut the call. Kya sach mein-- kya sach mein mai abhyudaya se love karne lagi hu? Nhi. Ye to possible hi nhi hai.
I slept that night with pounding heart. 💓
*Next day*
I woke up and got ready.today is sunday. I went downstairs and greeted kartikey. Suddenly my phone rang.
"Abhyudaya💓✨"(yeah i changed the name that is saved in her phone) my heart again started pounding. An unknown smile crept on my face seeing his name. I picked up the call. (Oh yeah this is the contact name abhi saved for his gautami- "maggie🍕💖")
*on call*
Abhi- hello maggie? Goodmorning!😁 maggie? Kitne saalo baad isne mujhe ye naam se bulaya. Thats so sweet & cute😀.
Hello slayy😆 Goodmorning to u too.
Abhi- ohoo slayy? Mere liye naya nickname? (Bhai naya nickname nahi hai. Triggu vali ff mein rose tereko bulati hai🌚💀)
To tune bhi mujhe maggie kaha. Itne saalo baad. To khushi mein maine bhi tere liye rakh liya naya nickname!😊
Abhi- ohk ohk hisab barabar. But abhi maine ye batane ke liye call kiya hai ki pranav ne nayi gadi li hai. Porsche.
PORSCHE?!😱
Abhi- ha porsche. Vo bhi khud ke paise se. Full cash.😁 hume dekhne ke liye bulaya hai. To hume chalna hai shaam ko....... to mai tujhe lene aa jauga?(ik that he bought car in like 2018 but imagine abhi li ho ok?)
yaar chalna bohot time se cab mein nhi gaye hai.
Abhi- hmm,cab book kardunga hum dono ke liye☺
Hmm.😁
Abhi- um,aur kya tu nischay,myth and Urmila aur mere saath hangout karne ke liye aaygi beach pe?
Sure! Kab aana hai?
Abhi- like after half an hour.
Ohk mai aa jaungi. Don't worry mai khud se aa jaugi.😊
Abhi- jesa tujhe thik lage. Aur mai tujhe whatsapp group pe add karun? Saare yt ke friends apan ke hai ussme to udhar se hi pata chala mujhe.
Ohk add karde. We'll meet soon?
Abhi- mhmm☺ bye.
Byee😃
Today full day I had fun with friends. But har baar abhyudaya mera haath pakadta hai ya meri taraf dekhta bhi hai to bhi mera dil itna zor se dhadakta hai.
What the hell is this feeling?
__________________________________________________
I know chota hai ye vala part....... but same as abhi ne thoda realise kiya vese hi gautami ne bhi iss vale mai realize kiya.If u liked this one then Do vote,comment,share and follow.💟
Urs loving and truly- rose~chan😁
YOU ARE READING
💟love never fails💟
FanfictionTHE FIRST EVER SLAYYPOINT FF IN WATTPAD BELIEVE IT OR NOT. MY 1ST EVER FF TOO... kinda wrote crap here but read if you want <3