3.I don't need you..💔

1K 136 25
                                    

Hii guys
Hope u r doing good
Let's start

~☆~☆~☆~

Dr goes saying

Virat was sitting on bench he was crying n regretting for his past behaviour till karishma comes

Karishma:-Dada

Virat:-Haan.. (he said wiping his tears)

Karishma:-Mohit baccho ko lekar cn gaya usha maushi ko kuch kaam tha

Virat:-Thik hai lekin plzz tum un dono ka dhayan rakhna hai kisi aur ko usne aas paas bhi aane mat dena..

Karishma:-Thik hai..Dada aap thik hai...

Virat:-Thik kaise ho sakta hun Karishma sirf meri wajahse mera parivaar sai,vinu aur savi ko saza mil rahi hai..inte saal vinu sai se dur...savi ko inte saal uske baba se dur rehna pada...aur sai ko main ne sabse jayad dukh diya hai.. phele sai ki baat nah man kar patralekha ko humare (sairat) bacche ke surrogate banaya fir Vinayak ko main ne patralekha ko diya...fir uski (papi) bail karvayi...fir accident..aur jab sai wapas aayi usse maafi magne ki jagh usse aur (more) dukh diya...(he cried)

Karishma:-Dada mujhe pata hai is waqat kaise feel kar rahe hoge...lekin galti aapki hai toh aapko saza toh milegi aur shayad yahi saza hogi...lekin dada ab aap aapni galti sudahar sakte hai..aapko sai se maafi magni hogi..sai aapko maaf kargi ya nhi woh uska decision hoga lekin usse waqat toh lagega tab tak aapka try karte rehna  hoga..

Virat:-Shayad tum sahi keh rahi ho karishma...

Karishma:-Main chalti aapko kisi chez ki zarurat ho toh mujhe call karna

Virat:-Hmm..

Karishma goes...

~Next morning~

Sai regains her conscious

Virat:-Sai..tum thik ho...

Sai:-Haa..mera vinu kha hai..aur patralekha  woh mere vinu ko mujhse dur le jayegi...(she almost panicked)

Virat:-Sai shaanth ho jao...bacche cn hai aur patralekha jail mein...

Sai:-Jail mein (she said shockingly)

Virat:-Haan woh....(he tells what happened at hotel and all..)

Sai:-Finally aapne sach ka saath aapne aankho se patralekha ke liye pyaar ki pathi utar di...

Virat:-Sai plz aise mat bolo..

Sai:-Toh kaise bolu..Aapne is baar mera saath diya isiliye thank you lekin ab mera aapse koi rishta nhi hai...aapka riahta sirf aur sirf baccho ke liye hai uss jayad aap mujhse kuch bhi umeed mat kar yega..Jab main thik ho jaungi tab main bacche kahi aur reh lenge..ab mujhe aapki zarurat nhi hai I don't need you in my life anymore..💔 jab se humari shaddi huyi tabse aapne sirf aur sirf patralekha ka saath diya hai jab jab mujhe aapki zarurat thi tab aapne mera saath nhi diya tha...toh ab aapko ye natak karne ki koi zarurat nhi hai...

Virat was heartbroken listening this but he also knew that he deserves this...

Virat:-Hmm..aage ka hum baad mein dekhte hai usha maushi yah nhi hai toh tum aur savi cn mein rahogi jab tak tum thik nhi ho jaati...


Sai:-Uski zarurat nhi hai main manage kar lungi..

Vinu n savi enters

Vinu:-Uski zarurat hai mumma...

Sai:-Vinu..mera baccha..

Vinu:-Jab tak aap thik nhi ho jate tab tak aap cn mein raho ge..main aur aavi aap dono ke saath rehna chahte hai..plzz mumma..main janta hun baba ne bohout galtiya ki hai lekin is mein hum dono ki kya galti hai..

Sai:-Aap dono ki koi galti nhi hai bala..Main cn aaungi..

Vinu:-Thank you mumma..

After sometime kids goes back to house now sairat left alone at hospital..

Virat:-Sai ye lo naril paani...

Sai:-Mujhe nhi chahiye...

He sits beside her

Virat:-Main janta hun sai tum mujhse gussa ho lekin mera gussa naril paani pe kyu nikal rahi ho..dekho tum ek baar thik ho jao fir tumhe mujh pe jinta gussa nikal na hai nikalo..lekin fihal ye naril paani peelo...

Sai:-Mujhe nhi peena..

Virat:-Sai plzz peelo tumhari tabiyat already kharab hai...main vinu aur savi ko kya boluga...

Sai:-Thik hai fir baccho ke liye

Whole night virat looked after sai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Whole night virat looked after sai...

Precap:-Sai in Chavan niwas

                                             

Hope u hv enjoyed this chap

Today there was open day in school Thank god bomb didn't blast at me 😪

Target:-100+votes
                      20+comments

Thank you for reading..!! ❤

Good night 💫

Kuch Toh Hai Tujhse Raabta 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें