KS or HM ghar pohoch te hai..
HM: aap jaake fresh ho jayye
KS: ji
HM pov: KS ko kya hua hai?? kyu humse nazare chupati hai ye..
to di der mein KS fresh hoke room mein aati hai..or HM bhi fresh hone keliye chale jati hai..fir KS kitchen mein jake HMko aur khudko dinner prepare karne lagti hai..todi der baad HM bhi fresh hoke aati hai..or wo kitchenki taraf aati hai..dekte hai ki KS ne dinner prepare karrahahe keh kar...phir wo smile karke peechese KS ko backhug karleti hai..
HM ki iss action pe KS kuch react nhi karte...lekin phir bhi HM ye bat ignore karke KSki cheeks par kiss karti hai..phir bhi KSki taraf se kuch responce nhi mil rahahe..isse HM fustrate hoke KSko apni taraf turn karti hai or puchti hai...
HM: kya hua aapko? kyu hume ignore karrahahe aap..
KS: aisa kuch nahi hai MS..hum kana banarahe haina isliye..
HM: ye kya MS MS laga rakha hai..hasu boliyena jaan..
KS: aapko aisa keheneka aisa chuneka hug karneka kiss karneka huq nhi hai hume..hum itna khush nazeeb nhi hai..🥺🥺to hum kaise ye sab karte hai💔or ha hume maaf kar deejiyega jo bhi tane mein hum aapke sath kiya hua sab keliye...plz...aap humari bhabhi hai bhabhi hi rahengi..🥺💔
HM: nhi hai hum aapki bhabhi...😭😭hume ab samajmein aagay hum AS ko sirf attracted the naki pyar..🥺🥺muje aapse pyar hai..aapko pta hai aapko dekneke baad hume aapko lekar feelings aayata lekin humne wo sab ignore karr diya kyunki aap pehelesehi shadi shuda thi..or to or hume laga aapko humari feelingski kadar nhi hai keh kar...plz hume chodke mat jayye muje aap chahiye...aapki bhayya nhi..😭😭
ye sab kehhke HM apni knees se betke jor se rone lagti hai..apni pyar ko aise rota hua dek kar KS ko apni aap par control nhi hua or wo HM ko tightly kar liya tha..
KS: shant hasu shant itna mat royye..hum haina...aapki aankho mein aasu nhi dek sakte hum..plz mat royyena..
lekin phir bhi Hm roye jarahete isliye KS HM ko turant kiss karti hai..HM bhi KS ko madly kiss karne lagti hai..10 min ke bad dono kiss break karti hai..or ek dusreke taraf pyar bhari nazar se dekne lagti hai..phir KS HM ki forehead pr deeply kiss karti hai..
KS: aap aisa roya mat keejiye..hum nhi dek sakte aapko aise..
HM: phir kyu aap humse dhur bhagte..hum aapke bina nhi reh sakte jaan..I LOVE YOU..i realy do jaan🥺
KS: hmm
HM: hmm kya hota hai..😡uska reply bhi hai😒
HMki iss bat pe KS smile karti hai or HMki hair pr kiss karke bolti hai,
KS: I LOVE YOU TOO baby🥰😌
KS: accha chaliye dinner bhi prepare karna hai..
HM: hum itna paas hai aapki or aapko dinner ki padi hai..huh😒
KS(smile): humari baby humesha humare sath hai..ye hume pta hai..lekin meri baby ko bhuk lagi hongi na isliye kana banaraahe hum😘😘or HMki lips pe chotusa kiss deti hai..
or HM smile karke KS ko back hug karke uski back pe apna head rakte hai..todi der mein dinner bhi prepare hoti hai or dono dinner karke room mein sone aate hai..
KS: aap bed par so jayye. hum couch pr sojate hai...
HM: nhi nhi
KS: kya hua..
HM: humko aapse dur mt keejiye jaan..muje aaj aapke hona hai puri tarikese plzz.muje wo huq deejiye🥺
KS, HMki aanko meinm dekti hai..or usko sirf kS keliye pyar dik raha ta...phir KS HMko apni arm mein carry karke bed pe sula deti hai..or uski lips ki taraf aati hai..or HMki lower lip ko suck karti hai..HMbhi kSki upper lip ko suck karti hai...todi der mein dono ek dusreko pasionetly kiss karne lagti hai...oxygen ki wajase wo dono kiss break kart hai..KS HMki forehead pr deeply kiss karti hai..phir uski eyes,nose,or cheeks par bhi kiss karti hai..or phir uske sath apna lips lock karti hai..
todi der mein KS kiss break karke Hm ko kehte hai,
KS: aap keliye ek surprise hai babe😋😘
HM: kya🤩
KS: dekte jayye..
phirse KS HMko madly kiss karne lagti hai..HM bhi same passion se KS ko kiss karti hai..or issi beech mein KS apni ek hat Hmki shirt ki andar dalke uski belly par sensually move karne lagi hai...KSki iss action pe Hm ko ggosebumps aa jathi hai...................................
ye raha aajke prrt..toda short hai.iskeliye sorry...bonus sham ko milengi..
bye guys👋👋
plz votr and comment