subha ke 5 baj raha ta..ek lovely couple ek dusreko tigtly hug karke sorahe hote hai.
ofc ye dono koi or nhi humari love birds hi hai🕊🕊KS HMko backhug karke sorahe hote hai..donoki face pe ek alaghi sukoon dik raha ta..or HMki face kafi zyada glow bhi karrahata..
todi der mein KSki aakh kul jati hai..or wo bade pyar se apn mohobbat ko niharrahiti..or usko kal ratki nishane haseena ki neck par dikrahata..wo nishane dekke KS smile karti hai..or us nishane par kiss karti hai...
uss wajase HMki bhi neend khul jati hai or wo smile karti hai..ye dekke KS bhi smile karti hai..
KS: good morning sweertheart😘
HM: good morning jaan🥰
KS: my marks suits on you🙈
HM, KS ki taraf turn hoti hai..or uski aankho mein dekti hai..KS,HMko aankh marti hai...iss wajase HM blush karke KS mein apne apko hide karti hai..
KS: uff aapka ya sharmana baby😁
HM: kya ap bhi🙈🙈
KS: suniyena mera mornig good to keejiyena..
KSki iss bat pe HM smile karke KSki dono cheeks pr deply kiss karti hai..or KS bhi HM ki forehead pr deeply kiss karti hai..
KS: chaliye ready hote hai..warna tane keliye late ho jaayenge hum
HM: hmm
or HM utneki koshish karraha ta..lekin uski lower prt mein pain horahata..iss wajase wo pain mein moan kia tha..
HM:aah😫
KS: kya hua jaan?? aap tik hai..😟
HM: aah.. mere core dard karraha he jaan🥺
KS: muje maaf kar deejiye jaan..kal zyadahi tough hogyi hai hum aap keliye🥺🥺
HM: nhi jan aapki koi galti nhi hai...☺aap chinta mt keejiye todi der mein pain kam hojayengi hmm😚
KS: lekin..
HM: jaan hum tike..😘or uski lips pr chotusa kis karti hai..
KS: aayye hum aapko ready karva deti hu..