PART 12

1.1K 111 9
                                    

sab log ready hoke apna naya ghar keliye nikalti hai..todi der ghadi ek big mansion ke pas aake rukte hai..sab log mansion dekke shock hojati hai..

sab log mansion dekke shock hojati hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ammi: beta ye😳

KS: 😊😊ayye sab

sab log andar jaati hai..or ghar ke andar shock hoke dekne lagti hai..

Robin: Good Afternoon mam

KS: GA robin..ye robin hai yahake sab kuch ye sambhalti hai..😊robin ab se sab yaha rahengi..

RO: ji mam

KS: or CHEETOSH aap dono bhi yahi rahengi..tike..

CHEETOSH: lekin madam hum kaise??

KS: yahi rahiyega tum dono bhi😊robin sabko room dikayye..

RO: ji mam

or sab apne apne room mein jaati hai..

in KAREENA room

HM: woow jaan😍😍kitna khoobsoorat hai ye sab..

KS smile ke sat HM ko dek rahe hote hai..or wo pichese HMko hug karleti hai..HM bhi KS pe lean hoti hai..

KS: rat ko ready rahiyega..kahi jana hai hume..

HM, KS ki taraf mudti hai or bolti hai,

HM: kaha jana hai jaan🙄

KS: surprise hai baby..nhi bata sakte..😙

HM: accha tike..

KS: waise...shadi bhi hone wala hai humara muh mita karna to banta haina baby😋

HM: kya ap bhi🙈🙈

or KS, HM ki tarf lean hoti hai..ye dekke HM aankhe band karti hai..or KS slowly apni lips HMki lips se touch karti hai..todi der dono aisehi rehta hai..moment feel karne keliye..todi der bad KS, HMki lower lip ko suck karne lagti hai..HM, KS ki upper lip ko suck karti hai..phir dono slowly yet passionate kiss share karti hai..KS na chahte hue bhi kiss break karti hai..or HM ki taraf dekte hai..HM blush karke apni head KS ki chest mein chupa leti hai..

KS: uff aapki ye sharmana...ek din humari jaan lelenge..😍

HM: kya ap bhi..

todi der bad karke fir dono neeche jati hai

                                               >>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>

Night Time

KS or HM ek venue keliye nikal jati hai..or KS,HM ki aankh patti se band deti hai..

HM: jaan kaha le jarahahe humko..

Unrequited love😌🥰KAREENA💕Where stories live. Discover now