Bad Omen (Part 5)✔️

940 62 3
                                    

After sometime shiva come back to room after getting ready.

Raavi was wearing her earrings.

Shiva - Chal chipkali chalte hai

Raavi noded, shiva take their bag and both went outside room. They reach in aagan to find fuming dhara and suman along with others.

Dhara - Shiva dekh mat ja iss ladki k liya tu hum sab ko kyase choor sakta hai.

Shiva - Maine kal hi bola tha na koi drama mat karna mai kissi ki beijjati nai karna chahta... so please.

Shivi went toward suman and bend down to take her blessing but suman turn her face and taunt raavi.

Suman - milgaya sukun tujhe panoti kahiki mera ghar thodke ha.

Shiva sighed and hold raavi's hand and take her out. After sometime they reach Shah house and bell the ring. Prafulla open the door to find shivi in door. She look at them then at their bag.

Prafulla - Aae vai tu firse meri beti ko gharse nikal diya...... Or isbaar to aahi tak choorne vi agaya..... Kyasa hai reh tu shiva.... Dekh raavi maine bola tha na yeh tujhse pyaar nai karta.....

Raavi - Masi bas karo kuch vi mat bolo.... Hum to bas jane se pehle ekbaar aafse milne aaye hai...

Prafulla - milne... janase pehle kaha ja rahe ho

Shiva - aee mami kya matlab aafne beti damad ko darwaje se hi bhagana hai andar nai bulayagi.... Dekh raavi aafni masi ko...

Raavi irritatingly - bas karo aaf dono jab dekho tab ladte rehte ho... mujhe mat ghasito bichme aapas me laro.....

Saying so raavi went inside shah house.

Prafulla - chal aaja tu vi andar.

Prafulla turn around and about
to go inside but stop in middle listening something shocking.

"Thank you maasimaa"

Prafulla turn toward the source of sound.

Prafulla - kya bola tu.

"Mane bola thank you raavi ki maasi maa" shiva speak smilingly.

Prafulla act like felling dizzy, shiva shake his head on her drama.

Prafulla - tu bhang chara ke aaya hai kya.... Kya bol raha hai samaj aaraha hai....

Shiva - acche se samaj aaraha hai maasi... Mai afko thank you bol raha hu

Prafulla - keu ?

Shiva - aagar tu na hoti to mujhe kavi pata nai chalta k mera gharme kya horaha tha.... Sayad raavi nai batati... To thank you...

Prafulla - aur yeh maasi maa keu??

Shiva - Meri help karne wali raavi ki maasi maa hi thi na meri mami nai isi liya....

Prafulla - mene Jo kiya aafne bacchi ka liya kiya tujhe thank you bolna ki jaroorat nai hai par ha meri bacchi ka saath dena shiva.... Tera aalawa koi nai hai uska usghar me...

Shiva - Tu tension mat le me hamesha raavi ka dhan rakhunga.... Aur ek baat ab pandya pariwar ka koi vi raavi ko parisaan nai karega keu ki ham somnath chor kar ja rahe hai...

Prafulla get shocked

Prafulla - kya

Shiva - Ha isliya to Jane se pehle tujhse milne aaye hai..... Raavi ko tujhse milna tha aur mujhe vi thank you bolna tha...... Aur fir mene socha Jane se pehle ek din to aafni mami ko bhulkar aafni raavi ke maike wale se mill lu.... Raavi ko aacha lagega mami raavi k liya please aafna jhagda bhul jate hai....

Shivi StoriesWhere stories live. Discover now