Author's Note- This is the last part of draft, so next update will be super slow..So sorry!! But yes, next update will be the last one of this series! Thanks for the love!!❤
Continued-
HM(intoxicated): haina? humne bhi iss aadmi ko yahi bola tha, Anu!!
AS was shocked, but understood that she was not in her senses..
HM: par ye kamina maana hi nahi! aur dekhiye, humein aise sajaa kar nikah karna chahta hai..arre maana humari ammi nikah ke peeche padi hai, par iska matlab ye toh nahi ki hum kisi bhi joker se karle!
J: chup! faltu bak bak band kar apni!!
AS kicked Jeet and HM hid behind him..
Bakshi: Anubhav babu! Pehle yahaan toh dekh lo!
AS saw the large screen, where Maa was sitting on a chair, tied and tired..
HM: Maaaaaa!! (shouted like kids)
Bakshi: Ae..chup! kitna chilla rahi hai..
AS: Maa ko chhod do Bakshi, wana tumhar liye uchit nahi hoga..(dangerous voice, making Bakshi tremble)
Bakshi: tum..tumhe kya lagta hai..tumhari dh..dhamkiyon se darr jaunga main?
J was lying unconsious after that kick..
CC (from behind): darna chahiye babu.. peeche dekho nisachar praani..!!
Bakshi turned only to find V,CC and KS standing with the force to take him..Bakshi had to surrender to keep himself alive...and was arrested alongwith Jeet..Anika went to rescue Maa..
Maa: beta Anika, tum theek ho na?
An: ji Maa, par aapko mera naam...oh accha, Anubhav ne bataya?
Maa: nahi, wo tumhari mummy meri friend hai..
An: ohh, matlab wo ladka..ANUBHAV HAI!?!?! (shouted the last two words)
Maa: kya hua beta, wo accha nahi lagta tujhe? nahi pata hai, khadus hai, nalayak hai, par dil ka accha hai wo..!!
An: baat wo nahi hai, Maa..Anubhav haseena se pyaar karta hai, aur main bhi Anubhav ko bhai samaan maanti hun..aap samajh rahi haina? Dekhiye, mai jab unse pehli baar mili thi, tab unhone mujhse itne pyaar se baat ki..Vicks ne bataya, ki isse pehle unhone itne pyar se kisise baat nahi ki, mission ke baad..fir agle hi din, maine unse puchha..
Flashback:
An, AS were walking in the lawn..
An: Anubhav, bura na maane toh ek baat puch sakti hun?
AS: pucchiye na..
An: wo..Vicks ne bataya ki aap ne mission ke baad sirf mujhse itni politely baat ki hai..koi khaas wajah?
AS smiled softly..and said: Humein tumme hamari behen dikhti hai, Anika..tumhe dekhke Karishma ki yaad aati hai..isliye bass..
An: koi baat nahi Anubhav..samajhti hun mai..(smiled)
Flashback over.
Maa: par usne mujhe kyun nahi bataya?
AS (from the back): kyunki darr gaye the hum..
Maa: kyun?
AS: maa, itne varshon mein pehli baar apne kuch maaanga humse..usmein bhi seedha na kar dete?
Maa smiled and hit his forehead lightly..
An smiled..
Maa: fir tu Karishma aur Haseena ko maaf kardega?
YOU ARE READING
Recreations!💕
FanfictionSome Recreations of the episodes having our fav, AnuSeena!!❤✨ I felt this should be a separate book..not in my Short Stories..!!💕 Do shower the same amount of love on this one too!!🤗❤ PS : Suggested by my bro ji!✨ @-moongurl