part 5 (confession)

96 13 1
                                    

MAFIA INSANE LOVE

Agli subha aháan sofe pr Beth kr Apna phone use kr Raha tha jab ussse feel hua ke Waha pr Koi or bhi hai........

Aháan : Tum aj late Ho...

Ishki : I overslept.... Mei aj school nhi jaogi....

Aháan : aj mom dad aa Rahe hai Iska mtlb yeh bhi hai ke Tum apna school skip krogi....

Ishki : Its just I'm not feeling well....

Ishki isse pehle apni baat puri ke pati... Aháan apni seat se utha or usko check krna start krdeta....

Aháan : Kya hua princess Tumhe Kahi chot lagi hai?
.... Yah phir sardi lag Gyi hai?.... Yah phir fever hmm?..

Ishki bas chup krke panic aháan ko Dekh Rahi thi... Woh uski Fikr krta hai but phir usku Ankho Mei ansu ki waja bhi wahi hota hai...

Ishki : Mei theek Ho avm.. Bas chota sa headache hai

Woh apna sar pakrte hwe BOLI

Aháan : KYA?! Or mujhe pehle doctor ko call karne do-----...

Ishki : please avmm Meine kaha... It's just Mei Khana khane ke Baad theek hojao gi...

Woh uska hath pakr kar boli... Usse doctor ko call karne se rokne ke Liye.... Aháan hamesha panic hojata hai jabhi baat uski health ki ati hai

Ahaan : you sure?...

She nod and giving him her assuring smile as he caressed her hair...
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
Aháan betha Apne laptop pr kaam kr Raha tha... Or ishki Kuch magazines padh rhi thi jab undono ki attention Kahi or Chali jati hai kisi or ki awaz Sunn kr

Mrs malhotra : mere dono bache Kya kare rahe hai?

Ishki ki ankhei chamk uthti hai or Woh jakr jaldi se Mrs malhotra ko tightly hug krleti hai

Ishki : I miss you so much auntie....

Mr malhotra : toh Kya kisi ne bhi Iss old man ko miss nhi Kiya Mei bohot jelly jelly Ho

Ishki giggles or jaldi se unko bhi tight hug krti hai or unki trf Dekhte Hue bolti hai

Ishki : I miss you too old man..

Aháan Apne mind Mei ishki ko Apne parents ke Sath Dekh kr Smile krta hai... Woh Apne parents ko short hug De kr milta hai....

Mr malhotra : sab Kuch kaisa Chal Raha hai bete?..

Aháan : all fine dad

Mr malhotra : aj ki sari meeting cancel krdo.....

Aháan : Kyu??...

Mr malhotra : just arranging a mafia get together or Tumhare Liye kisi ko pasnd Karna hai...

Aháan : mujhe Apka mtlb samjh nhi aya......

Mrs malhotra : hume lagta hai me Tumhe Shaadi krleni chahiye... Hume-----

Aháan quickly clenched his jaw before showing his hand indicating his mom to stop

Ahaan : hamari Iss baarei Mei pehle baat Ho chuki thi.....

Woh ishki ki trf Dekhta hai jo Khud statue Bani hwi thi unki baat sunne Keh baad.... Usse pata nhi Kyu but Woh Thoda hurt hui jab usne aháan ke rishte ki baat sunni..

Mr malhotra : aháan Tum 24 ke Ho... Tum already 3 Saal bade Ho jab Meine Shaadi ki thi or mafia king Bana tha.... Uss time toh Tumne mana krdia tha.... But iss Baar hum Kuch nhi sun Rahe Tumhe Shaadi krni hi hogi...

Mrs malhotra : bata agar Tum kisi ko pasnd krte Ho Toh Hume batao..... Hum Sab arrange krlege.. or agr Aisa nhi hai Toh Hume Tumhare Liye ladki pasnd krne do...

Aháan : mom bas kare Mei tang agya Ho in Sab shaadi ki baato se...

Itna bol kr Woh upr Jane laga isse pehle Woh apna control Khoo de

Mrs malhotra : Tum shaadi kar Rahe ho or ishki hamare Sath wapis Jaye gi and it's fucknig final....

Aháan : WOH KAHI NAHI JAYE GI.... WOH YAHA MERE SATH RAHE GI.....

Woh achanak see cheekha Apne parents or ishki ko darate hue Woh wapis niche ate hue bola.....

Mr malhotra : yeh kis tarha ka behavior hai aháan?.Nah Tum Khud shaadi kr Rahe Ho or nah hi Tum ishki ko Jane de Rahe ho... Tum deewano jaisi harkate Kyu kar Rahe ho ?...

Aháan : Han Mei kar Raha deewano jaisa act... I'M MAD FOR HER!!!!

Woh ishki ki trf ishara karte hwe bola jo abhi bhi apni jagah pr statue bane khdi thi Woh uske pass gya or usse tightly shoulder se pakr leta hai... Deeply uski Ankho Mei Dekhte hwe.... Making her knees weak at his presence...

Ahaan : ap Jana chahti thi na mom ke agr Mei kisi ko pasnd krta Ho

Woh ishki se Mrs malhotra ki trf Dekhte Hue bola jo shock hokr usko Dekh rhi thi Woh Dobara ishki ki trf Dekhte hwe bola

Ahaan : toh Phir ap mujhe ishki se shaadi krne de

Precap : ahaan Kidnapped ishki

Ahaan : Kya Tumhe yeh jagah pasnd AYI princess yaha pr mujhe or Tumhe koi tang nhi krega...

Ishkk : t..tumm......Tumne mujhe ki.... Kidnap Kiya hai.?

Ahaan : jo Mera hai ussse Lena kidnapping toh NAHI kaha jata

Ishkk : yeh ghalat hai avm...Aisa nhi hoskta

Ahaan : hum Kahi nhi Jayege jab Tak Mei Tum completely apna na banalo









mafia insane love Where stories live. Discover now