part 7 (Mrs malhotra)

106 12 11
                                    

MAFIA INSANE LOVE

Slowly opening her eyes........... she look at the man standing just inches away from her......... Her vision become blurry because of the tears While the close
Distance between them making the situation worst for her.... His hot breathe touching her face giving Goosebumps all over her body... Slightly cupping her face he stared at her face with so much Adoration..

Ahaan : princess Tum ro kyu Rahi ho??...... Kya Tum samjhti nhi Tumhara ek ek ansu mere Dil pr kisi invisible khanjar ki tarha war krte hai

Ishki : but Woh Tum ho jo mujhe rulate rehte Ho

Ahaan : I just want to make you smile

Ishki : toh Phir mujhe chord do... Jane do mujhe

Ahaan : never Mei Tumhe kabhi nhi chordo ga... You are stick with me forever.... You belong to me...

Ishki : Mei tunhari Koi property nhi ho avm

Ahaan : Tum Meri Zindagi ho.....

Woh apna or ishki ka sar connect krte hwe bola...

Ishki : plz stop mujhe ab Kuch bhi aor nhi sunna...

Ahaan : Tum samjhti Kyu nhi Princess??? Ke Mei Tumhe Kitna chahta Ho..... How much I crave for you.

Ishki shook her head multiple times before pushing him off from her body....

Ishki : I have no feelings for you avmm... Meine Tumhe kbhi uss tarha nahi Dekha.....

Ahaan : but I have always seen you as my woman...

Woh ek phirse ishki ki trf Ana Shuru Hogya jabke ishki ek Baar phirse Piche ki trf Jana Shuru Hogyi..

Ahaan : meine hamesha apna future tumhare Sath imagined Kiya hai... Mei tumhare Sath Bada hona chahta Ho... Mei Tumhe Sirf Apne Liye chahta ho....

Ishki : avmm uncle.or auntie ke baarei Mei bhi Socho tum unhe bhi hurt or Rahe ho....

Ahaan ; Woh maan Jaye ge agr Tum maan Jaogi princess....

Ishki : Mei kbhi bhi nahi manogi

She said shaking her head but suddenly stumbled while moving backwards while ahaan pulled her hand soon enough making her bump on his hard chest....

Ahaan : dekhlo princess Tum mujhse Bach kr kahin nhi ja skti....

Ahaan Uske face pr se Kuch Baal side pr krta hai
Jo uska itna beautiful view khrab kr rahe the

Ahaan : so pretty

He chuckled darkly before whispering something I her ears

Ahaan ; my soon to be Mrs malhotra ishki Tum blush Kyu Rahi ho ?

Her eyes widened at his statement as she pushed him from her ear

Ishki : Tumhe doctor ke pass Jana chahiye Tumhe treatment ki zaroorat hai

Itna Keh kr Woh andr bhaag jati hai

Meanwhile.......

Mrs malhotra : Kya usne phone uthaya ???....

Mr Malhotra : no abhi bhi switch off hai...

Mrs malhotra : ab hum Kya kare?... Ishki Apne room Mei nhi hai.... Ahaan Ghar wapis nhi aya.... Kaha hai yeh dono.....

Mr malhotra : guard!!! Guard!!

2 guard bhagte hwe andr aye Mr malhotra gusse se undono ke samne jate hai.....

Mr malhotra : akhri bar Poch Raha Ho ishki or ahaan Kahan pr hai?....

2 guard pehle ek dusre ki trf dekhte hai or Phir Mr malhotra ki trf...

Guard1 : actually boss mam ko Sath le Gaye hai...

Mrs malhotra : kidhr??

Woh unke pass ate hwe boli

Guard2 : Hume nhi pata... Mam behosh or sir ne unko pakra hua tha unhone apni car nikali or kahin chale Gaye...

Mr malhotra : Woh pagal Hogya hai!!..... He is completely out of his mind.... Meine Uske jaisa itna ziddi ladka kabhi nhi dekha....

.Mrs malhotra : or usko yeh attitude tumse Mila hai..

Mr malhotra look at her before sighing

Mr malhotra : Tumhara beta mere se Kahi zyda ziddi hai...

Mrs malhotra : ab bas umeed krti Ho Woh ishki ko Sath Kuch utla sidha na krde...

Sofe pr Beth kr ishki khane ko dekh rhi thi jo table pr rakha hua tha... Or ahaan ishki ko of course

Ahaan : Tumhara pet khane ko Dekhne se nhi bhare ga ...

Ishki ; Mei tb to nhi Khaogi jab Tak Tum mujhe Mera phone bhi doge

Woh Kahi or dekhte Hee boli

Ahaan : Mei Tumhara phone nhi laya

Ishki : Toh Phir mujhe apna phone do...

Ahaan : uski battery khtm Hogyi hai

Ishki : toh Phir kisi se Poch lo

Ahaan : Kis se? Octopus se yah Phir mermaid se?

Ishki usse gusse se ghoorti hai jabke Woh Halka sa has deta hai...

Precap : care

Mr malhotra : ahaan Ghar wapis ao

Ahaan : ajao ga jab ap log Meri or ishki ki Shaadi taye krdege


mafia insane love Where stories live. Discover now