Chapter-3

220 28 10
                                    

Second member entry

(An old ....sorry sorry young lady....more than young the youngest of all youngest girl.....was sitting on a bench near a golgappa store and having golgappa while shouting at the vendor to supply more to her)

was sitting on a bench near a golgappa store and having golgappa while shouting at the vendor to supply more to her)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

L:Amma kya kar rahe ho aap?....aur dijiye na....
V:dekhiye mataji....

(L glared at him)

L:mhm....mataji hogi tumhari Amma....ab humari Umar hi kya hain.....dekha hi kya hain humne zindagi mein....

(Suddenly a voice came from behind)

N:baccha hi kya hain buaji....

(Ks said while As was behind her and Ps stood there with a shocked expression....the golgappa plate fell from her hands.....she turned to see Ks and As standing there......she went numb for a moment while Ks came and hugged her..... First Ps hugged her and then she separated herself from her and gave her a stern expression....)

N:yeh hain humari bua.....bua har wakt apne saath ek bag rakhti hain...jisme paise ke siwa sab kuch milega......khas tohd par khana peena......strawberry cake se leke paneer pizza tak ka saara menu isme bhara rahta hain.....aur inko ek problem hain.....inko kabhi kabhi daura padta hain....toh bohot zyaada overacting karti hain....10 sec Keliye.....

Ks:kaa hua bua?
Ps:kahan thi tum itne saal?
Ks:who hum(she looked here and there while scratching her eyebrows....)

Ps:ruk tujhe abhi batati hoon....

(Saying this Ps started hitting her lightly from both sides on her shoulders)

Ks: ahhhhh bua dard ho raha hain ...mat mariye na.....
Ps:chup kar nalayak....kahan thi tum haan....koi aisa jaata Hain kya....apne bua ko akela chod ke.....agar hume kuch hojata toh.....hume toh saare log dekh rahe they....jaise ki hum koi kamsin Kali ho....aur toh aur kuch budhe toh line mar rahe they.....
Ks:toh shaadi kar leti na unmese kisi se....
Ps:Amma bakk....kya bakethi kar rahi ho tum.....hum kahan aur who budhe kahan....hum itne jawan hian.... Bilkul Santu ke Umar ke.....aur who budhe hain bilkul humare bauji ki Umar ke.....aur hume toh humare

(suddenly PS threw her hand in air....she was blushing on her special dramatic way.... While As and Ks looked around keeping their hand on their foreheads......)

Ps:Ishhhhhhhh.....lalla ke pappa ke aage koi nahin dikhta.....
Ks:waise bua ji....unke aage koi hoga bhi nahin....swarg mein Jo hain who...

(As and Ks shared a laugh while giving eachother Hi-fi.....while Ps got more angry)

Ps:bhakk.....aaj to Teri khair nahin....tujhe pata bhi hain humne aur lalla ne tujhe dundhne ki kitni koshish ki thi..... kahan thi tu beta.....?
Ks:arey bua aap load kahe le rahi hain.....hume ab aagaye na.....lekin jaldi jayenge aapko leke.....
Ps:kahan?
Ks:hain koyi jisse abhi bhi hum teenon ka hisaab baaki hain....
Ps:Krish tu....
Ks:buaji.....ab wakt aagaya hain.... viru bhaiya ko boldo ki ab hum Jaa rahe hain....apna badla pura karne....
Ps:beta dekho hume aane mein koi apati nahin hain....magar who haina humari dayan bahurani.....woh bahot hi chalu hain....woh agar hume humare lalla se alag kardengi toh....waise bhi who kuch zyada hi hukhum chalati hain.......
Ks:arey agar Aisa kuch hua toh hum haina.....reh Lena humare saath....waise bhi hum toh akele hi rehte hain....

Ps:hey bhagwan...

(As and Ks murmured to each other)
As:arey inko phir se daura padhaya.....
Ks:haan bhiaya bas 10 sec Keliye ....

(Ps looked at the sky dramatically startling everyone near them)

Ps:Humare lalla ke toh bhag hi phut gaye....agar hum tumhare saath chale toh humari chudail bahurani humare lalla ko naukar bana degi....

Ks:Aur yeh 3...2...1
As:hogaya kya?

(Ps glared at both of them....)

Ps:daura nahin pada hain hume.....hum toh bas apna dekh bant rahe they.....ke humare lalla ke toh bhag hi phut gaye.....

Ks:Amma bua bas kijiye Naa aap.....kitna over acting karti hain aap.... Isiliye Anu bhaiya aapko drama company kehte hain....
Ps:Amma chup Karo tum dono...aur ab chalo kahin bhaitke baat krte hain is baare mein....

(They 3 went and settled down near a place where no much people where there....)

Ps:haan ab batao.....kya plan hain tum logon ka.....?
As:who hume........(mute convo......)
Ps:KYAaaaaaaaaaa? TUM LOG PAGAL HO?

(Ks kept her hands on her ears.....)

Ks:Amma buaji....itna kyu chilla rahi hain aap?Anu bhaiya sirf adhe behre hain....Aur hum toh behre bi nahin hain...toh aap dheere boliye na....
Ps:Amma chup Karo tum.....hey shivji....yeh kaise buddhi di hain aapne is jadbuddhi ko....Humare toh bhag hi phut gaye....woh namumkin hain krishu.....
Ks:kyun buaji....aapko toh uske saare mechanism pata hain....locker ko kaise kholte hain yeh bhi toh pata hain aapko....?
Ps:Amma bhakkk....koi khel nahin hain yeh.....Shaalimar hain who Shaalimar.....koi era gera locker nahin hain who....yeh plan pakka fail hoga.....

(As and Ks looked at each other with worries expression)

As:behna humne kaha thana is drama company ko leke jaane ki zarurat nahin hain....
Ps:drama company kisko bole tum.....?

Ks: please buaji....aisa mat kahiye.....humara badla adhura reh jayega.....hum na kabil saabit honge....hum hummese kisi ko bhi insaaf nahin de paayenge.....

(A tear rolled down from her eyes....while As and Ps looked at her ...they also had tears.....Ps came and hugged her....)

Ps:nahin krishu aisa nahi hain......theek hai....hum chalenge tumhare sath.....
Ks: sacchi(ks smiled between tears)
Ps:mucchi...(she Also smiled between tears)

(Also came and hugged them....they had a group hug .....then they 3 stood up wiping off their tears.....)

Ks:ab hummese koi nahi royega.....ab who royega.....uski zindagi barbaad hogi ab.....
As:theek hain ab batao kahan hain Cr....?
Ps:haan hain kahan who naspeta....?
Ks:sabar Karo sabar Karo.....hum batate hain...usse pehle hume aur 2 log chahiye.....
As:kaun sab.....?
Ks:ek aapki behan....aur ek.....
As:ek mint humari choti kyun....?....woh toh ek number ki jadbuddhi.....massum si humari bholi bhali behan.....uski kya zaroorat hain tumhe....
(Ks looked at him and smirked)
†********†**********†*********†********†

So Pushpee has made her perfect and young entrance.......now next Ep will have a bit of Dishoom Dishoom.....but this time it will be By Anubhav.......Hope you guys are liking the story......and thank you guys for your support.....🥺🥺🥺 Really greatful to have readers......☺️☺️☺️

HAPPY NEW YEAR.....Ft KarEena Where stories live. Discover now