The party
(They reached the rooms…..Um was in her room while Ss,As,Ks and Ps were sitting on the sofa…Cm was also in the room)
Ps:krishu….agar party mein nahin jaana hain toh it’s ok…..
Ks:jaana hain…..lekin sirf hum 4 jayenge…..Urmi aur Cheeta nahin jayenge….
Ss:hmmm….seede seede urmi…
Ks:Amma santu chup Karo tum…..yahan pe serious baat chal Rahi haina….
As:cheeta nahin chalega toh samajh mein aaya kyunki wahan Vicky roy hain…..risky hain…..par Urmilaji kyun nahin…..?
Ks:tch…baat yeh nahin hain ki who aa sakti hain ya nahin…(suddenly Um and Cm came in there….Ks didn’tsee them as they where standing behind her….but the trio saw them)…...
baat yeh hain ki who kis tarah se wahan par ayegi….wahi apne Peele,laal flashy kapde pehnke aayegeeeee.....Arey who ladki nhin hain…chalta phirta item song hain….
Ps:kirshu….
Ks:no no buaji…bat sirf yehi nahin hain…agar who ayegi toh who humpe dhos jamayegi….aapko pata hian usne hume dumkaya tha ki who hume kamre mein jaake dekhlengi…..isi dar se hum yahan par aake bhaite hain…..aur kitni filmy hian who….aur baat yeh hain ki who kaise behave karti hain…..arey bolti hi tu tadk se hain…..woh kehte hain Ki English ki mother sister
Ss:stop di….
(she raised her hand indicating Um’sand CM’s presence…but ks being ks)Ks:1 mint…….Agar cheete ek local hain toh who bhi toh ek bar dancer hi h
(ss again raise her hands)
eyy kaa phudak rahi ho tum santu….baat kaa hain…?
Ss:baat yeh hain krishu di ki who phir se aapke peeche khadi hain….(Ks gulped in fear….)
Ks:ohhh shoot….
(Ks turned towards them with closed eyes…..when Ks opened her eyes…..Um was standing infront of her with just and inch gap between their faces….Ks stepped back seeing Um close to her and Um’s angry face)
Cm:accha….hum local…..aur yeh bar dancer….aur tum log sab kya hifi….
Um:toh galat kya bola Rey yeh log…..tu local hain….Mai bar dancer hai aur yeh Krish team ki captain hain…..woh joh bolegi wayich toh hoyega…Now go to you room and slip..Slip(sleep)….(Um told Cm….she was still standing in front of Ks who had kept her head bowed for the whole time….)
Ani kal practice at 9 sarp(sharp)….
(she was going to leave….but Ks grabbed her wrist….)
Ks:urmi who hum…..
Um:chod
Ks:urmi....
Um:haat chod Mera….
(Ks left her wrist)
Maine nai socha tha ki tu mere bare mein aise sochti hain…..maja na Terese kabhi koi rishta rakhna hi nahin chahiye tha……ab mereko sab samajh aaraha hain ki tu mereko us party mein kyun nahin lejana chahti…..ab mai ayegi…..aur aise kapde pehne aayegi na ki tum sab ka muh khula reh jayega……Huh…..aicha gavat…(Um left)Ps:bola tha na tumhe….baat karte wakth aaju baaju dekhe baat karliya Karo….par nahin….tumhe sunna hi nahin hain…..
Ss:dekhiye krishu di…..apne yeh bohot galat kiya……aap aapne lover ke baare mein aisa sochti hain……Haaawwwww so rude….
As:haan behna….tumhe Aisa nahin kehna chahiye tha…..aur dusri baat yeh hain ki who tumse bohot pyaar karti hain….agar usko tum aise bologi toh who hurt hogi na…..
Ks:haan….phir se humse galti hogayi….argh…..ab kaise manau usse….woh joh bhi ho hum baad mein dekh lenge ….party ke baad…..ab sab chaliye aur rest kijiye shaam ko party mein jaana hain….
YOU ARE READING
HAPPY NEW YEAR.....Ft KarEena
FanficIn a quest to pull off a heist at a hotel in Dubai, Krish assembles a team of non-dancers to take part in a dance competition at the hotel. They enlist the help of a bar dancer...... So the story is based on the movie happy new year(2014).....well p...