PART TITTLE: AAP BHAUT AACHE HAI !!
Haseena Ghar aate hai.... Aur dekhte hai ki aami abhi tak nahi soye hai... Haseena aami k pass jate hai aur aapna head aami k lap me rakh lete hai....Aami smile karte hai aur haseena ka hair cress karne lagte hai....
Aami: Kya huwa...
Haseena: Aami hum itne Bure hai Kya...
Haseena ki yeh sawal pe aami haseena ko dekhte hai.... Haseena ki aakho me aasu the.... Aaj Kitne Saal baad aami ne haseena k aakho me aasu dekhe hai....
Aami: Hasu Kya huwa bacha... Tum ro Kyu rahe ho....
Haseena: Kuch nahi aami... Waise Santu kaha pe hai...
Aami: Aapne room me padh rahe hai...
Haseena: Hum milkar aate hai...
Haseena itna bol Santosh k room me jate hai.... Haseena Santosh k room me jate hai aur dekhte hai ki Santosh ne aapna sar pakad huwa tha... Haseena Santosh k pass jate hai aur Santosh ki sar malish karne lagte hai....
Santosh: Bhai...
Haseena: Yes princess....
Santosh: Yeh problem please solve kar digye na....
santosh bhi haseena ko wohe problem dekhate hai jo karishma ne dekhta tha... haseena problem solve kar dete hai aur santosh ko samjha dete hai...
Santosh: thank you so much Bhai.. love you...
Haseena: Love you too princess... Chalo ab so Jao Raat bhaut ho gaye hai...
Santosh: Jii Bhai...
Haseena: Good Night...
Santosh: Good Night Bhai...
Haseena fir aapne room me chale jate hai.... Idhar aami Karishma ko call karte hai... Karishma call receive karte hai aur bolte hai...
Karishma: Aami sab thik to hai Raat k 11 baje aapne call Kiya...
Aami: Karu Kuch huwa hai Kya...
Karishma: Kise aami...
Aami: Haseena jab tumhare Ghar se aaye tab haseena bhaut udas the... Aaj Kitne Saal baad humne haseena k aakho me aasu dekhe hai...
Karishma: Nahi to aami yaha se sir aache mood se hi gaye the....
Aami: Thik hai...
Aami fir call cut kar dete hai... Aur sone chale jate hai...
Karishma side...
Karishma haseena k bareme soch rahi thi ki aakhir me haseena ko Kya huwa Jo wo udas ho gaye the... Fir Karishma ki wo BAAT yaad aate hai... KYA HUM ITNE BURE HAI.... Karishma ko bhaut bura Lagta hai... Karishma Santosh ko msg karte hai aur haseena ka number mangte hai.... Santosh Karishma ko number de dete hai.... Karishma haseena ka number Whatsapp me save karte hai aur haseena ko message karte hai...
आप पढ़ रहे हैं
कलंक एफटी. करीना 🍂🤍 !! ( Completed )
Fiksi PenggemarSTORY TITTLE: KALANK FT. KAREENA 💨❤️ !! Love Story Of A Handsome Hunk Professor And A Beautiful Girl Who Is Widow ( Vidhwa ) KALANK NAHI ISHQ HAI KAJAL PIYA 🌼❤️ !!