OS 6.2

1.1K 87 21
                                    

Continue from last part.........

Virat continue:- Vinu bada aapko pta hai aapki aai ka is Duniya me koi nahii tha mere siwa..😭.....or isiliyen mujhe aapki ka sath dena chahiye tha lekin me itna selfish ho gya tha ki mene aapki aai ka sath nahii dekar kisi or orat ka sath diya...... Or isiliyen aapki aai ghar chhod kar Chali gayii or mene usko rokna to dur ki baat usko yahan se jane ke liyen bol diya or aapki aai ye ghar chhod kar Chali gayii 😭....

Vinu:- baba, kiya aap such keh rahe ho. Kiya such me aai ke sath ye sab hua tha.

Virat:- han ! Vinu bada aapki aai, ka or mera 1 bohatt bada jhgda ho gya tha isliye aapki aai ghar chhod kar Chali gayii thi or abhi mene aapko jo kuchh bhi bataya hai na wo sab bilkul such hai......

Vinu:- baba agar ye baat such hai or Savi ki aai merii bhi aai hai.
to  Savi ke baba to aap ho. Phir mere baba kon hai.

Virat:- bada, ye kesii baat kar rahe ho aap. Jab Savi ke aai,baba, me !
or Sai ! hai. to aapke aai or baba bhi to hum hii hai. Sai aapki aai. Or me aapka  baba.

Vinu:- kiya baba aap mere baba ho or aai merii aai hai suchhi

Virat:- han beta ! suchhi

Vinu:- baba agar aap or aai, mere aai or baba ho to....wo kon hai jo is ghar me, merii mumma banke reh rahii hai itte time se.( Sound confused)

Virat:- Vinu bada me na aapko 1 baat btata hun. Meriii baat dhayan se sunna.okk.

Vinu:- han baba.......

Virat:- Vinu bada wo jo aapki mumma banke yahan reh rahii hai na, me batata hun ki wo kon hai. Wo baaat ye hai ki. jo aapki aai hai na. Bohatt time pahle, jab aap bhi is Duniya me bhi nahii they tab Dr. Ne unko kaha tha ki wo kabhi mumma nahii ban saktii. Wo Bohatt weak hai isliye wo aapko apne tummy me nahii rakh sakti.

( Remember Sai's miscarriage & Dr. Words about Sai's pregnancy complications)  or us time me, or aapki aai hum 2-9 bohatt pareshan ho gaye they hume kuchh samjh me nahii aa raha tha ki kiya karen. Tab mene or aapki aai ne decide kiya tha ki hum aapko kisi or ke tummy me rakh denge. Or jab aap bahar aaoge to, hum unse aapko le lenge or aapko wese hi Pyar karenge jaise sare parents apne bachhon ko karte hen.

Phir hum kisi esi lady ko dhundh rahe they jo aapko apne tummy me rakh sake 1 dam safe or secure. Or phir 1 din aapki aai ko 1 esi lady mil gayii. But jab hum hospital pohanche ye process karne, to wo lady wahan aayi hii nahii. Phir aapki aai usko dhundhne bhi gayi. But tab aapki aai par kisi ne attack kar diya or aapki aai hospital nahii pohanch paayi us lady ko lekar. .... or tabhi aapki mumma, mtlb Pakhi wahan aayi or usne mujhse kaha ki wo meri or Sai ki help karegi.

Phir humne aapko Pakhi ke tummy me rakh diya. Uske baad aap Pakhi ke tummy me they but is baat se aapki aai bohat Pareshan ho gayii thi, uske baad Mera or aapki aai ka bohat baar jhgda hua. (Tell's him all incident, like Papi ki noutanki. ghar chhod kar Mahabaleshwar jana or sab kuchh jo bhi Papi ne kiya tha apne pregnancy time me, phir kese Papi ne Sai se Vinu ko chhin liya tha, phir kese Sai ne Papi ke against police complen file ki but sab ghar walon ne, specially Kaku or Virat  ne kese Papi ki Bail karwayi  sab kuchh  Virat Vinu ko btata hai.)

Vinu:- kiya? baba suchhi wo itni gandi thi. Unki wajha se me apni aai se dur ho gya?

Virat:- han bada aap usi ki wajha Se apni aai se dur ho gaye or kahin na kahin iske liyen me bhi zimmedar tha (in crying voice) mujhe maaf kardo bada aap meri wajha se apni aai se dur ho gaye they isme aapki aai ki koi galti nahii hai.😔

Vinu:- nahii ! Baba plzzz aap ese mat bolo. Ab mujhe na apne aai, baba or apni chhoti sister ke sath rehna hai.

Bolo baba rahenge na hum sath me han?

OS About Sairat ❤️Where stories live. Discover now