Karan ready hota hai aur niche aata hai....
Karan- good morning maa!
Suhana- good morning! Aaja bath nashta karle....
They all start breakfast,Sooraj- karan aaj bhi office ja rha hai, aaj rehne de
Karan- dad! Please abhi thodi na jana hai dekhne, mein time se aa jaunga....All sighed, ki ye nahi manega
Suhana- theek hai lekin time se aa jarur jana
Karan nodded and param and Karan left for office.....Dono ek hi car mein hote hai....
Param Karan ke shoulder pe hath rakhta hai....Param- kya soch rha hai nervous hai....
Karan- nervous nhi hu bhaiya but khush bhi nhi hu....I mean koi excitement ya phir koi alag feeling hi nhi hai....
Param- Karan abhi nhi hai ho sakta hai, usse milne ke baad excitement ho, kuch nhi feelings ho.... Tu kabhi kisi se kuch share nhi karta, dukh sukh problems kya feel kar rha hai kuch bhi toh nhi karta tu share.... Ho sakta hai tu usse kare, tere sath koi hoga jo tujhe samjhega.... Tujhse pyaar karega sabse jyada.... Phir apni feelings batane ki jarurat nhi padegi wo khud samaj jayegi....Tujhe khud se pyaar karne pe majboor kar degi wo....
Karan- aisa koi hai bhi? Pyaar aur mujhe kabhi nhi.... Aur mujhe khud bhi nahi pta ki mujhe kaisi life partner chahiye.... Toh mein kaise use dhundunga
Param- ho sakta hai tujhe dhundne ki jarurat na pade wo khud tujhe mil jaye aur aaj hi mil jaye.... And he winks at him...
Karan shook his head....
They both reach the office, they do their work,
Param - Karan chal, kaam ho gaya na
Karan- bhaiya aap chaliye mein faizi ke sath aata hu
Param- Karan
Karan- bhiya time se aa jaunga aap jaiye
Param- Tu kahi bhagne ki planning toh nhi kar rha na....
Karan- bhiya aisa kar sakta hu kya, allowed hai
Param- time se aa jana chup chap, warna dad dono ko ghar se nikal denge....He goes out with faizi.... Same happens when bala snatches karan's purse....
Faizi aata hai....
Faizi- karan....
It broke moran's eyelock....
Both turns....Faizi- karan kya kar rha hai chal late ho rha....
Karan- kha mar gaya tha?
Faizi- ye mohtarma kon hai? He give surprised expression hawwww karan teri secret girlfriend bhi hai....Moran shock
Monu- girlfriend?
Karan- kya bakwas kar rha hai faizi! Ye Rani saheba meri girlfriend nhi hai
Monu- Rani saheba? Tum tum ho kon haFaizi- inka naam Karan shergill hai, the great busi...
Monu- Karan shergill nhi khadoos shergill kaho.... Hmmm
Karan- khadoos shergill?
Monu- aur tum ( to faizi) tum kon ho iske dost, tum dono chori karte ho ( bohot innocently)
Karzi- excuse me!
Faizi- Dekhiye mohtarma! Hum chor nhi hai, arey janab ji woh dekhiye apka purse waha pada hai.... Wo monu ko karan ki id dikhata hai...
Karan- exactly, ab yakeen hua Rani saheba....Niche ser karke - apne kaan pakad leti hai i am sorry! I thought ki tum uss bichare bache ka purse chin rhe ho... (Cutely)
YOU ARE READING
Moran - Arranged love marriage
FanficThis is another story on Moran ❤✨ karan shergill - the biggest bussiness man of india 🇮🇳 and among the topmost bussinessmans of the world. Pure hearted, lovable, hot, shy, mature, angry bird but sometimes behaves like child,respectful.Love his fa...