"Mumma yahan dekho... main yahan hun... dhundo mujhe" A voice came. "Hmm to Kairav apni mumma ke sath hide & seek khel rha hai" Naira said. "Aao na Tina the Tin Tin...nhi to phir papa ko bulao mujhe unke sath khelna hai" Kairav shouted.
( O more saiyaan...)
"Baby maine aapko bataya tha na ki papa secret mission par gaye hain... wo nahi aa sakte na" Naira said. "Aap humesha kehte ho ki papa aayenge papa aayenge lekin wo kabhi nhi aate" Kairav said.
"Kairav beta papa ko kaam hai na isiliye wo nhi aa rhe par wo aayenge aap chinta mat karo... Hmm? Acha chalo main aapke sath khelti hun" Naira said.
"Thik hai mumma chalo" Kairav said.
"Mujhe nhi pata ki Kartik aayega ya nahi par main kabhi bhi Kairav ko Kartik se milne nahi dungi...agar mujhpe shak ho sakta hai to phir mere bacche pe bhi to ilzaam lag sakte hain na " Naira murmured. She got tears in her eyes."Aao mumma!!". "haan beta aa rahi"
On the other hand, Dadi was planning to ask Kartik for his and Vedika's marriage. "Kittu! beta hume tumse kuch jaruri baat karni hai" she said. "haan dadi boliye na" Kartik said.
"Kittu hum chahte hain ki tum Vedika se shadi kar lo...waise bhi Naira ab to wapas nhi aane wali naa bhul jao use beta"
Kartik stood up suddenly. "ye aap kya keh rhi hain dadi...bhul jaun? Naira ko bhul jaun? aapko kya lagta hai Naira ke liye mera pyar kya temporary tha...aap aisa soch bhi keh sakti hain...aur main nhi chahta ki apne sath sath main Vedika ki bhi life barbaad karun...to please aap is topic ko yahin khatam kar dijiye aur main yahi expect karta hun ki aage koi mujhse iske baare mein naa puche and remember Naira is my life and I can't forget her ever, never" saying this he left.
"Kittu! Kittu! humari baat to suno beta! hum ise kaise samjhaye ki Vedika se shadi kar lene ka decision sahi hai par Kittu to humari baat sunane ko hi taiyar nahi hai" Dadi murmured. Vedika was hiding outside Kartik's room and listened to their conversation. "main janti thi ki Kartik abhi bhi Naira se hi pyar karte hain....maine Dadi se mana bhi kiya tha lekin wo bhi na" she ran away crying.
On the other hand:-
"Mumma!! ye kya hai?" Kairav asked while looking at two soft toys. "Kya hua beta ye-" Naira was saying but stopped as she saw that soft toys. It was a mendhak(frog) and sherni (tigress) . "y-ye aapko kahan mila Kairav?" She asked. "store room mein mila to main leke aa gaya" Kairav replied. "btao na mumma kya hai ye?" he asked again. "(sigh...) chalo main aapko batati hun hum kab mile, kahan mile, kaise mile" Naira said. "Wow!! maza aayega...batao na" Kairav shouted.
"Maine sabse pehle use Rishikesh mein ganga ghaat pe dekha tha...wo apne friends ke sath rafting kar rha tha...lekin pata hai paani bohot tez beh rha tha isiliye unki boat balance nhi kar paayi aur Kartik ka ek friend gir gaya"
"Woah! phir kya hua mumma?" Kairav asked.
"Phir aapke ke papa usko bachane ke chakkar mein khud hi gir gaye"Naira said. "hahahhahah papa bhi gir gaye" Kairav laughed.
"sabko laga ki wo apne friend ko bachane ke liye kuda hai to jhuti tareefen le rha tha lekin maine dekh liya tha aur phir usne mujhe wahan pehli bar dekha tha....maine uske friends ko bataya ki wo galti se gira tha to aapke papa to bohot gussa gaye...unke friends jab wahan se chale gaye tb wo mere paas aaya usne mujhse pucha 'tumne kyu interfere kiya tum kyun bich mein ghus gayi' tab maine kaha 'maine kab interfere kiya main to sach bata rhi thi...bade aaye the rafting karne.. Mendhak kahin ke tar tar tar'
"Haha wow mumma aaplog to kitne funny ho haha" Kairav said while laughing.
Naira told Kairav everything about her and Kartik's love journey. She told him when he met, and how they fight with each other... How they married and everything.
"Ooo to ab main samjha wo Mendhak papa hain aur sherni aap hahaha" Kaira said and laughed.
"Han" Naira replied and laughed too.______________________________________
YOU ARE READING
Tujhe Kitna Chahne Lage Hum - Kaira
RomanceAfter 5 years leap track. Kairav meets his father Kartik whom he had missed alot in these five years. Kartik & Naira comes in front of each other and gets to know each other better