Episode 1- Kartik is in Depression?

368 18 4
                                    

"mujhe bhool jao Kartik...main ab wapas nhi aaungi...tum mujhe kho chuke ho Kartik...tumne mujh par trust hi nhi kiya...aur agar us din tumhara vishwas dagmagaya naa hota to shayad main abhi tumhare pas hoti...mujhe apne dil se nikal do Kartik...main tumhare pas naa hoke bhi tumhare pas hun...main jaa rhi hun Kartik...and remember I love you the most...Thank you for being my first love and my last...Goodbye Kartik...I love you...I love you...Goodbye!!"

"Naira!!!! nhi tum aise nhi jaa sakti...main tumhe nhi jaane dunga...mujhe maaf kar do Naira...wapas aa jao please!!!!" Kartik shouted. "Kartik! kya hua beta? tum chillaye kyun" Swarna aksed. "M-Maa w-wo chali gayi maa , Naira chali gayi mujhe chod kar..usne mujhe goodbye keh diya...ye sab meri galti hai" Kartik said. He was sweating too much. "tumne kuch nhi kiya hai beta...jo bhi hua tha wo ek accident tha" Manish said but Kartik didn't listened to him and left from there.

"ye kya ho gaya hai humare Kittu ko...Naira ke jaane ke baad se kitna akela ho gaya hai wo..kitni bar kaha hai ki us se Vedika ke bare mein baat to karo par tumlog ho ki humari baat hi nhi sunte" Suhasini (dadi) said while crying and she also left from there. "jab wo Vedika se pyar hi nhi karta to hum kaise baat karein? Naira ko bhula paana Kartik ke liye naamumkin hai...uske dil mein jo jagah Naira ki hai wo kisi aur ko Kartik nhi de sakta" Swarna said to Manish. "Han Swarna....in 5 saalon me Kartik ek raat bhi apne kamre mein nhi soya hai...wo kamra abhi bhi waisa ka waisa hi hai...Naira ki tasveeren, kapde, saaman sab kuch wahin ka wahin rakha hai" Manish  said.

"har raat der se aata hai aur phir sofe pe hi so jaata hai naira ki photo hath mein lekar...use aaj phir se wahi sapna aaya Manish ji...uske liye aise life guzarna to sach mein bohot mushkil ho jaayega...kahin wo depression mein na chala jaaye" Swarna said when tears came into her eyes. "nhi Swarna aisa nhi hai...Maa thik keh rhi hain hume Vedika ke bare mein baat karni chahiye aur ye to sab jaante hain ki Vedika us se bohot pyar karti hai" Manish said. 

"par Naira jitna nhi na!!" Swarna replied. "Swarna! ek bar shadi ho jaayegi to pyar bhi ho hi jayega aur wo Naira ko bhul jayega" Manish said. "Manish ji!!! aapne dekha nahi ki roz Kartik kaise Naira ko yaad karke tadapta hai...ek pal bhi aisa nhi jaata jab usne apni Naira ko yaad naa kiya ho...main maanti hun ki Vedika us se pyar karti hai lekin jitna pyar Kartik ne Naira ko diya hai aur abhi bhi usi se karta hai utna pyar wo kabhi bhi Vedika ko nhi de paayega...aur ye sirf Kartik ke liye hi nhi balki Vedika ke liye bhi nhi thik hoga" Swarna said and left from there. "Swarna!! Swarna!!" Manish tried to stop her. (sigh..)

On the other hand:-

"tum kahan ho Naira...main tumhare bina tut chuka hun...main us time insecure feel kar rha tha to bas isiliye maine pucha tha...par tumhare liye mera pyar, trust sab kuch humesha tha...maine kabhi tum par shak nhi kiya hai Naira...ho sake to mujhe m-maaf kar dena...main nhi manta ki tum mar chuki ho...main jaanta hun tum mere pas ho...mere sath ho... I miss you Naira...I miss you!!" Kartik said while sitting in his dark room. He took out some tablets and ate it. He stood up and leaves out from Goenka Villa.

After some time, Vedika was searching for Kartik, she remembers about that dark room. "Kartik wahin honge...waise bhi aaj tak unhone kisi ko us kamre mein enter nhi karne diya...dekhun to aisa kya hai wahan...aur ek baar bol bhi deti hun ki dadi unhe bula rahi hain..." Vedika murmured. She entered the room and she saw there so many lines, Kartik & Naira's photo, one Mendhak and Sherni  (softoys). "Kartik abhi bhi Naira se hi pyaar karte hain...main unhe kabhi nhi paa sakti..bhul jaa Vedika..Kartik ko bhul jaa" She murmured and got tears in her eyes. Suddenly she saw some tablets over there. "ye kya hai? ye to depression ki tablets hain.. par Kartik inhe kyun le rhe hain...wo depression mein hain? oh my god!! mujhe baaki sab ko batana chahiye" She murmured and show the tablets to family. "humara Kartik depression mein hai...hum kabhi samajh kyun nhi paaye" Surekha said. "Swarna ne aaj hi mujhse kaha tha par maine kabhi nhi socha tha ki ye sab bhi ho sakta hai..." Manish said. "dekh liya na Manish ji aapne aur maa ji aapne bhi to dekha na...is se prove hota hai ki Kartik abhi bhi Naira se hi-". "bas Swarna...Naira ab is duniya mein nhi rahi...hum Kartik se baat karenge iske baare mein"

______________________________________

Tujhe Kitna Chahne Lage Hum - KairaWhere stories live. Discover now