"Vedika! tumhara mail aaya kya?" Swarna asked. "Nhi aunty abhi to nahi" Vedika said.
"Lekin time to yahi tha na?" Swarna asked. "Han bas aane hi wala hai" Vedika replied.
"Aa gaya!!" Vedika said. "Jara dekhna tum select to hui na" Swarna. "Aree kyu nhi select hogi...hum jaante hain Vedika bohot hi talented ladki hai" Suhasini said.
Vedika smiled "main select ho gayi hun...lekin...".
"lekin kya beta?" Manish asked. "lekin exhibition Goa mein hai.." Vedika said.
"To kya hua Goa mein hi to hai...chali jaana" Manish said.
"han par kisi ko to sath jana hoga naa" Swarna said. "aree isme to sochne wali baat hi nahi hai...humara kittu jayega naa Vedika ke sath...kyun" Suhasini said.
"par maa" Swarna said. "par war kya, hum keh rahe hain, Vedika ke sath Kittu hi jayega" Suhasini said.
Suhasini pulled Swarna in a corner.
"hum tumse keh rahe hain na Swarna, ki Kittu ko Vedika ke sath jaane do...kuch samay sath mein bityaenge to acha rahega..." SUhasini said.
"par maa ji, Kartik kyun, Samarth ya Akshilesh ko bhej dete hain, Kartik ki tabiyat nahi thik hai..." Swarna said.
"ek bar keh diya ki Kartik jaeyga to jayega bas" Suhasini sais and left.
"ye maa ji kyun nhi smajhti hain ki Kartik Vedika ke sath koi rishta nahi rakhna chahta, aisi kya zid jo ek bacche ki life se dusre ki bhi kharab ho jaaye....main janti hun Kartik Vedika ko kabhi pyar nahi de payega, Vedika ke sath sath Kartik ki bhi life barbaad ho jayegi" Swarna said.
Later, "kartik...maan jao na beta" Manish said. "par papa main.."
"Kittu...apni dadi ki bat nahi maanega?" Suhasini asked. "acha thik hai thik hai main jaunga.." Kartik said.
"Ye hui na baat..."
Next Day
"chalte hain dadi" Vedika said. "hmm". "Vedika ka khyal rakhna" Suhasini said. "hmm dadi" Kartik replied.
"aur apna bhi...tum thik ho na" Swarna said. "han maa main bilkul thik hun" Kartik said and hugged Swarna.
Kartik & Vedika reached Goa.
"tumhara exhibition kal hai na?" Kartik asked.
"hmm" She nodded. "thik hai tb ye lo room ki keys main apne room mein jaa raha hun" Kartik said.
"thik hai Kartik aap jayiye good night and take care" she said.
Kartik looked at her & nodded .
"good night"
YOU ARE READING
Tujhe Kitna Chahne Lage Hum - Kaira
RomansAfter 5 years leap track. Kairav meets his father Kartik whom he had missed alot in these five years. Kartik & Naira comes in front of each other and gets to know each other better