Teeno headquarter phuch kr report krte h.. Phir apne ghr liye nikl jate h
Gulki: verma uncle ashu kaisi h( aisha verma uncle ki beti.... Gulki ke liye aishu)
Verma uncle: thk h.... Bs tme yaad krti rheti h... Puchti h ki joshi didi kb ayegi..
Gulki: are uncle bs kl hi milne aogi apni aishu se..
Riya: yr aisa krnge usse apne pass hi la lnge kuch dino ke liye...
Rudy: hn aur vaise bhi.... Me uska fav bhaiya hu....
Riya: jda nhi hogya... Fav aur tm... Voh toh me hu..
Rudy: me hu...
Riya: me hu....
Gulki: ek minn....... Kl ussi se puch lenge.... Thk..
Riya: hn.... Lekin hu toh me hi uski fav.... 😁
Gulki: voh toh kl hi pta chlega...
Gulki, riya aur rudra ke ghr phuchti h.... Aur voh kapoors ka ghr dekh kr smile krti h.... Phir teeno apne ghr ke ander chle jate aur verma uncle car lekr apne ghr chle jate h..
Gulki: yr riyu dekh.... Abhi khana wana toh koi banane wla nhi h.. Toh hm order lete h... Ajj
Riya: hn yr gulks... Meri toh himmat hi nhi h kuch krne ki..
Rudy: hn hn.... Kha se himmat hogi... Bs mujhse ladhne ke liye kho toh pta nhi kha se himmat aa jati h...
Riya: dekho.... Tm n shnt rho.. Smje
Gulki: yr tm dono ka phir shru hogya...
Me khana order kr rhi hu... Bta do kya order krna h..Riya: yr tu kuch bhi order kr de..
Gulki: thk h.... Chlo fresh ho lete h tb tk..
Gulki apne room me ja kr fresh hoti h aur voh dono apne room, thodi derr baad teeno hall me baith kr batein krne lgte h... Tbhi bell bajti h.
Riya: lgta h khana aa gya... Me dekhti hu..
Riya order leti h aur phir sb dinner ke liye baith jate h....
Riya: acha yr... Is baar chief guest kisse bulana h kuch socha h..
Rudy: kha ke liye..
Riya: are buddhu.... Voh jo family meet pr function hota h.... Sare officers, constable, driver harrr ek staff members invite hote h...
Rudy: are hn yr me.... Toh bhul hi gya tha..
Gulki: riya ke alwa kuch yaad bhi rheta h tme.
Rudy: yr gulks tm phir shru hogyi...
Gulki: lo bhaiya kr lo baat mene toh abhi kuch bola hi nhi....
Riya: acha bs kro tm dono.... Yeh batao is baar kun aa rha h..
Gulki: are isme itna sochna kya hmri padhosan h n miss yukti kapoor....
Riya: ooh yeah! Shi kha tmne hm iss baar yukti ko hi bhula lete h....
Gulki: hn hn chlo baat krke ate..... Said in excitement...
Riya: are ohh maddam pgla gyi... Itni raat ko jaogi.. Aur ek min tm itni excited kyu ho....
Rudy: are riyu baby tm bhul gyi kya.... Yaad kro gulks ne hme kya btaya tha...
Riya: are hn..... Oohoo toh isliye excited h mohatarama... Said with mischievous smile.
Gulki: dekho aisa kuch nhi h jaisa tm log smj rhe ho..
Riya: hme pta h ki tu yukti ki personally badi wli fan h.... Isiliye itna ujl rhi h..
Gulki: yr jo bhi h... Reality me bhi voh itni hi pyaari h..
Rudra: hm hm.... Chli phir toh confirm rha yukti hi hmri chief guest hogi.. Bs kl hm unse baat krlnge...
Riya: hn hm dono ja kr baat kr lenge..
Gulki: (turant gulki bolti h) ek min tm dono se kya mtlb h me bhi chlungi.... Smje... Wrna phir dekh lena..
Riya: dekho kisi se control nhi ho rha.... Thoda apni gadhi ko break lgao...
Gulki: dekho mera toh dinner hogya... Me sone ja rhi hu..
Riya: hn bhai jao... Hme pta h Tu yukti ki fan h... Aur use psnd bhi krti ( gulki usse gusse se dekhti h) as a actor yr...
Gulki : hn toh isme bura kya h.... I like her acting.... Pr itni jldi mil paogi yeh nhi socha tha..
Riya: ab mil gyi h n toh ab dosti bhi kr lena....
Gulki: hn hn smj gyi... Me sone ja rhi hu...
Good night..Riya and Rudy: good night
Riya aur Rudy ek dusre ko dekh kr smile krte h... Phir voh dono bhi room me chle jte h...
That's it for today. I know thodi boring lg rhi hogi but me thoda real bnana cha rhi hu story ko... Ki ap sbhi psnd aye...