Chapter 5

396 110 13
                                    

Sbhi log shopping krte h... Phir ghr ke liye nikl jate h..

Aishu: acha joshi diii..... Karu di kitni achi h n...

Isse phle gulki kuch bolti riya boli..

Riya: shi kha... Aishu baby.. Kyu gulki.... Smirk krte hui....

Gulki: achi toh h voh........

Aishu: kl me unko apne sbhi frnds se milaogi....... Yeeepppiiii kl kitna maza ayega......

Riya: shi kha... Aishu baby... Kl toh bada maza ane wla h.....

Rudy: yr ghr aa gya chlo......

Sb ghr ke ander ate h.... Aur hall me baitethe h..... Aisha gulki ki godi me hi soo jati h...

Riya: aishu aaj kitni kush h...

Gulki: kush kyu nhi hogi....... Apni karu se jo mili h..... Says while caressing her hair...

Riya: kush toh tm bhi ho n.....

Gulki: of course..... Kl ke function ke liye aur guest ke liye bhi...

Riya: hmm hmm........ Chlo jao so wrna......kl subh jo ghode bej kr soti ho n.. Uth bhi nhi paogi...

Gulki: me uth jati hu... Tm bhais ki trh soti ho smji....

Riya: me nhi tm....

Gulki: tm...

Rudy: bsssssss........ yr.. Kaun khega ki tm dono senior officers ho.... Thoda toh manner rkho...

Riya: wah! Dekho bol kaun rha h.... Jisko manner ka 'm' bhi nhi pta...... 😂

Gulki: yes riyu baby.... Bada aya hme smjane wla....

Rudy: maaf krdo..... Tm dono jo mene bol diya..... Lekin ab so le chl ke...

Gulki: hn toh kisine roka thodi h..... Pr bechara akle soyega kaisa..... Shi baat h.... Jao jao riyu baby............... Said while laughing...

Riya wahan se blush krte hui room me chli jati h.....

Rudy: beta ji tmra time bhi ane do.... Phir me btata hu....

Gulki: tb ka tb dekhenge..... Chl gn..

Rudy: gn..

Gulki bhi apne room me jati h.... Aur Aisha ko side leta deti h..., phir khud bhi let jati h.....

Tbhi ussee achanak se yaad aya.... Ki usne yukti ko venue beja hi nhi h.... Voh turant nikalti h aur usse mssg krti h...

Gulki: hi this gulki..

Turant reply ata h..

Yukti: ooo.. Yaad aa gya...

Gulki: are yr sorry.... Voh me actually bhul gyi thi.....

Yukti: aur idr apke mssg ka intzar kr rhi thi.... flow flow me bol deti h maddam...

Gulki: are agr muhje pta hota ki tm mere mssg ka intzar kr rhi ho.... Me ussi time pr mssg kr deti....

Yukti: are nh.. Nhi..... Mera mtlb tha venue ka....

Gulki: ab toh kuch bhi ho...... Smjdaar ko toh ishara hi kafi h.... 😉

Yukti: ap muhje aise baton me nhi fasaa skti.....

Gulki: lekin tm toh fass chuki ho....

Yukti: yeh koi baat nhi hui...... Ap muhje topic se bhtka rhi h..... Venue bejiye...

Gulki: lo bej di....

Yukti: ok.... Kl me 11 baje aa jaogi...

Gulki: pura function aur sbhi log apke hi h...... Aram se ayiyega.......

Bechari yukti....... Gulki ke flirting se kha bchne wli thi..... Yukti toh shrm se laal laal hui padhi thi....

Yukti: good night .... Kl milte h..

Gulki: ji... Gn

Gulki phone ko dekhkar smile krti h..... Aur let jati h....
Idr yukti bhi phone side me rkhkr smile krte hui let jati h....

That's for today guys...

Yeh Ishq❤Where stories live. Discover now