Chapter 7

389 108 26
                                    

Let's start,

Function start hota, ek ek performance hota h. Tbhi aishu ati h... Gulki ke pass

Aishu: joshi.........

Gulki: hn aishu bache.... Kya hua...

Aishu: muhje toilet jana h....

Gulki: acha..... Chlo

Aishu: joshi..... Meri friends ko bhi jana h..

Gulki: chlo.... Sb chlo.. Puri paltan le chlo...

Aishu: chlo.....

Gulki sbhi bacho ko toilet lekr jati h..
Idr yukti, riya se puchti h..

Yukti: riya di..... Yeh kya tha..

Riya: are pucho mt..... Yeh toh bahana h.... Jb jb function hota h.... Tb tb inka yehi excuse hota h..... Aur bhr ja kr khelti h sb ke sath.... N khud function dekhe.. Aur nhi hi Bacho ko dekhne de.. Aur bache yehi chahte hi h... Bs khlna...

Yukti: mtlb...... Toilet jana ek excuse hota h in sb ka..

Riya: aur nhi toh kya.. Yeh sb in sb ki planning h.... Ab dekhna function khtm hone se 30 min phle ayege....

Yukti: kya krnti h... Bhr

Riya: bacho ke sath khlti h.. Ground me... Tmhi apne agle bgle dekho ek bhi bache nhi dikhnge..... Aur yeh baat yeha sbhi ko pta h..... Sivay minister sir ke..

Yukti idr udr dekhti h toh ek bhi bacha nhi hota h..

Yukti: ap ne shi kha riya di... Koi bhi nhi h..

Riya: tm bore ho rhi ho kya...

Yukti: hn.... Mtlb meri adat nhi h n in sb chizo ki.... Toh thoda sa bore ho rhi hu..

Riya: are jana h toh tm bhi chli jao.... Thoda bhr....

Yukti: apbhi chliye n.... Me akle kaise

Riya: are chlti toh me bhi..... Lekin gulks bhi nhi h aur agr me bhi chli gyi toh problem hojyegi... Bs idr ( pointing towards gate) se bhr hi toh ground h

Yukti: acha thk h.... Me washroom hokr ati hu..

Yukti bhr ati h aur ke pass jati h .. Toh dekhti h ki sbhi bacho ne gulki ko gher rkha tha... Gulki bich me thi jiski akhon pr pati bndi hui thi... Aur sbhi bache uske agl bgl bagh rhe the...
Yukti ground ki trf bdhne lgti h..
Voh aishu ki trf ja hi rhi hoti h ki.... Gulki uska hath pakd leti...

Gulki: yes yes..... Mene pakd pakd liya....
Lekin tbhi gulki ke hath chudiyo ehsaas hota h.... Voh smj jati kun h... Aur phir sochti h kyu n thoda usee pareshan kiya jye.

Gulki: ( yukti ka hath pakd ke apne trf pull krti karke se... Yukti ka ek hath gulki ke shoulder pr... aur ek gulki ke hath me hota h..) Ek min chote bache itni jldi bade bhi hogye kya...

Yukti: ( yukti ki toh mano sans hi atk gyi ho.. Bechari kuch bol hi nhi paa rhi thi..)

Gulki: are yr yeh kaisi bachi h.. Ek toh itni jldi badi bhi hogyi upr se kuch bol bhi nhi h

Gulki... Yukti ke kaan me bolti h... Yukku baby kuch bolo bhi ... Ki aise hi muhje pakd ke khdi rhena ka irda h

Yukti: ( yukti jldi se apna hath gulki se chudvati h) gulki patti hatao...

Gulki: patti kholti h..... Aur kheti are yukti tm... Muhje lga koi bacha hoga.... I'm sorry mne dekha nhi..

Yukti: jada bno mt.... Tme sb pta tha.... Aur kya bol rhi thi ap... "Mimicking" Yukku baby....

Gulki: ( thoda yukti ke pass jati h) yukku.... Suits u... Aur rhi baby ki toh.... Challenge toh yaad h n.. Said while winking..

Yukti: very funny...... Muje ap yeh bto washroom kidr h...

Gulki: chlo me lekr chlti hu...

Bacho ap log khlo me ati hu... Phir hmre sath karu di bhi khlegi... Ok

Gulki yukti ko washroom dikhati h.... Aur bhr gadi ho kr phone use krne lagti...
Thodi der baad yukti washroom se bhr ati h aur dekhti h gulki phone use kr rhi h.. Aur sochti h..

Yukti: apne bht pareshan kiya muhje... Ab dekho me kya krti hu miss ias gulki joshi..... Said with evily smile.... Ha ha hahaha......

That's it for today guys

Yeh Ishq❤Where stories live. Discover now